लाइव न्यूज़ :

जबरदस्त नए लुक के साथ आ रही है महिंद्रा बोलेरो, लीक पिक्चर में देखन को मिले ये 5 बड़े बदलाव

By रजनीश | Published: March 23, 2020 10:19 AM

जब सभी वाहन निर्माता कंपनियां नए नियमों के मुताबिक अपने वाहनों को बीएस4 से बीएस6 में तेजी में अपग्रेड कर रही हैं ऐसे में महिंद्रा का अपनी लोकप्रिय एसयूवी बोलेरो को पीछे कहां छोड़ सकती है।

Open in App
ठळक मुद्देनए बॉडी ग्राफिक्स, नए डोर हैंडल, ब्लैक साइड रब-स्ट्रीप्स और फुटबोर्ड, नए वील कवर और क्लियर लेंस एलिमेंट्स के साथ रिवाइज्ड टेललैम्प दिए जाएंगे जो बोलेरो को एकदम नए और फ्रेश अवतार में पेश करेंगे। काफी सारे बदलाव और नए फीचर्स के साथ आने वाली नई बोलेरो की कीमत 40-50 हजार रुपये ज्यादा होने की उम्मीद है।

वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा अपनी पॉप्युलर एसयूवी बोलेरो (Bolero) का फेसलिफ्ट मॉडल लॉन्च करने की तैयारी में है। हालांकि लॉन्चिंग से पहले ही महिंद्रा बोलेरो की कई लीक तस्वीरें सामने आ गई हैं। इन तस्वीरों से इस एसयूवी के बारे में कई जानकारी पता चली हैं। हम आपको बता रहे हैं कि तस्वीरों से देखने में बोलेरो में क्या बदलाव दिख रहे हैं..

पहली बात तो ये तय है कि नई महिंद्रा बोलेरो में बीए6 एमिशन वाला ही नया इंजन दिया जाएगा। मिली जानकारी के मुताबिक बोलेरो में 1.5-लीटर mHawkD70 डीजल इंजन दिया जाएगा। हालांकि इंजन का आउटपुट क्या होगा इसके बारे में जानकारी नहीं मिल सकी है। हालांकि नई बोलेरो में 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स दिया जाएगा।

एक्सटीरियर​​नई बोलेरो के लुक में भी आपको बदलाव देखने को मिलेंगे। सबसे बड़ा चेंज आपको इसके फ्रंट लुक में देखने को मिलेगा। अब इसमें रिवाइज्ड ब्लैक ग्रिल, नए हेडलैम्प और सर्कुलर फॉग लैम्प्स के साथ नए डिजाइन का बंपर दिया जाएगा। नए बॉडी ग्राफिक्स, नए डोर हैंडल, ब्लैक साइड रब-स्ट्रीप्स और फुटबोर्ड, नए वील कवर और क्लियर लेंस एलिमेंट्स के साथ रिवाइज्ड टेललैम्प दिए जाएंगे जो बोलेरो को एकदम नए और फ्रेश अवतार में पेश करेंगे। 

इंटीरियरनई बोलेरो में एसी विंडो के चारों ओर ग्लॉसी डार्क ब्राउन फिनिश, ब्राउन कलर के डैशबोर्ड दिए जाएंगे। एसयूवी में दिए गए ड्यूल-टोन सीट फैब्रिक, नए गियर नॉब इसके लुक को शानदार बनाते हैं। बोलेरो में स्टीयरिंग वील मंहिद्रा की ही कॉम्पैक्ट एसयूवी टीयूवी300 से कॉपी किया गया है।  

​कीमतकाफी सारे बदलाव और नए फीचर्स के साथ आने वाली नई बोलेरो की कीमत 40-50 हजार रुपये ज्यादा होने की उम्मीद है। इसके शुरुआती एक्स शो-रूम कीमत की बात करें तो यह 7.60 लाख रुपये के आसपास हो सकती है।

फिलहाल आने वाली नई बोलेरो को कब लॉन्च किया जाएगा इसको लेकर अभी खास तारीख हमें नहीं पता चल सकी है। लेकिन लॉन्चिंग से पहले ही यह कार महिंद्रा डीलरशिप पर पहुंचने लगी है ऐसे में उम्मीद है कि बोलेरो को मार्च महीने के अंत तक लॉन्च किया जा सकता है।

टॅग्स :महिंद्रा बोलेरोएसयूवीकार
Open in App

संबंधित खबरें

कारोबारनई कारों को लेकर जल्द होगा इंतजार खत्म, अंतरिम बजट 2024 के बाद फरवरी में ये होगी लॉन्च

कारोबारहुंडई ने लॉन्च किया क्रेटा का नया वर्जन 'फेसलिफ्ट', कंपनी ने शुरुआती कीमत 11 लाख रुपये रखी

कारोबारNew Maruti Swift: नई मारुति स्विफ्ट, 35 से 40 kmpl का माइलेज, 2024 में होगी लॉन्च, जानिए क्या है खास

भारतArtificial Intelligence : राजधानी में लगाए गए स्पेशल कैमरे, पॉल्यूशन सर्टिफिकेट नहीं होने पर वाहन मालिकों को भेजा जा रहा है नोटिस

ज़रा हटकेAsia Cup Final: प्रशंसक ने आनंद महिंद्रा से सिराज को एक एसयूवी गिफ्ट में देने को कहा, उद्योगपति का जवाब हुआ वायरल

हॉट व्हील्स अधिक खबरें

हॉट व्हील्सटोयोटा ने अपने तीन मॉडल- इनोवा क्रिस्टा, फॉर्च्यूनर और हाइलक्स की आपूर्ति अस्थायी तौर पर रोकी, इंजन में अनियमितता मिली थी

हॉट व्हील्सट्रक डाइवरों का सफर सुविधानजनक बनाने के लिए सरकार का फैसला, आज से केबिन में AC लगवाना अनिवार्य

हॉट व्हील्सलग्जरी कार लेने का सपना हर इंसान का होता!, नई कार लेना ही जरूरी नहीं, यहां जानें सबकुछ

हॉट व्हील्सAAP MLA Amit Ratan: पंजाब में आप विधायक अमित रतन का पीए गिरफ्तार, 4 लाख रुपये की रिश्वत लेने का आरोप

हॉट व्हील्सऑटो एक्सपो 2023: मारुति, टाटा से टोयोटा तक, यहां देखिए एक्सपो में प्रदर्शित सभी कान्सेप्ट कारें