लाइव न्यूज़ :

20 जनवरी से शुरू होगी Amazon की Great Indian Sale, कई प्रोडक्ट पर मिलेगी बंपर छूट

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: January 12, 2019 12:33 PM

Amazon ने Great Indian Sale की घोषणा की है। ग्रेट इंडियन सेल 20 जनवरी से शुरू होगी जो 23 जनवरी तक चलेगी। वहीं, प्राइम मेंबर्स के लिए यह सेल 19 जनवरी से ही शुरु हो जाएगी।

Open in App
ठळक मुद्देAmazon ने Great Indian Sale की घोषणा की हैग्रेट इंडियन सेल 20 जनवरी से शुरू होगी जो 23 जनवरी तक चलेगीप्राइम मेंबर्स के लिए यह सेल 19 जनवरी से ही शुरु हो जाएगी

ई-कॉमर्स साइट अमेजन नए साल पर अपने ग्राहकों के लिए एक बार फिर से धमाकेदार सेल लेकर आ रही है। Amazon ने Great Indian Sale की घोषणा की है। ग्रेट इंडियन सेल 20 जनवरी से शुरू होगी जो 23 जनवरी तक चलेगी। वहीं, प्राइम मेंबर्स के लिए यह सेल 19 जनवरी से ही शुरु हो जाएगी। प्राइम मेंबर्स सेल में मिलने वाले डिस्काउंट का फायदा 19 जनवरी की दोपहर 12 बजे से उठा सकते हैं।

Amazon Great Indian Sale के लिए अमेजन ने HDFC बैंक से साझेदारी की है। सेल में एचडीएफसी बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने पर 10 प्रतिशत का एक्स्ट्रा इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा नो कॉस्ट ईएमआई का ऑफर Bajaj Finserv ईएमआई कार्ड और कुछ अन्य डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर मिलेगा। साथ ही फोन को आप एक्सचेंज ऑफर के तहत भी खरीद सकते हैं।

कई स्मार्टफोन पर मिलेंगे शानदार ऑफर

Amazon Great Indian Sale में स्मार्टफोन पर शानदार ऑफर दिए जाएंगे। सेल में स्मार्टफोन को नो-कॉस्ट EMI और एक्सचेंज ऑफर में खरीद सकेंगे। इसमें OnePlus 6T, शाओमी Redmi Y2, Huawei Nova 3i, Honor 8X, Vivo V9, iPhone X और कई दूसरे स्मार्टफोन शामिल हैं। वहीं, अगर आप लैपटॉप या दूसरे गैजेट्स खरीदने की सोच रहे हैं तो सेल में लैपटॉप, हेडफोन, हार्ड डिस्क और कैमरा समेत इलेक्ट्रॉनिक पर 60 प्रतिशत तक का डिस्काउंट दिया जाएगा। लैपटॉप्स पर 30,000 रुपये तक का डिस्काउंट है। 

50 प्रतिशत तक की छूट TV एंड अप्लायंसेज पर

अमेजन ग्रेट इंडियन सेल में न सिर्फ स्मार्टफोन पर बल्कि टीवी और अप्लायंस पर 50 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी। सेल के दौरान फ्रिज की खरीद पर 35,00 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। टीवी पर भी भारी छूट मिलेगी। सेल में टीवी पर 40,000 रुपये तक की छूट दी जाएगी। वॉशिंग मशीन्स पर 8,000 रुपये तक का डिस्काउंट है। जबकि एयर कंडीशनर्स पर 25,000 रुपये तक की छूट है।

अगर रोजमर्रा की चीजों को खरीदते हैं तो 75 प्रतिशत तक की छूट दी जाएगी। इस कैटिगरी में 50,000 से ज्यादा प्रोडक्ट्स आधी कीमत या इससे कम पर मिलेंगे। बेडशीट, क्लॉक्स समेत 4000 से ज्यादा प्रोडक्ट्स पर डील है।

फैशन कैटिगरी में 80 प्रतिशत तक की मिलेगी छूट

अमेजन ग्रेट इंडियन सेल में फैशन कैटिगरी पर 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिलेगा। मेन्स फैशन में टॉप ब्रैंड्स के 25,000 से ज्यादा प्रोडक्ट्स पर ऑफर मिलेगा। वहीं, वूमेन फैशन कैटिगरी में 2000 से ज्यादा प्रोडक्ट्स पर डील मिलेगी। इसके अलावा, 30,000 से ज्यादा प्रोडक्ट्स पर कम से कम 60 प्रतिशत की छूट मिलेगी। इसमें बैग, वॉलिट्स और लगेज शामिल हैं। सेल के दौरान नए कस्टमर्स के पहले ऑर्डर पर ऐमजॉन फ्री डिलीवरी दे रहा है।

टॅग्स :ऐमजॉन ग्रेट इंडियन सेलस्मार्ट होम अप्लायंसेसस्मार्टफोनऑफर
Open in App

संबंधित खबरें

कारोबारफोन लेने का बना ले रहें प्लान, तो अभी करें बुक, वरना जून के बाद बढ़ जाएगी कीमत, जानें यहां..

टेकमेनियादिसंबर से इन एंड्रॉइड डिवाइस में नहीं चलेगा गूगल कैलेंडर ऐप, देखें कहीं आपका फोन तो नहीं लिस्ट में शामिल

कारोबारऑटो गैजेट्स ने नवंबर'23 के लिए कैलेंडर लॉन्च किया, देखें कौनसी कार और फोन्स होंगे इस माह लॉन्च

टेकमेनियाApple iPhone Lovers: सबसे ज्यादा आईफोन प्रेमी दिल्ली में, मुंबई को पीछे छोड़ा..

टेकमेनियाSamsung Galaxy Z Flip 5, Z Fold 5 की भारत में रिकॉर्ड एक लाख प्रीबुकिंग, इस दिन शुरू होगी सेल

टेकमेनिया अधिक खबरें

टेकमेनियाBSNL to launch 4G services: लो जी हो जाएं तैयार!, स्वदेशी प्रौद्योगिकी पर आधारित 4जी सेवाएं अगस्त में होगी लॉन्च, बीएसएनएल ने कसी कमर, जानें क्या होगा असर

टेकमेनियाBajaj Pulsar 400 Launch: लॉन्च से पहले 'बजाज पल्सर 400' की जानकारी लीक, जानें प्रीमियम बाइक की खासियत

टेकमेनियाभारत में WhatsApp ने बनाया 'अकाउंट बैन' करने में नया रिकॉर्ड, 1 फरवरी से 29 फरवरी के बीच 76 लाख से ज्यादा अकाउंट हो चुके हैं प्रतिबंधित

टेकमेनिया'एक्स' पर क्या चल रहा है वायरल?, जानने के लिए यहां क्लिक करें, क्या है माजरा, यहां समझिये

टेकमेनियाभारतवंशी पवन दावुलुरी बने माइक्रोसॉफ्ट विंडोज के चीफ, आईआईटी मद्रास से हैं ग्रेजुएट, जानिए उनके बारे में