Surya Gochar 2023: सूर्य ग्रह का हुआ राशि परिवर्तन, इन 4 राशिवालों को होगा महालाभ

By रुस्तम राणा | Published: August 17, 2023 02:48 PM2023-08-17T14:48:50+5:302023-08-17T14:48:50+5:30

Next

Surya Gochar 2023: सूर्य ग्रह अपनी स्वराशि सिंह में 17 अगस्त को प्रवेश कर चुके हैं और यह इस राशि में अगले 30 दिनों तक रहने वाले हैं। उसके बाद यह कन्या राशि में गोचर करेगा। सिंह राशि में सूर्य के गोचर करने से 4 राशियों के जातकों को कई प्रकार के लाभकारी परिणाम प्राप्त होंगे।

मेष राशि: इस अवधि में आपकी ऊर्जा, एकाग्रता और बौद्धिक कौशल में वृद्धि होगी। आपको संतान की ओर से शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है। सकारात्मक परिणाम प्राप्त हो सकते हैं। सरकारी नौकरी मिलने की संभावना है। सरकारी कामकाज पूर्ण होगे। नौकरी में प्रमोशन संभव है।

वृषभ राशि: इस अवधि में आपकी खुशियों में वृद्धि होगी। कार्यक्षेत्र में मान-सम्मान-पद-प्रतिष्ठा आदि प्राप्त होगी। नौकरी में प्रमोशन की संभावना है। परिवार में सुख-शांति रहेगी। आपको अपने अहंकार को त्यागना होगा, अन्यथा खुशियों को मातम में बदलने में देर नहीं लगेगी।

सिंह राशि: आपकी नेतृत्व क्षमता का विकास होगा। आप एक राजशाही जीवन व्यतीत करेंगे। कार्यक्षेत्र में आपको अचानक से धनलाभ प्राप्त हो सकता है। आपको कई स्रोतों से धन प्राप्त होगा। आपकी तरक्की के दरवाजे खुलेंगे।

तुला राशि: इस अवधि में आप उन्नति पाएंगे। व्यापार और आर्थिक मोर्च पर सफलता मिलेगी। हालांकि पार्टनरशिप में व्यापार करने से बचें। संतान की ओर से खुशियां प्राप्त हो सकती हैं। समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा।

डिस्क्लेमर: इस लेख में दी गई जानकारी ज्योतिष मान्यताओं पर आधारित है। लोकमत हिन्दी इसमें दिए गए तथ्यों, सटीकता और विश्वसनीयता की पुष्टि नहीं करता है।