लाइव न्यूज़ :

बजट स्मार्टफोन Realme C2 की आज फ्लैश सेल, 6000 रुपये से भी कम है कीमत

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: June 28, 2019 10:25 AM

Realme C2 फोन को खरीदने के लिए आपको Flipkart और Realme  के ऑनलाइन स्टोर Realme.com पर जाना होगा। अगर आप कम कीमत में एक बेहतरीन स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आज आपके पास एक शानदार मौका है।

Open in App
ठळक मुद्देरियलमी सी2 को आज दोपहर 12 बजे Flipkart के अलावा कंपनी के आधिकारिक साइट से भी खरीदा जा सकेगाRealme C2 को दो कलर वेरिएंट डायमंड ब्लू और डायमंड ब्लैक में उपलब्ध कराया जाएगारियलमी सी2 फोन को 1000 रुपये प्रति महीने के नो-कॉस्ट EMI पर भी घर ले जा सकते हैं

चीनी कंपनी रियलमी अपने पॉपुलर एंट्री लेवल स्मार्टफोन Realme C2 को आज एक बार फ्लैश सेल के जरिए बेचेगी। इस स्मार्टफोन की बिक्री 28 जून यानी आज दोपहर 12 बजे की जाएगी। फोन को खरीदने के लिए आपको Flipkart और Realme  के ऑनलाइन स्टोर Realme.com पर जाना होगा। अगर आप कम कीमत में एक बेहतरीन स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आज आपके पास एक शानदार मौका है।

Realme C2 की भारत में कीमत

भारतीय बाजार में रियलमी सी2 की कीमत 5,999 रुपये से शुरू होती है। इस कीमत में 2 जीबी रैम + 16 जीबी स्टोरेज वेरिएंट बेचा जाएगा। वहीं, फोन के 3 जीबी रैम + 32 जीबी स्टोरेज की कीमत 7,999 रुपये है। फोन डायमंड ब्लू और डायमंड ब्लैक रंग में उपलब्ध होगा।

इसके अलावा आप फोन को 1000 रुपये प्रति महीने के नो-कॉस्ट EMI पर भी घर ले जा सकते हैं। इस कीमत पर आपको फोन के दोनों वेरिएंट मिलेंगे। वहीं, फोन पर 1000 रुपये का एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी मिल रहा है।

Realme C2 के सेल के दौरान यूजर्स को कई ऑफर दिए जा रहे हैं। अगर आप Axis बैंक के कार्ड यूजर है तो आपको 5 पर्सेंट का डिस्काउंट दिया जाएगा। वहीं, रियलमी की ऑफिशल साइट से मोबिक्विक (Mobikwik) के जरिए फोन खरीदने पर 10 प्रतिशत का सुपर कैशबैक मिलेगा।

Realme C2 के स्पेसिफिकेशन

इसमें 6.1 इंच का एचडी+ (720x1560 पिक्सल) डिस्प्ले है, 19.5:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ। हैंडसेट पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 की प्रोटेक्शन है। स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी22 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। रैम के दो विकल्प हैं- 2 जीबी और 3 जीबी। ड्यूल सिम (नैनो) रियलमी सी2 एंड्रॉयड 9.0 पाई पर आधारित कलरओएस 6.0 पर चलता है।

Realme C2 में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप है। प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल का है। इसका अपर्चर एफ/ 2.2 है। इसके साथ एफ/ 2.4 अपर्चर वाला 2 मेगापिक्सल का सेंसर काम करेगा। सेल्फी के लिए हैंडसेट में एफ/ 2.0 अपर्चर वाला 5 मेगापिक्सल का सेंसर है। सेल्फी कैमरा एआई से लैस है जिससे बेहतर सेल्फी लेने में मदद मिलती है। हैंडसेट एआई फेस अनलॉक से लैस है।

Realme C2 की इनबिल्ट स्टोरेज के दो विकल्प हैं- 32 जीबी और 64 जीबी। दोनों ही वेरिएंट 256 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड को सपोर्ट करेंगे। फोन की बैटरी 4,000 एमएएच की है।

टॅग्स :रियलमीफ्लिपकार्टमोबाइलस्मार्टफोनसेलऑफर
Open in App

संबंधित खबरें

कारोबारफोन लेने का बना ले रहें प्लान, तो अभी करें बुक, वरना जून के बाद बढ़ जाएगी कीमत, जानें यहां..

कारोबारफ्लिपकार्ट के सह-संस्थापक बिन्नी बंसल ने 16 साल बाद बोर्ड से दिया इस्तीफा, नए ई-कॉमर्स वेंचर'ओप्पडूर' को किया शुरू

कारोबारRealme India: भारत में पांच साल में बेचे 10 करोड़ स्मार्टफोन, 13000 नौकरी, चीन की स्मार्टफोन कंपनी रियलमी ने किया धमाल, जानें सबकुछ

कारोबारफ्लिपकार्ट ने 5-7 फीसदी कर्मचारियों को निकालने की योजना बनाई, वार्षिक प्रदर्शन समीक्षा के आधार पर होगी छंटनी

कारोबारआपके आधार कार्ड से कितने मोबाइल नंबर लिंक? मिनटों में ऐसे लगाएं पता

टेकमेनिया अधिक खबरें

टेकमेनियाब्लॉग: असुरक्षित इंटरनेट से जुड़े खतरों की बढ़ती चुनौतियां

टेकमेनिया2024 में लॉन्च होंगे एप्पल के कई नए उत्पाद, आईफोन-16, विजन प्रो, एप्पल वॉच एक्स और नया आईपैड आएंगे बाजार में

टेकमेनियाTRAI Monthly Customer Figures: वोडाफोन आइडिया को कोई राहत नहीं, 20.44 ग्राहक ने छोड़ दिया साथ, जानें रिलायंस जियो और भारती एयरटेल का हाल

टेकमेनिया2023 में व्हाट्सएप ने भारत में सात करोड़ से अधिक अकाउंट पर प्रतिबंध लगाया, ये थे कारण

टेकमेनियाखुफिया जानकारी एकत्र करने के लिए इसरो का अगले 5 वर्षों में 50 सैटेलाइट भेजने का मिशन