प्रेमिका की हत्या के बाद भाग रहा था हत्यारा प्रेमी, फिर ऐसे फंसा पुलिस के जाल में...जानिए पूरा मामला

By अंजली चौहान | Published: May 17, 2024 11:44 AM2024-05-17T11:44:06+5:302024-05-17T11:46:19+5:30

बेंगलुरु: पुलिस के मुताबिक, आरोपी मुंबई भाग रहा था तभी उन्होंने उसे पकड़ लिया।

Bengaluru 20-year-old Anjali Ambigar found dead at home with slit marks on neck wrist accused arrested | प्रेमिका की हत्या के बाद भाग रहा था हत्यारा प्रेमी, फिर ऐसे फंसा पुलिस के जाल में...जानिए पूरा मामला

प्रेमिका की हत्या के बाद भाग रहा था हत्यारा प्रेमी, फिर ऐसे फंसा पुलिस के जाल में...जानिए पूरा मामला

बेंगलुरु: कर्नाटक के बेंगलुरु शहर में एक युवती की हत्या मामले में पुलिस ने आरोपी को धर दबौचा है। आरोपी शख्स पर अपनी  20 वर्षीय प्रेमिका की बेरहमी से हत्या का आरोप लगा है। पुलिस का कहना है कि अंजलि अंबिगर ने 22 वर्षीय गिरीश सावंत को विवाह के लिए मना कर दिया जिससे वह बौखला गया और उसने बीते बुधवार को वीरपुर ओनी स्थित उसके घर पर कई बार चाकू मारकर हत्या कर दी। 

शख्स ने पीड़िता पर चाकू से कई बार वार किए जिससे उसकी गर्दन और कलाई पर गहरे घाव हो गए और हत्या के बाद वह उसके घर से फरार हो गया। 

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, "आरोपी को गुरुवार रात को पकड़ लिया गया। उसे मामले के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया है।"

गोवा भाग रहा था आरोपी

हुबली धारवाड़ पुलिस आयुक्त रेणुका सुकुमार ने कहा, "आरोपी के चेहरे और सिर पर गंभीर चोट है जिसके लिए उन्हें इलाज की जरूरत है, इलाज के बाद हम आगे की जांच के लिए उन्हें हिरासत में लेंगे।"

उन्होंने कहा कि वह बेंगलुरु से गोवा जा रहा था और वहां से वह मुंबई जाना चाहता था... उसका कहना है कि लड़की ने उसे रोकना शुरू कर दिया है और इससे वह नाराज हो गया है, लेकिन यह उसका बयान है जिसे जांचने की जरूरत है।

इस बीच,  युवती की हत्या के मामले में कर्तव्य में लापरवाही के आरोप में एक पुलिस निरीक्षक और एक महिला हेड कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया।

पीड़ित के परिवार ने आरोप लगाया है कि उन्होंने पुलिस से शिकायत की थी कि आरोपियों ने पीड़िता को 23 वर्षीय कॉलेज छात्रा नेहा हिरेमठ जैसा ही अंजाम देने की धमकी दी थी, जिसे हुबली में उसके कॉलेज परिसर में उसके पूर्व सहपाठी ने चाकू मारकर हत्या कर दी थी। 18 अप्रैल को उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि पुलिस ने शिकायत को गंभीरता से नहीं लिया। 

Web Title: Bengaluru 20-year-old Anjali Ambigar found dead at home with slit marks on neck wrist accused arrested

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे