लाइव न्यूज़ :

Jio यूजर्स फ्री में देखें लाइव भारत-न्यूजीलैंड सेमीफाइनल मैच, ये है तरीका

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: July 09, 2019 4:18 PM

जियो (Jio) यूजर्स के लिए एक खास ऑफर मौजूद है। अगर आप रिलायंस जियो (Reliance Jio) यूजर हैं तो आप बिना पैसे खर्च किए वर्ल्ड कप के मैच मोबाइल फोन पर लाइव देख सकते हैं।

Open in App

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्डकप में सेमीफाइनल मुकाबलों को दौर आज से शुरू हो चुका है। पहला सेमीफाइनल मैच आज यानी कि 9 जुलाई को खेला जा रहा है जो कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच है। वहीं, दूसरा इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच 11 जुलाई को होगा। क्रिक्रेट प्रेमियों के लिए समस्या ये है कि घर के बाहर रहने के कारण वो मैच का लाइव अपडेट नहीं पाते हैं।

यह भी पढ़ें: Jio यूजर्स फ्री में Live देखे सकते हैं ICC Cricket World Cup 2019 के मैच, फॉलो करने होंगे ये स्टेप

ऐसे में जियो (Jio) यूजर्स के लिए एक खास ऑफर मौजूद है। अगर आप रिलायंस जियो (Reliance Jio) यूजर हैं तो आप बिना पैसे खर्च किए वर्ल्ड कप के मैच मोबाइल फोन पर लाइव देख सकते हैं। जियो यूजर्स, जियो टीवी ऐप या फिर Hotstar ऐप पर फ्री में मैचों का लाइव प्रसारण देख सकेगा। जियो ने इसके लिए Hotstar के साथ पार्टनरशिप की है।

Jio ने खास डाटा प्लान भी उतारा

कंपनी के पास जियो यूजर्स के लिए 251 रुपये का प्लान मौजूद है। इस प्लान को अनलिमिटेड क्रिकेट सीजन डेटा पैक नाम से पेश किया है। प्लान के तहत यूजर्स को 102 जीबी डेटा मिलेगा जो कि 51 दिनों की वैलिडिटी के साथ आएगा। इतना डेटा वर्ल्ड कप मैच 2019 देखने के लिए काफी है।

जियो यूजर्स Jio TV के जरिए हॉटस्टार पर लाइव क्रिकेट ब्रॉडकास्टिंग देख सकते हैं। हालांकि जियो के सभी यूजर्स हॉटस्टार पर Cricket World Cup देख सकते हैं। इसके लिए अलग से कोई रीचार्ज की जरुरत नहीं होगी।

कैसे देखेंगे फ्री में Cricket World Cup का लाइव मैच

- 2019 का वर्ल्ड कप मैच फ्री में देखने के लिए रिलायंस जियो ने अपने सभी यूजर्स को जियो टीवी पर लाइव मैच देखने का ऐक्सेस दे रखा है।

- HotStar ऐक्सेस करने के दौरान सभी जियो सब्सक्राइबर्स को अपने आप ही वर्ल्ड कप मैच लाइव देखने का मौका मिलेगा। ऐसे ही Jio TV यूजर्स को ऑटौमैटिकली हॉटस्टार पर रीडायरेक्ट कर दिया जाएगा।

- वहीं, जियो टीवी के जरिए भी यूजर्स हॉटस्टार पर मैच देख सकते हैं।

टॅग्स :जियोरिलायंस जियोआईसीसी वर्ल्ड कपप्रीपेड प्लानपोस्टपेड प्लानटेलीकॉम
Open in App

संबंधित खबरें

क्रिकेटT20 World Cup: विश्वकप में विराट कोहली करेंगे पारी की शुरुआत! रोहित-द्रविड़ कर चुके हैं फैसला, बस खुलासा होना बाकी, इस दिन सामने आएगा निर्णय

कारोबारGirls in ICT India-2024: अगर वर्ल्ड लीडर पर उभरना है तो लड़कियों को आगे लाइये, ईशा अंबानी ने कहा-टेक्नोलॉजी में हो बराबर हक मिले...

टेकमेनियाReliance Jio launches Rs 888: जियो धमाका, ₹888 की कीमत पर बेहतरीन OTT स्ट्रीमिंग प्लान पेश, कैसे उठाएं फायदा

क्रिकेटविराट कोहली को मत छेड़ो वरना..., मैथ्यू हेडन ने की जमकर तारीफ, लेकिन कहा- आलोचना होती रहेगी क्योंकि वह...

क्रिकेटT20 World Cup: संजू सैमसन vs ऋषभ पंत, किसे मिलेगा विश्वकप में खेलने का मौका, जानिए किसके आंकड़े बेहतर

टेकमेनिया अधिक खबरें

टेकमेनियावैश्विक आंकड़े 75% की तुलना में भारत में 92% नॉलेज वर्कर्स एआई का करते हैं उपयोग

टेकमेनियाOpenAI Chat GPT-4o: गूगल से पहले OpenAI ने ये नया वर्जन किया लॉन्च, GPT-4o करेगा अब आपका ये खास काम

टेकमेनियाBSNL to launch 4G services: लो जी हो जाएं तैयार!, स्वदेशी प्रौद्योगिकी पर आधारित 4जी सेवाएं अगस्त में होगी लॉन्च, बीएसएनएल ने कसी कमर, जानें क्या होगा असर

टेकमेनियाBajaj Pulsar 400 Launch: लॉन्च से पहले 'बजाज पल्सर 400' की जानकारी लीक, जानें प्रीमियम बाइक की खासियत

टेकमेनियाभारत में WhatsApp ने बनाया 'अकाउंट बैन' करने में नया रिकॉर्ड, 1 फरवरी से 29 फरवरी के बीच 76 लाख से ज्यादा अकाउंट हो चुके हैं प्रतिबंधित