Jio यूजर्स फ्री में Live देखे सकते हैं ICC Cricket World Cup 2019 के मैच, फॉलो करने होंगे ये स्टेप

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: June 5, 2019 10:26 AM2019-06-05T10:26:56+5:302019-06-05T16:07:00+5:30

जियो ने यूजर्स के लिए क्रिकेट प्ले एलॉन्ग गेम My Jio App भी जारी किया है जिसे यूजर्स खेल सकते हैं और आकर्षक गिफ्ट पा सकते हैं।

Jio Cricket Season where and how to watch Free Live ICC Cricket World Cup 2019 on Hotstar, JioTV | Jio यूजर्स फ्री में Live देखे सकते हैं ICC Cricket World Cup 2019 के मैच, फॉलो करने होंगे ये स्टेप

Jio Cricket Season Special Data Pack

HighlightsJio इस स्पेशल डेटा पैक में यूजर्स को 51 दिनों की वैलिडिटी के साथ 102 जीबी डेटा मिलेगाक्रिकेट फैन्स मैच देखने के दौरान My Jio App पर जियो क्रिकेट प्ले को भी एन्जॉय कर सकते हैंजियो के स्पेशल पैक की कीमत 251 रुपये है

टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने ICC Cricket World Cup 2019 को ध्यान में रखते हुए अपने यूजर्स के लिए एक खास ऑफर दिया है। इसी के साथ ही Jio यूजर्स फ्री में वर्ल्ड कप के मैच लाइव देख सकते हैं। इसके अलावा जियो ने यूजर्स के लिए क्रिकेट प्ले एलॉन्ग गेम My Jio App भी जारी किया है जिसे यूजर्स खेल सकते हैं और आकर्षक गिफ्ट पा सकते हैं।

कंपनी के पास जियो यूजर्स के लिए 251 रुपये का प्लान मौजूद है। इस प्लान को अनलिमिटेड क्रिकेट सीजन डेटा पैक नाम से पेश किया है। प्लान के तहत यूजर्स को 102 जीबी डेटा मिलेगा जो कि 51 दिनों की वैलिडिटी के साथ आएगा। इतना डेटा वर्ल्ड कप मैच 2019 देखने के लिए काफी है।

जियो यूजर्स Jio TV के जरिए हॉटस्टार पर लाइव क्रिकेट ब्रॉडकास्टिंग देख सकते हैं। हालांकि जियो के सभी यूजर्स हॉटस्टार पर Cricket World Cup देख सकते हैं। इसके लिए अलग से कोई रीचार्ज की जरुरत नहीं होगी।

इसके अलावा क्रिकेट फैन्स मैच देखने के दौरान My Jio App पर जियो क्रिकेट प्ले को भी एन्जॉय कर सकते हैं। इस गेम को माई जियो ऐप से एक्सेस कर सकते हैं। इस डेटा के जरिए यूजर्स इंटरनेट से जुड़े सभी सर्विस का इस्तेमाल कर सकते हैं।

कैसे देखेंगे फ्री में Cricket World Cup का लाइव मैच

- 2019 का वर्ल्ड कप मैच फ्री में देखने के लिए रिलायंस जियो ने अपने सभी यूजर्स को जियो टीवी पर लाइव मैच देखने का ऐक्सेस दे रखा है।

- HotStar ऐक्सेस करने के दौरान सभी जियो सब्सक्राइबर्स को अपने आप ही वर्ल्ड कप मैच लाइव देखने का मौका मिलेगा। ऐसे ही Jio TV यूजर्स को ऑटौमैटिकली हॉटस्टार पर रीडायरेक्ट कर दिया जाएगा।

- वहीं, जियो टीवी के जरिए भी यूजर्स हॉटस्टार पर मैच देख सकते हैं।

Web Title: Jio Cricket Season where and how to watch Free Live ICC Cricket World Cup 2019 on Hotstar, JioTV

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे