googleNewsNext

Yes Bank Crisis : लंदन जा रही राणा कपूर की बेटी को मुंबई एयरपोर्ट पर रोका गया

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 8, 2020 09:15 PM2020-03-08T21:15:01+5:302020-03-08T21:15:01+5:30

 ईडी ने राणा कपूर के साथ साथ पूरे परिवार जिसमें पत्नि बिंदु कपूर, बेटियां राखी कपूर टंडन,  राधा कपूर और रोशनी कपूर के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया था. राणा कपूर के दामाद आदित्य के खिलाफ भी लुक आउट नोटिस जारी किया गया है. 

#MumbaiAirport #London #BritishAirways.

इससे पहले आज मुंबई में हॉलीडे कोर्ट ने यस बैंक के संस्थापक राणा कपूर को 11 मार्च तक ईडी की हिरासत में भेज दिया है. राणा कपूर को ईडी ने कल गिरफ्तार किया था और आज कोर्ट में पेश किया था. 

#EnforcementDirectorate  #lookoutnotice 

ED का कहना है कि राणा कपूर के परिवार द्वारा चलाई जा रही कुछ कंपनियों की भूमिका तय करने और इन सभी का आरोपी राणा कपूर से आमना-सामना कराने जाने की आवश्यकता है. इस पर बचाव पक्ष के वकीलों का कहना है कि कपूर को ED ने चुनकर निशाना बनाया है. वकीलों का दावा है कि राणा कपूर जांच में पूरा सहयोग कर रहे हैं. 

इसके अलावा संकट से जूझ रही यस बैंक के ग्राहकों के लिए थोड़ी राहत भरी खबर है. अब Yes Bank के डेबिट कार्ड होल्डर किसी भी बैंक के एटीएम से पैसा निकाल सकेंगे. इससे पहले ग्राहकों को पैसे निकालने के लिए बैंक की ब्रांच के सामने लंबी-लंबी कतारों में लगा हुआ देखा जा रहा था.    

 

टॅग्स :यस बैंकराणा कपूरप्रवर्तन निदेशालयभारतीय रिजर्व बैंक (आरबीआई)भारतीय स्टेट बैंकपी चिदंबरमप्रियंका गांधीYes BankRana Kapoorenforcement directorateRBIstate bank of indiap chidambaramPriyanka Gandhi