लाइव न्यूज़ :

ससुराल सिमर का फेम दीपिका कक्कड़ बनी मां, पति शोएब इब्राहिम ने प्रीमैच्योर डिलीवरी के बारे में की बात

By मनाली रस्तोगी | Published: June 21, 2023 1:41 PM

शोएब ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फैंस के साथ दीपिका की डिलीवरी की खबर साझा की और उनसे उन्हें अपनी प्रार्थनाओं में रखने के लिए कहा।

Open in App
ठळक मुद्देदीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम अब माता-पिता बन गए हैं।उन्होंने 21 जून को अपने पहले बच्चे का एकसाथ स्वागत किया।शोएब इब्राहिम ने यह भी खुलासा किया कि दीपिका की समय से पहले डिलीवरी हुई, लेकिन चिंता की कोई बात नहीं है।

मुंबई: दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम अब माता-पिता बन गए हैं। उन्होंने 21 जून को अपने पहले बच्चे का एकसाथ स्वागत किया। उन्होंने अपने बच्चे की खबर साझा करने के लिए इंस्टाग्राम एक पोस्ट साझा किया और कहा कि दीपिका ने बुधवार सुबह बेटे को जन्म दिया। अपने नोट में शोएब इब्राहिम ने यह भी खुलासा किया कि दीपिका की समय से पहले डिलीवरी हुई, लेकिन चिंता की कोई बात नहीं है।

शोएब ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फैंस के साथ दीपिका की डिलीवरी की खबर साझा की और उनसे उन्हें अपनी प्रार्थनाओं में रखने के लिए कहा।उन्होंने लिखा, "अल्हम्दुलिल्लज आज 21 जून 2023 की सुबह हमें एक बेटे के माता-पिता बने। यह प्रीमैच्योर डिलीवरी है, चिंता की कोई बात नहीं है। हमें अपनी प्रार्थनाओं में रखें।" इस साल जनवरी में दीपिका और शोएब ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी।

वे अक्सर फैंस के साथ दीपिका की प्रेग्नेंसी जर्नी शेयर करते हुए तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करते रहते हैं। शोएब और दीपिका ने लोकप्रिय टेलीविजन शो ससुराल सिमर का में साथ काम किया और कुछ सालों तक डेट किया। उन्होंने 2018 में शादी की थी। हाल ही में एक इंटरव्यू में दीपिका ने अपनी प्रेग्नेंसी और एक्टिंग छोड़ने के बारे में खुलकर बात की थी। 

उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने इस बारे में पति-अभिनेता शोएब इब्राहिम से भी बात की है। उन्होंने पिंकविला से बताया था, "मैं गर्भावस्था के इस चरण का आनंद ले रही हूं और अपने पहले बच्चे का स्वागत कर रही हूं। उत्साह दूसरे स्तर पर है। मैंने बहुत कम उम्र में काम करना शुरू कर दिया था और लगभग 10-15 साल तक लगातार काम करती रही। जैसे ही मेरी गर्भावस्था की यात्रा शुरू हुई, मैंने शोएब से कहा कि मैं काम नहीं करना चाहती और अभिनय छोड़ना चाहती हूं। मैं एक गृहिणी और मां के रूप में जीवन जीना चाहती हूं।"

दीपिका ने अपना टेलीविजन डेब्यू 2010 में नीर भरे तेरे नैना देवी से किया जिसमें उन्होंने लक्ष्मी का किरदार निभाया था। इसके बाद वह ससुराल सिमर का और अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो में नजर आईं। उन्होंने झलक दिखला जा 8, नच बलिए 8 और एंटरटेनमेंट की रात में भी भाग लिया था। दीपिका बिग बॉस 12 की विनर भी रह चुकी हैं। उन्हें आखिरी बार कहां हम कहां तुम (2019-2020) में देखा गया था।

टॅग्स :दीपिका कक्कड़शोएब इब्राहिम
Open in App

संबंधित खबरें

टीवी तड़काशोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ ने पहली बार साझा किया बेटे का चेहरा, बताया उन्होंने इसमें क्यों की देरी

बॉलीवुड चुस्की'ससुराल सिमर का' फेम दीपिका कक्कड़ के घर गूंजेगी किलकारी, डिलीवरी डेट आई सामने

टीवी तड़काअभिनेता शोएब इब्राहिम के पिता को आया ब्रेन स्ट्रोक, ICU में भर्ती; अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ ने दी जानकारी

टीवी तड़काPHOTOS: दीपिका कक्कड़ ने रेड ड्रेस में शेयर की स्टाइलिश तस्वीरें, देखें एक्ट्रेस का खूबसूरत अंदाज

टीवी तड़काएक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ पति शोएब संग मना रही हैं छुट्टियां, देखें तस्वीरें

टीवी तड़का अधिक खबरें

टीवी तड़काBigg Boss 17: विक्की जैन ने पत्नी अंकिता को थप्पड़ मारने की कोशिश की, कंटेस्टेंट्स हुए हैरान; सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

टीवी तड़काBigg Boss 17: भारी हंगामे के बीच ईशा मालवीय बनीं नई कैप्टन, टास्क के दौरान घर में मचा कोहराम

टीवी तड़काBigg Boss 17: अंकिता को पति विक्की पर आया गुस्सा, दोनों के बीच अनबन के बीच एक्ट्रेस बोलीं- "चलो तलाक ले लो.."

टीवी तड़काBigg Boss 17: इस बार एलिमिनेशन में कौन होगा घर के बाहर? अंकिता और ऐश्वर्या की लड़ाई देख घूम जाएगा दिमाग

टीवी तड़का'फ्रेंड्स' अभिनेता मैथ्यू पेरी की मौत एनेस्थेटिक केटामाइन के तीव्र प्रभाव से हुई थी, जांच रिपोर्ट में हुआ खुलासा