लाइव न्यूज़ :

Big Boss 17: अंकिता लोखंडे ने सुशांत राजपूत के अंतिम संस्कार में न शामिल होने पर बताई ये वजह....

By आकाश चौरसिया | Published: November 21, 2023 1:49 PM

अंकिता ने मुन्नवर के सवाल पर कहा कि वह जानती हैं कि केदारनाथ के साथ क्या गलत हुआ क्योंकि उनकी मृत्यु बहुत कम उम्र में हो गई। अंकिता ने मुनव्वर को टूटे दिल वाले लोगों पर एक शायरी की पंक्तियाँ पढ़ने के बाद रुकने के लिए कहा।

Open in App
ठळक मुद्दे बिग बॉस 17 में एक बार अंकिता लोखंडे अपने पूर्व बॉयफ्रेंड को लेकर भावुक हुईयह बात तब सामने आई, जब वह बिग बॉस में प्रतिभागी मुन्नवर फारुकी से बात कर रहीं थीसुशांत के साथ क्या गलत हुआ क्योंकि उनकी मृत्यु बहुत कम उम्र में हो गई- अंकिता

नई दिल्ली: बिग बॉस 17 में एक बार अंकिता लोखंडे अपने पूर्व बॉयफ्रेंड को लेकर भावुक हो गई। यह बात उस सामने आई, जब वह बिग बॉस में प्रतिभागी मुन्नवर फारुकी से बात कर रहीं थी। अंकिता ने इस दौरान खुलासा किया कि पति विक्की जैन द्वारा कहने के बावजूद टीवी एक्ट्रेस ने दिवंगत अभिनेता के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं होने का फैसला क्यों किया।

उन्होंने यह भी कहा कि वह जानती हैं कि केदारनाथ के साथ क्या गलत हुआ क्योंकि उनकी मृत्यु बहुत कम उम्र में हो गई। अंकिता ने मुनव्वर को टूटे दिल वाले लोगों पर एक शायरी की पंक्तियाँ पढ़ने के बाद रुकने के लिए कहा।

एक्ट्रेस ने मुन्नवर से कहा, "मत बोल ये सारी चीजें, वो हिट करती हैं बुरी तरह से (ये सब बातें मत कहो, उन्होंने मुझे बुरी हिट किया)। लेकिन आपने जो कहा वह मुझे पसंद आया,'' और उन्होंने सुशांत की फिल्म "एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी" का गाना 'कौन तुझे यूं प्यार करेगा' गाया।

मुनव्वर ने आगे अंकिता से पूछा कि क्या उन्हें पता था कि सुशांत के साथ क्या गलत हुआ। उन्होंने हां में जवाब देते हुए कहा, "मैं तो उसके अंतिम संस्कार पर भी नहीं गई थी। मैं जा ही नहीं पाई। मुझे लगा मैं नहीं देख सकती ये सब। विक्की ने बोला कि तू जा कर आ। मैंने कहा, नहीं। कैसे देख सकती हूं।"

मुनव्वर ने अंकिता के साथ साझा किया कि उन्होंने यशराज स्टूडियो में एमएस धोनी की एक विशेष स्क्रीनिंग में भाग लिया, जहां वह पहली और आखिरी बार सुशांत से मिले।

इसके बाद अंकिता ने कहा, "बहुत अच्छा इंसान था वो। वह एक अच्छा इंसान था। मैं ऐसे बोलती हूं ना कभी, मुझे इतना अजीब लगता है। मतलब अभी तो ठीक है नॉर्मल हो गया है, पहले बहुत अजीब लगता था। विक्की का भी दोस्त था ना सुशांत तो अब वो नहीं रहा इस दुनिया में, ये सबसे बुरा एहसास है।"

टॅग्स :बिग बॉसअंकिता लोखण्डेसुशांत सिंह राजपूतएमएस धोनीमुनव्वर फारुकी
Open in App

संबंधित खबरें

क्रिकेटIPL 2024: आरसीबी से हारकर भी सीएसके प्लेऑफ के लिए कर सकती है क्वालीफाई, जानें समीकरण

क्रिकेटMS Dhoni CSK IPL 2024: दो साल और टीम के साथ रहेंगे धोनी, चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजी कोच हस्सी ने कहा-अच्छी बल्लेबाजी कर रहे और छक्के मार रहे...

क्रिकेटRCB vs CSK: विराट- धोनी फैंस का टूटेगा दिल, हाई वोल्टेज मैच पर बारिश-तूफान का साया

क्रिकेटIPL 2024: पुराने यार सुरेश रैना से मिले एमएस धोनी, चेपॉक में सीएसके के खिलाड़ी किए गए सम्मानित, क्या खेल लिया आखिरी मैच!

क्रिकेटChennai Super Kings vs Rajasthan Royals: 4 ओवर, 26 रन, 3 विकेट, सिमरजीत सिंह के आगे सरेंडर हुई संजू की सेना

टीवी तड़का अधिक खबरें

टीवी तड़काड्रामा क्वीन राखी सावंत 'गंभीर हृदय समस्या' के कारण मुंबई के अस्पताल में हुईं भर्ती

टीवी तड़कातारक मेहता का उल्टा चश्मा के अभिनेता गुरुचरण सिंह के पिता ने कहा- "मुझे अपने बेटे की आर्थिक स्थिति के बारे में कोई अंदाजा नहीं था"

टीवी तड़काGurucharan Singh Missing Case: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम एक्टर के मिसिंग केस में पुलिस का खुलासा, एक्टर के पास 10 से ज्यादा बैंक खाते

टीवी तड़काBharti Singh Hospitalisation: भारती सिंह से अस्पताल में मिलने पहुंचा बेटा, कॉमेडियन ने वीडियो शेयर कर दिया हेल्थ अपडेट; देखें

टीवी तड़कातारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक्टर गुरुचरण सिंह मिसिंग केस में पुलिस का खुलासा, प्लानिंग के साथ गायब होने का जताया संदेह