लाइव न्यूज़ :

शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ ने पहली बार साझा किया बेटे का चेहरा, बताया उन्होंने इसमें क्यों की देरी

By मनाली रस्तोगी | Published: September 22, 2023 1:44 PM

कपल 21 जून को रूहान के माता-पिता बनें। हालाँकि, उनका बच्चा समय से पहले पैदा हुआ था और उसके जन्म के बाद से उसे निगरानी में रखा गया था।

Open in App

मुंबई: शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ ने आखिरकार अपने बेटे रूहान का चेहरा उजागर कर दिया। रूहान के तीन महीने का होने पर गुरुवार को इंस्टाग्राम पर शोएब और दीपिका ने एक संयुक्त पोस्ट साझा की। उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो भी पोस्ट किया।

शोएब और दीपिका ने रूहान का चेहरा दिखाया

तस्वीर में रूहान कैमरे की तरफ देख रहा है और शोएब और दीपिका कक्कड़ उन्हें किस कर रहे हैं। इन सभी ने ब्लैक आउटफिट पहना था। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "आप सभी के लिए हमारे रूहान का परिचय (लाल दिल इमोजी)। दुआओं में शामिल रखिएगा (हमें अपनी प्रार्थनाओं में रखें)। व्लॉग मेरे यूट्यूब चैनल पर लाइव है।"

शोएब और दीपिका ने रूहान का वीडियो शेयर किया है

अपने यूट्यूब चैनल पर शोएब ने एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह दीपिका और उनके परिवार के बाकी सदस्यों के साथ चेहरे के अनावरण के लिए एकत्र हुए। इस मौके पर शोएब ने केक की एक झलक दिखाई। त्रिकोण आकार का केक नीले और गुलाबी रंग का था। उस पर '1/4' मोमबत्तियाँ थीं और उसके आगे 'रूहान 3 महीने का है' लिखा था।

दोनों ने बताया कि उन्होंने चेहरा दिखाने में देरी क्यों की?

रूहान का चेहरा उजागर करते हुए, शोएब ने कहा कि उन्होंने तीन महीने तक इंतजार किया क्योंकि परिवार के बुजुर्ग ऐसा चाहते थे। उन्होंने अपने फैंस और फोलोअर्स से रूहान को अपनी प्रार्थनाओं में रखने के लिए भी कहा। पूरे परिवार ने केक काटकर और एक-दूसरे को खिलाकर इस पल का जश्न मनाया।

शोएब ने कहा, "यह काफी समय से बकाया था। मैं जानता हूं आप सभी पूछ रहे थे, कुछ नाराज भी थे। लेकिन कई बार इंतजार करना ही बेहतर होता है। मैं बहुत हल्का महसूस कर रहा हूं।'' दीपिका ने आगे कहा, ''हमने कई बार चर्चा की, 'क्या हमें चेहरा दिखाना चाहिए?' फिर हम सहमत हुए, 'नहीं चलो तीन महीने इंतजार करें।' यह हमारे लिए भी कठिन था।"

कपल 21 जून को रूहान के माता-पिता बनें। हालाँकि, उनका बच्चा समय से पहले पैदा हुआ था और उसके जन्म के बाद से उसे निगरानी में रखा गया था। जैसे ही रूहान एक महीने का हुआ, नए माता-पिता ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की। शोएब ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए अपने बेटे के जन्म की घोषणा की।

टॅग्स :शोएब इब्राहिमदीपिका कक्कड़
Open in App

संबंधित खबरें

टीवी तड़काससुराल सिमर का फेम दीपिका कक्कड़ बनी मां, पति शोएब इब्राहिम ने प्रीमैच्योर डिलीवरी के बारे में की बात

बॉलीवुड चुस्की'ससुराल सिमर का' फेम दीपिका कक्कड़ के घर गूंजेगी किलकारी, डिलीवरी डेट आई सामने

टीवी तड़काअभिनेता शोएब इब्राहिम के पिता को आया ब्रेन स्ट्रोक, ICU में भर्ती; अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ ने दी जानकारी

टीवी तड़काPHOTOS: दीपिका कक्कड़ ने रेड ड्रेस में शेयर की स्टाइलिश तस्वीरें, देखें एक्ट्रेस का खूबसूरत अंदाज

टीवी तड़काएक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ पति शोएब संग मना रही हैं छुट्टियां, देखें तस्वीरें

टीवी तड़का अधिक खबरें

टीवी तड़काUrfi Javed ने ड्रेस में समा लिया सौर मंडल, सोशल मीडिया यूजर्स रह गए दंग, वीडियो देख चकरा जाएगा आपका सिर

टीवी तड़काएल्विश यादव गिरफ्तारी पर फूट-फूट कर रोई मां, बिग बॉस 14 फेम अली गोनी ने किया सपोर्ट; कहा- "उम्मीद है कि वह..."

टीवी तड़काइंगेजमेंट की अफवाहों के बीच 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के निर्माताओं ने शेयर की गुड न्यूज, मुनमुन दत्ता की फोटो वाला पोस्ट किया शेयर

टीवी तड़कायूट्यूबर को बेरहमी से पीटने के बाद एल्विश यादव ने मैक्सटर्न के साथ मामला सुलझाया, साथ तस्वीरें खिंचवाईं

टीवी तड़कामनीषा रानी अब नहीं करेंगी डांस रियलिटी शो, वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप