लाइव न्यूज़ :

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावः पीएम मोदी की रैली, भाजपा में शामिल हुए मिथुन चक्रवर्ती, लहराया भाजपा का झंडा, देखें वीडियो

By सतीश कुमार सिंह | Published: March 07, 2021 1:19 PM

Bengal Assembly Election: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में भाजपा के चुनावी अभियान को धार देने के लिए रविवार को कोलकाता के ब्रिगेड परेड मैदान में एक रैली को संबोधित किया।

Open in App
ठळक मुद्देरैली के दौरान बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती समेत अन्य हस्तियों के भी मंच मौजूद हैं।पश्चिम बंगाल के भाजपा प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय से मुलाकात की थी।भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने दावा किया है कि चुनावी रैली में लगभग दस लाख लोग शामिल होंगे।

Bengal Assembly Election: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव हो रहा है। मिथुन चक्रवर्ती भाजपा में शामिल हो गए। पीएम मोदी यहां पर रैली कर रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यहां ब्रिगेड परेड मैदान में रविवार को होने वाली रैली में मिथुन चक्रवर्ती के शामिल होने की खबर से भाजपा समर्थकों में उत्साह है। चक्रवर्ती ने शनिवार शाम को यहां पश्चिम बंगाल के भाजपा प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय से मुलाकात की थी।

संघ प्रमुख मोहन भागवत से मिल थे मिथुन चक्रवर्ती

सिने अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती रविवार को यहां ब्रिगेड परेड मैदान में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गये। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यहीं आज एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय एवं प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने अन्य नेताओं की उपस्थिति में मिथुन चक्रवर्ती का पार्टी में स्वागत किया।

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत ने मुंबई में अभिनेता के आवास पर पिछले महीने उनसे मुलाकात की थी। इसके बाद उनके भाजपा में शामिल होने की अटकलें शुरू हो गयी थीं । तृणमूल कांग्रेस से राज्यसभा सदस्य रह चुके अभिनेता ने सारदा पोंजी घोटाले में नाम आने के बाद 2016 में उच्च सदन की सदस्यता छोड़ दी थी। प्रदेश में आठ चरणों में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं और इसकी शुरूआत 27 मार्च से हो रही है। घोष ने दावा किया था कि प्रधानमंत्री की रैली में करीब 10 लाख लोग शामिल होंगे ।

रैली के लिए निकले तमाम भाजपा समर्थकों का कहना है कि उन्हें खुशी है कि मिथुन चक्रवर्ती रैली में शामिल हुए। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान 27 मार्च से शुरू होगा जिसके लिए मोदी रैली करेंगे। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने दावा किया है कि चुनावी रैली में लगभग दस लाख लोग शामिल होंगे।

प्रधानमंत्री की रविवार की रैली को भगवा दल द्वारा इस साल फरवरी में शुरू की गई ''परिवर्तन यात्रा'' का समापन कार्यक्रम माना जा रहा है। भाजपा के एक नेता ने कहा, '' प्रधानमंत्री ब्रिगेड परेड मैदान में रैली के साथ ही चुनावी अभियान का बिगुल फूंका।''

राज्य में आठ चरणों में होने वाले विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद रविवार को होने वाली रैली पश्चिम बंगाल में भाजपा का पहला बड़ा कार्यक्रम होगा। भाजपा ने इस रैली को सफल बनाने के लिए भारी भीड़ जुटाने की योजना बनाई है। रैली के दौरान प्रधानमंत्री मोदी के अलावा भाजपा के कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे।

टॅग्स :मिथुन चक्रबर्तीपश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावनरेंद्र मोदीविधान सभा चुनाव 2021विधानसभा चुनावभारतीय जनता पार्टीममता बनर्जी
Open in App

संबंधित खबरें

भारतLS Elections 2024: 15 देशों की राजनीतिक पार्टियां देखने आएंगी भाजपा का चुनावी कैंपेन, भगवा पार्टी के निमंत्रण को किया स्वीकार

भारतBJP Manifesto: लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी रविवार को जारी करेगी अपना घोषणापत्र, पीएम मोदी रहेंगे मौजूद

भारतVIDEO: राजनीति में कौन है नूब? देश के टॉप गेमर्स से बातचीत के दौरान पीएम मोदी ने दिया हिंट

भारतPriyanka Gandhi Vadra In Nainital: 'आप कब तक कांग्रेस को दोष देते रहेंगे', प्रियंका गांधी ने बीजेपी पर हमला बोला

भारतआतंकवादी नियमों के अनुसार नहीं चलते हैं तो उन्हें जवाब देने का भी कोई नियम नहीं हो सकता - एस. जयशंकर

राजनीति अधिक खबरें

भारतArvind Kejriwal Arrested: अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर पहली बार बोले अन्ना हजारे, कहा- "मुझे दुख है कि जो मेरे साथ काम करता था..."

राजनीतिLok Sabha Elections: पूरे देश में लोकसभा चुनाव लड़ने की घोषणा, अशोक सिंह ने चुनाव आयोग में की शिकायत

राजनीतिLok Sabha Elections 2024: संसद मार्ग से जंतर मंतर तक पैदल मार्च निकाला, अशोक सिंह ने कहा- न्याय नहीं तो करेंगे प्रदर्शन...

राजनीतिUP News: दारा सिंह एवं ओम प्रकाश राजभर के मंत्री बनने पर बद्री नाथ का बयान, जनता का करें काम

राजनीतिLok Sabha Elections 2024: चुनावी मौसम के बीच पक्ष और विपक्ष में चल रहे तीर, अबकी बार 'संयोग' का वार, चुनावी समर में उतरा एक और दल