लाइव न्यूज़ :

Viral Video: बिहार के सीतामढ़ी में दिनदहाड़े पुलिस ने दलित महिला को लाठी से पीटा, पुलिस ने जारी किया स्पष्टीकरण

By रुस्तम राणा | Published: January 01, 2024 1:57 PM

दलित महिला को पीटने वाले पुलिस अधिकारी की पहचान राज किशोर सिंह के रूप में हुई है। इस घटना का दुखद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिससे व्यापक विवाद और चिंता पैदा हो गई है। यह घटना कथित तौर पर शनिवार को हुई।

Open in App
ठळक मुद्देवीडियो में सिंह को वर्दी में सार्वजनिक रूप से दलित महिला पर डंडे से हमला करते हुए दिखाया गया है,जबकि आसपास खड़े लोग इस परेशान करने वाले दृश्य को देख रहे हैंदुर्भाग्यवश, कोई भी दर्शक उस गरीब महिला की मदद के लिए आगे नहीं आया

Bihar Viral Video:बिहार के सीतामढ़ी जिले में हिंसा की एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां एक दलित महिला को एक पुलिस अधिकारी ने दिनदहाड़े कथित तौर पर पीटा। अधिकारी की पहचान राज किशोर सिंह के रूप में की गई है। इस घटना का दुखद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिससे व्यापक विवाद और चिंता पैदा हो गई है। यह घटना कथित तौर पर शनिवार को हुई।

व्यापक रूप से प्रसारित वीडियो में सिंह को वर्दी में सार्वजनिक रूप से दलित महिला पर डंडे से हमला करते हुए दिखाया गया है, जबकि आसपास खड़े लोग इस परेशान करने वाले दृश्य को देख रहे हैं। जब वह खुद को हमले से बचाने की कोशिश कर रही थी लेकिन पुलिस अधिकारी उस पर बार-बार डंडे से प्रहार किया। दुर्भाग्यवश, कोई भी दर्शक उस गरीब महिला की मदद के लिए आगे नहीं आया।

वीडियो वायरल होने के तुरंत बाद, सीतामढ़ी के एसपी मनोज कुमार तिवारी ने आश्वासन दिया कि यदि अधिकारी दोषी पाया गया तो उचित कार्रवाई की जाएगी। यह घटना बिहार में पुलिस आचरण और जवाबदेही पर सवाल उठाती है।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने इस घटना की आलोचना की और आरोप लगाया कि बिहार में नागरिकों को पुलिस की बर्बरता का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने राज्य में आम लोगों के प्रति सशक्त प्रतिक्रिया और अपराधियों के प्रति कथित नरमी के बीच अंतर की ओर इशारा किया। इस मामले में सीतामढ़ी पुलिस ने तेजी से बयान दिया। पुलिस ने कहा कि वीडियो में देखी गई कार्रवाई कथित तौर पर सड़क पर लड़ रही दो महिलाओं को अलग करने के लिए की गई थी।

उप-विभागीय पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) विनोद कुमार ने एक वीडियो बयान दिया, जिसमें घटना को एक लड़की के अपहरण से जोड़ा गया। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि लड़की को बचा लिया गया था, लेकिन बाद में पुलिस स्टेशन के बाहर दोनों पक्षों के बीच झड़प के कारण भीड़ को तितर-बितर करने के लिए बल प्रयोग करना पड़ा।

टॅग्स :वायरल वीडियोबिहारBihar Policeसीतामढ़ी
Open in App

संबंधित खबरें

भारतआदित्य ठाकरे को रास नहीं आया रश्मिका मंदाना का 'अटल सेतु' की तारीफ करना, एक्ट्रेस पर कसा तंज

ज़रा हटकेUP Viral Video: नशे में धुत्त शख्स ने लड़की से की छेड़छाड़, राह चलते पीछे से दबोचा; सीसीटीवी फुटेज में कैद घटना

क्राइम अलर्टPatna School Body: निजी स्कूल परिसर से चार वर्षीय छात्र का शव बरामद, आक्रोशित भीड़ ने स्कूल में आग लगाई, सीसीटीवी फुटेज जांच जारी, 3 हिरासत में, देखें वीडियो

विश्वViral video: जमीन से कई फीट उपर चलते हैं ये आदिवासी बच्चे, स्टिल्ट की मदद से चलने में माहिर, जानें कारण

भारतWatch: रश्मिका मंदाना ने 'अटल सेतु' पर बनाया वीडियो, तारीफ सुन गदगद हुए पीएम मोदी, सराहना करते हुए शेयर किया वीडियो

ज़रा हटके अधिक खबरें

ज़रा हटकेफिटनेस फ्रीक महिला ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की तस्वीरें, आए गंदे कमेंट, फिर दिया करारा जवाब, जानें

ज़रा हटकेViral News: जोश में युवाओं को मोटिवेशनल भाभी से हुआ प्यार

ज़रा हटकेPakistan Geeta Class 8 exam: वर्ष 2015 में पाकिस्तान से लौटीं, आठवीं की परीक्षा में बैठने जा रहीं 33 वर्षीय मूक-बधिर गीता, ऐसे रचेंगी कारनामा

ज़रा हटकेकुत्ते के कारण मचा घमासान, पड़ोसी ने मालिक और पालतू जानवर पर किया हमला, मारपीट का वीडियो वायरल

ज़रा हटकेबरेली तहसील में दो होमगार्डों ने चौकीदार को पीटा, मुक्का-लात से किया वार, बर्बरता का वीडियो वायरल