लाइव न्यूज़ :

महिला मुखिया शादीशुदा प्रेमी संग हुई फरार, पंचायत चुनाव में आंखें हुई थीं चार, जानिए पूरा मामला

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: March 20, 2022 6:07 PM

जब इश्क का भूत सर पर सवार हो जाता है तो सारी कायनात झूठी लगने लगती है। ऐसा ही कुछ हुआ महिला मुखिया रेखा देवी के साथ और उन्होंने मुखिया पद को लात मारते हुए प्रेमी के हाथ थाम लिया और उसके साथ फरार हो गईं।

Open in App
ठळक मुद्देमुखिया रेखा देवी अपने तीन नौजवान बच्चों को छोड़कर गांव के ही एक शख्स के साथ फरार हो गईबिहार के पंचायत चुनाव में रेखा देवी 161 वोट से जीती थी और इसमें उनके प्रेमी ने बहुत मदद की थीप्रेमी के साथ फरार हुईं मुखिया रेखा देवी का सबसे बड़ा बेटा 21 साल का है, उनके कुल तीन बेटे हैं

सीतामढ़ी: मुखिया को हो गया प्रचार करने वाले कार्यकर्ता से प्यार और समाज की सारी मार्यादा को ताक पर रखते हुए लेडी मुखिया दो बच्चों के बाप के साथ रफूचक्कर हो गई।

जी हां, ये मामला है बिहार के सीतमढ़ी जिले का, जहां खाप खोपराहा पंचायत की 40 साल की महिला मुखिया रेखा देवी अपनी ही पंचायत के एक शादीशुदा युवक को दिल दे बैठीं।

समाज के सभी नियम-कानून को धता बताते हुए महिला मुखिया अपने तीन नौजवान बच्चों को छोड़कर उस शख्स के साथ फरार हो गईं, जो खुद भी दो बच्चों का बाप है।

जानकारी के मुताबिक बिहार के पंचायत चुनाव में रेखा देवी 161 वोट से जीती थी। उनके साथ फरार हुआ युवक चुनाव के समय कार्यकर्ता था और उनका जमकर प्रचार कर रहा था, उसी दौरान दोनों दोनों की आंखें चार हुईं और धीरे-धीरे दोनों के दिलों में प्रेम पनपने लगा।

कहते हैं कि न कि जब इश्क का भूत सर पर सवार हो जाता है तो सारी कायनात झूठी लगने लगती है। ऐसा ही कुछ हुआ महिला मुखिया रेखा देवी के साथ और उन्होंने मुखिया पद को लात मारते हुए प्रेमी के हाथ थाम लिया और उसके साथ फरार हो गईं।

बताया जा रहा है कि महिला मुखिया के साथ फरार होने वाला शख्स उन्हीं की पंचायत का रहने वाला है। यह घटना सीतमढ़ी के कन्हौली थाना क्षेत्र के खाप खोपराहा पंचायत की है। मुखिया रेखा देवी बीते 9 मार्च से घर से फरार हैं। रेखा देवी के पति सहित परिजनों ने उनकी काफी तलाश की लेकिन वो नहीं मिली।

अंत में थकहार कर रेखा देवी के पति ने थाने में 15 मार्च को अपहरण का मामला दर्ज कराया है। पुलिस एफआईआर में उन्होंने गांव के ही तीन लोगों को नामजद किया है। मुखिया केखा देवी के पति ने बताया कि 9 मार्च की सुबह रेखा देवी टहलने के लिए घर से निकली थीं, लेकिन उसके बाद वो वापस घर नहीं पहुंचीं। इस दौरान उसका मोबाइल भी स्विच ऑफ हो गया।

मुखिया के पति ने इस मामले में गांव के राम प्रगाश कापड़, राम प्रगास कापड़ के बेटों संजय कापड़ और विजय कापड़ को आरोपी बनाया है। उन्होंने अपनी तहरीर में कहा कि तीनों मुझे बदनाम करने के लिए और मेरी पत्नी से शादी करने की नियत से बहला-फुसला भगा ले गये हैं।

वहीं दूसरी ओर गांव से लेकर शहर तक इस बात की चर्चा है कि मुखिया रेखा देवी का 35 साल के संजय कापड़ से प्रेम संबंध था, जिसने पंचायत चुनाव के दौरान रेखा देवी की बहुत मदद की थी। गांव के लोगों के मुताबिक पंचायत चुनाव से ही दोनों में प्रेम-प्रसंग चल रहा था। चुनाव के दौरान रेखा देवी के पक्ष में संजय कापड़ ने जमकर प्रचार किया था और उनके लिए वोट भी मांगा था। 

जानकारी के मुताबिक महिला मुखिया रेखा देवी के दो पुत्र और एक पुत्री हैं। उनका सबसे बड़ा बेटा 21 साल का है, जो पटना में रहकर पढ़ाई कर रहा हैं। वहीं दूसरी बेटी मैट्रिक में और तीसरा बेटा नौवीं कक्षा का छात्र है।

टॅग्स :सीतामढ़ीबिहारपंचायत चुनावक्राइम
Open in App

संबंधित खबरें

ज़रा हटकेviral video: उबर ड्राइवर ने महिला से कहा- 'पाकिस्तान में होते तो अपहरण कर लेता', फिर क्या हुआ...देखें

क्राइम अलर्टपहले की हत्या... फिर रिश्तेदारों को भेजी लाश की फोटो, गाजियाबाद में पति ने किया पत्नी का कत्ल

क्राइम अलर्टPatna School Body: निजी स्कूल परिसर से चार वर्षीय छात्र का शव बरामद, आक्रोशित भीड़ ने स्कूल में आग लगाई, सीसीटीवी फुटेज जांच जारी, 3 हिरासत में, देखें वीडियो

क्राइम अलर्टप्रेमिका की हत्या के बाद भाग रहा था हत्यारा प्रेमी, फिर ऐसे फंसा पुलिस के जाल में...जानिए पूरा मामला

क्राइम अलर्टब्लॉग: अपराधी लंबे समय तक नहीं बचता

ज़रा हटके अधिक खबरें

ज़रा हटकेUP Viral Video: नशे में धुत्त शख्स ने लड़की से की छेड़छाड़, राह चलते पीछे से दबोचा; सीसीटीवी फुटेज में कैद घटना

ज़रा हटकेफिटनेस फ्रीक महिला ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की तस्वीरें, आए गंदे कमेंट, फिर दिया करारा जवाब, जानें

ज़रा हटकेViral News: जोश में युवाओं को मोटिवेशनल भाभी से हुआ प्यार

ज़रा हटकेPakistan Geeta Class 8 exam: वर्ष 2015 में पाकिस्तान से लौटीं, आठवीं की परीक्षा में बैठने जा रहीं 33 वर्षीय मूक-बधिर गीता, ऐसे रचेंगी कारनामा

ज़रा हटकेकुत्ते के कारण मचा घमासान, पड़ोसी ने मालिक और पालतू जानवर पर किया हमला, मारपीट का वीडियो वायरल