Mahmood Ali faints: तेलंगाना के पूर्व डिप्टी सीएम हुए बेहोश, वीडियो आया सामने

By धीरज मिश्रा | Published: January 26, 2024 01:19 PM2024-01-26T13:19:46+5:302024-01-26T13:24:47+5:30

Mahmood Ali faints: सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है। जिसमें कार्यक्रम के दौरान तेलंगाना के पूर्व डिप्टी सीएम महमूद अली बेहोश हो जाते हैं।

Former Deputy CM of Telangana fainted video surfaced | Mahmood Ali faints: तेलंगाना के पूर्व डिप्टी सीएम हुए बेहोश, वीडियो आया सामने

Photo credit twitter

Highlightsकार्यक्रम के दौरान तेलंगाना के पूर्व डिप्टी सीएम महमूद अली बेहोश हो गएआनन-फानन में उन्हें उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया तेलंगाना में डिप्टी सीएम और गृह मंत्री की जिम्मेदारी उठा चुके हैं अली

Mahmood Ali faints: देश में शुक्रवार को हर तरफ गणतंत्र दिवस को लेकर जश्न का माहौल देखने को मिला। वहीं गणतंत्र दिवस को देखते हुए जगह जगह पर ध्वजारोहण के कई कार्यक्रम भी आयोजित किए गए थे। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है। जिसमें कार्यक्रम के दौरान तेलंगाना के पूर्व डिप्टी सीएम महमूद अली बेहोश हो जाते हैं।

आनन-फानन में उन्हें उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया जाता है। जहां उनका डॉक्टरों की निगरानी में देखरेख की जा रही है। डॉक्टर जांच में पता चलेगा कि आखिर अली बेहोश क्यों हुए थे। हालांकि, अली के बेहोश होने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रहा है। बताया जा रहा है कि तेलंगाना में ध्वजारोहण का कार्यक्रम था, इस दौरान  बीआरएस के नेता और प्रदेश के पूर्व डिप्टी सीएम महमूद अली बेहोश हो गए।

 

वीडियो में तेलंगाना के पूर्व मंत्री केटी रामाराव सहित पार्टी के नेता महमूद अली को संभालते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान कुछ नेता महमूद अली की हथेली मल रहे हैं तो कुछ पानी मंगा रहे हैं। डॉक्टरों की निगरानी में फिलहाल महमूद अली हैं। उनकी तबीयत कैसी है, इस बारे में अभी कोई हेल्थ बुलेटिन नहीं आया है। 

कौन है महमूम अली

तेलंगाना में महमूद अली बीआरएस की सरकार में डिप्टी सीएम का पदभार संभाल चुके हैं। उनकी गिनती राज्य के दिग्गज नेताओं में से की जाती है। वह साल 2014 से लेकर साल 2018 में के. चंद्रशेखर राव सरकार में डिप्टी सीएम रहे। वहीं के. चंद्रशेखर राव सरकार के दूसरे कार्यकाल साल 2018 से लेकर साल 2023 में वह डिप्टी सीएम की भूमिका से हटकर प्रदेश के गृह मंत्री के रोल में दिखाई दिए।

हालांकि, साल 2023 के विधानसभा चुनाव में तीसरी बार के. चंद्रशेखर की सरकार नहीं बन पाई। यहां पर राव की सरकार को हराकर कांग्रेस ने बाजी मारी। 

Web Title: Former Deputy CM of Telangana fainted video surfaced

तेलंगाना से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे