लाइव न्यूज़ :

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम गुरुचरण सिंह जल्द ही करने वाले थे शादी, आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे

By मनाली रस्तोगी | Published: April 29, 2024 8:29 AM

पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला कि गुरुचरण सिंह की जल्द ही शादी होने वाली थी और वह आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे।

Open in App
ठळक मुद्देगुरुचरण सिंह पिछले छह दिनों से लापता हैं।पुलिस ने अब गुरुचरण सिंह के पिता की शिकायत के आधार पर अपहरण का मामला दर्ज किया है।अभिनेता का पता लगाने के लिए कई टीमें गठित की गई हैं।

नई दिल्ली: टीवी धारावाहिक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाकर लोकप्रिय हुए अभिनेता गुरुचरण सिंह पिछले छह दिनों से लापता हैं। पुलिस ने अब गुरुचरण सिंह के पिता की शिकायत के आधार पर अपहरण का मामला दर्ज किया है और 50 वर्षीय अभिनेता का पता लगाने के लिए कई टीमें गठित की गई हैं।

जानकारी के अनुसार, प्रारंभिक जांच से पता चला है कि अभिनेता जल्द ही शादी करने वाले थे और आर्थिक तंगी का सामना कर रहे थे। एनडीटीवी की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने कहा कि सिंह ने दिल्ली में एक एटीएम से लगभग 7,000 रुपये निकाले थे और उनकी आखिरी लोकेशन 24 अप्रैल को उनके घर से कुछ किलोमीटर दूर पालम में पाई गई थी, जिसके बाद उनका फोन बंद हो गया था।

अभिनेता के पिता ने अपनी शिकायत में कहा कि उनका बेटा 22 अप्रैल (सोमवार) को दिल्ली से मुंबई के लिए निकला, लेकिन कभी मुंबई नहीं पहुंचा। अधिकारियों ने कहा, "उनकी उड़ान सोमवार रात 8।30 बजे के लिए निर्धारित थी, लेकिन उन्हें रात करीब 9:14 बजे पालम में एक ट्रैफिक चौराहे पर देखा गया।"

सोमवार रात पालम इलाके में लगे एक सुरक्षा कैमरे द्वारा कैद किए गए फुटेज में अभिनेता को बैकपैक के साथ सड़क पार करते देखा गया था। उन्होंने कहा कि पुलिस उनके घर के पास सुरक्षा कैमरों की भी जांच कर रही है ताकि यह पता चल सके कि उन्होंने दिल्ली हवाईअड्डे तक पहुंचने के लिए कौन सा रास्ता अपनाया था।

टॅग्स :तारक मेहता का उल्टा चश्मादिल्लीमुंबई
Open in App

संबंधित खबरें

भारतदिल्ली की गर्मी से आमजन का बुरा हाल, IMD का रेड अलर्ट! 44 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच सकता है तापमान

कारोबारनेचुरल्स आइसक्रीम के संस्थापक रघुनंदन कामथ का निधन, 'फर्श से अर्श' तक पहुंचाने में रहा अहम योगदान

महाराष्ट्रMumbai Bomb: मुंबई पुलिस को धमकी भरा कॉल, मैकडोनाल्ड में बम, नहीं मिली कुछ भी.. और जांच पूरी

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: सफलतापूर्वक हुई राखी की सर्जरी, डॉक्टरों ने निकाला ट्यूमर; एक्स हसबैंड ने बताई कैसी है तबीयत

भारतVIDEO: 'मैं AAP को वोट दूंगा, अरविंद केजरीवाल कांग्रेस को वोट देंगे', दिल्ली की एक चुनावी रैली में बोले राहुल गांधी

टीवी तड़का अधिक खबरें

टीवी तड़काTaarak Mehta ka Ooltah Chashmah फेम गुरुचरण सिंह 25 दिनों बाद घर लौटे, इतने दिनों तक लापता रहने की एक्टर ने बताई वजह

टीवी तड़काड्रामा क्वीन राखी सावंत 'गंभीर हृदय समस्या' के कारण मुंबई के अस्पताल में हुईं भर्ती

टीवी तड़कातारक मेहता का उल्टा चश्मा के अभिनेता गुरुचरण सिंह के पिता ने कहा- "मुझे अपने बेटे की आर्थिक स्थिति के बारे में कोई अंदाजा नहीं था"

टीवी तड़काGurucharan Singh Missing Case: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम एक्टर के मिसिंग केस में पुलिस का खुलासा, एक्टर के पास 10 से ज्यादा बैंक खाते

टीवी तड़काBharti Singh Hospitalisation: भारती सिंह से अस्पताल में मिलने पहुंचा बेटा, कॉमेडियन ने वीडियो शेयर कर दिया हेल्थ अपडेट; देखें