लाइव न्यूज़ :

Telangana Assembly Elections 2023: तेलंगाना में भारत राष्ट्र समिति को लगेगा झटका, दो विधायक कांग्रेस में होंगे शामिल

By सतीश कुमार सिंह | Published: September 27, 2023 7:24 PM

Telangana Assembly Elections 2023: बीआरएस विधायक राठौड़ बापुराव कांग्रेस पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के संपर्क में हैं और जल्द ही इसमें शामिल होने की संभावना है।

Open in App
ठळक मुद्देटीपीसीसी अध्यक्ष रेवंत रेड्डी सहित कुछ कांग्रेस नेताओं से मुलाकात की।बीआरएस विधायक राठौड़ बापुराव कांग्रेस पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के संपर्क में हैं।खानापुर बीआरएस विधायक रेखा नाइक ने दिल्ली में डेरा डाला।

Telangana Assembly Elections 2023: तेलंगाना में कांग्रेस ने भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) को एक और झटका देने की तैयारी कर ली है। राजनीतिक हलकों में अटकलें तेज हैं कि दो बीआरएस विधायक पार्टी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। टिकट नहीं दिया गया तो कुछ वरिष्ठ भाजपा नेता कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं।

टीपीसीसी अध्यक्ष रेवंत रेड्डी के संपर्क में हैं। बीआरएस विधायक राठौड़ बापुराव कांग्रेस पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के संपर्क में हैं और जल्द ही इसमें शामिल होने की संभावना है। पहले से ही खानापुर बीआरएस विधायक रेखा नाइक ने दिल्ली में डेरा डाला और टीपीसीसी अध्यक्ष रेवंत रेड्डी सहित कुछ कांग्रेस नेताओं से मुलाकात की।

उन्होंने खानापुर से पार्टी का टिकट मांगा। रेखा नाइक खानापुर में बीआरएस उम्मीदवार भुक्या जॉनसन नाइक को हराने के लिए प्रतिबद्ध हैं। रेखा कांग्रेस आलाकमान को प्रभावित करने के लिए कर्नाटक के कुछ नेताओं की मदद ले रही हैं। राठौड़ बापुराव निराश हैं, क्योंकि उन्हें मंत्री केटी रामा राव से मिलने का समय नहीं मिला, हालांकि वे तीन दिनों तक हैदराबाद में डेरा डाले रहे।

आदिलाबाद के पूर्व सांसद गोदाम नागेश बोथ विधानसभा क्षेत्र से पार्टी के टिकट से इनकार किए जाने के बाद अचानक चुप हो गए। टिकट नेरेडिगोंडा बीआरएस जेडपीटीसी अनिल जाधव के पास गया। बीजेपी के एक वरिष्ठ नेता के भी कांग्रेस पार्टी में शामिल होने की संभावना है। वह पार्टी कार्यक्रमों में सक्रिय रूप से हिस्सा नहीं ले रहे हैं।

कांग्रेस की ओर से बोथ विधानसभा क्षेत्र के लिए टिकट का आश्वासन मिला है, ऐसा संकेत मिला है। भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री तुम्मला नागेश्वर राव कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की उपस्थिति में पार्टी में शामिल हो गए थे।

खम्मम जिले के प्रभावशाली नेता नागेश्वर राव बीआरएस शासन के दौरान और अविभाजित आंध्र प्रदेश में तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) सरकार के दौरान मंत्री रहे थे। उन्हें कुछ महीनों में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए बीआरएस का टिकट नहीं मिला है। खड़गे ने आरोप लगाया था कि तेलंगाना में सत्तारूढ़ भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) भारतीय जनता पार्टी की ‘बी टीम’ है।

टॅग्स :विधानसभा चुनावविधानसभा चुनाव 2023कांग्रेसतेलंगाना चुनावतेलंगाना राष्ट्र समितिमल्लिकार्जुन खड़गेके चंद्रशेखर राव
Open in App

संबंधित खबरें

भारतब्लॉग: कुछ नेताओं का सब कुछ दांव पर है इन चुनावों में

भारतLok Sabha Elections 2024: "मैं धर्म के आधार पर आरक्षण की इजाजत नहीं दूंगा, कांग्रेस पहले ही धर्म के आधार पर देश को बांट चुकी है", नरेंद्र मोदी का कांग्रेस पर हमला

भारतLok Sabha Elections 2024: ''नरेंद्र मोदी दक्षिण और उत्तर भारतीयों को बांटने की कोशिश कर रहे हैं, जहर उगल रहे हैं'', सिद्धारमैया का प्रधानमंत्री पर हमला

भारतLok Sabha Elections 2024: "केजरीवाल का जेल में दिमाग खत्म हो गया है, उन्होंने उस कांग्रेस को गले लगाया, जिसका अन्ना हजारे ने विरोध किया था'', योगी आदित्यनाथ ने कहा

भारतLok Sabha Elections 2024: "राहुल गांधी संविधान की नहीं कांग्रेस की चिंता करें, जिसे उन्होंने बर्बाद कर दिया है", आचार्य प्रमोद कृष्णम का कांग्रेस नेता पर हमला

तेलंगाना अधिक खबरें

तेलंगानाHyderabad: केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी ने कहा, एआईएमआईएम कांग्रेस के साथ मिलकर लोगों को धोखा दे रहे हैं

तेलंगानाMahmood Ali faints: तेलंगाना के पूर्व डिप्टी सीएम हुए बेहोश, वीडियो आया सामने

तेलंगानावाईएस शर्मिला आज वाईएसआर तेलंगाना पार्टी का कांग्रेस में करेंगी विलय, जगन मोहन रेड्डी के लिए भारी चुनौती

तेलंगाना"केसीआर ने विधानसभा चुनाव से पहले चुपके से खरीदा 22 लैंड क्रूजर", मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी ने लगाया बड़ा आरोप

तेलंगानाTelangana Assembly Elections 2023: कांग्रेस के दो सांसद ने लोकसभा से दिया इस्तीफा, आखिर क्या है कारण