Rashifal 15 July: आज सावन शिवरात्रि पर खुलेगी इन 4 राशिवालों की किस्मत, पढ़ें दैनिक राशिफल

By रुस्तम राणा | Published: July 15, 2023 06:41 AM2023-07-15T06:41:42+5:302023-07-15T06:41:42+5:30

Next

Aaj Ka Rashifal 15 July 2023: आज किन राशियों के लिए खास है दिन, किसके लिए है भारी, पढ़ें आज का राशिफल और जानें क्या कहते हैं आपके सितारे?

मेष: आज लाभ पाने के लिए आपको बहुत मेहनत करनी पड़ेगा। शेयर- सट्टा की प्रवृत्तियों में धन लाभ होगा। सामाजिक क्षेत्र में नौकरी व्यवसाय में लाभ मिलेगा। आज आपको अपनी सेहत का भी ध्यान रखना होगा।

वृष: आज दिन भर शारीरिक एवं मानसिक स्फूर्ति बनी रहेगी। किसी के साथ उग्र तकरार का अवसर आ सकता है। स्वास्थ्य खराब होगा। पैसे का अत्यधिक खर्च होगा। 

मिथुन: आज कार्य क्षेत्र पर आत्मविश्वाश के साथ अधूरे कार्य पूर्ण करेंगे लेकिन धन लाभ के लिये किसी की खुशामद करनी पड़ेगी। प्रतिस्पर्धी सिर उठाएंगे, नकारात्मक विचारों से मन घिरा रहेगा। 

कर्क: नौकरी पेशा जातको को आज अतिरिक्त कार्य करना पडेगा इसके बदले कोई अतिरिक्त लाभ की आशा न रखे निराश होने पड़ेगा धन लाभ आज मुश्किल से ही होगा।

सिंह: आज नौकरी व्यवसाय में लाभ के लिए अधिक परिश्रम करना पड़ेगाफिर भी कार्यो में विलम्ब हताशा बढ़ायेगा। कोई शुभ समाचार मिलेगा। मित्रो तथा स्नेहीजनों की तरफ से उपहार मिलने से आनंद अनुभव करेंगे।

कन्या: आज आपको अनेक प्रकार की खशियां प्राप्त होंगी। घर में सुख- शांति का वातावरण बना रहेगा। शारीरिक और मानसिक रुप से स्वस्थ्य रहेगें। आर्थिक लाभ की संभावनाएं हैं। आज खर्च होगा परंतु वे आपको अनावश्यक नहीं लगेंगे। 

तुला: आज जिस भी नए कार्य में हाथ डालेंगे उसमे किसी का सहयोग समय पर मिलने से सफलता मिलेगी। प्रियजनों मीजनों के बीच वाद-विवाद के कारण मनमुटाव होंगे। विपरीत लिंगीय व्यक्ति के प्रति आकर्षण आपके लिए संकट खड़ा करेंगे।

वृश्चिक: आज आरंभिक भाग में सुस्ती रहेगी मध्यान के समय ही कार्यो को थोड़ी बहुत गंभीरता से लेंगे कार्य क्षेत्र पर अधिक परिश्रम करना पड़ेगा फिर भी लाभ के लिए संध्या तक प्रतीक्षा करनी पड़ेगी।

धनु: आजनयी व्यवस्था लागू करने की कोशिश असफल होगी। परिश्रम अधिक रहेगा इसके तुलना में लाभ आज कम ही होगा। भीड़भाड़ वाले इलाके में जाते समय सावधानी बरतें।

मकर: आज कार्य क्षेत्र पर सुव्यवस्था रहने से लोगो को शीघ्र आकर्षित कर लेंगे अन्य लोगो की तुलना में आपका काम अधिक पसंद किया जाएगा।। वाणी पर संयम रखने से परिवारजनों के साथ वाद विवाद नहीं होगा।

कुंभ: आज जिस कार्य को करना चाहेंगे उसमे कोई न कोई व्यवधान आएगा आध्यात्म में रुचि होने पर भी मन कही और भटकने पर शान्ति नही मिलेगी। नौकरी- व्यवसाय के क्षेत्र में परिस्थिति अनुकूल रहेगी।

मीन: आज प्रातः काल से ही स्वास्थ्य सामान्य रहने पर भी आलस्य अधिक रहेगा। लाभ पाने के लिए आज अधिक परिश्रम करना पड़ सकता है। आप मानसिक रूप से राहत महूस करेंगे।