Swati Maliwal Assault Case: स्वाति मालीवाल का नया वीडियो आया सामने, सीएम केजरीवाल के घर से गार्ड ने हाथ पकड़ कर निकाला

By अंजली चौहान | Published: May 18, 2024 11:51 AM2024-05-18T11:51:27+5:302024-05-18T11:52:39+5:30

Swati Maliwal Assault Case:स्वाति मालीवाल ने कहा कि हमले के दौरान उनके कपड़े फट गए और उनके सिर और पैर पर गंभीर चोटें आईं।

Swati Maliwal Assault Case New video of Swati Maliwal surfaced guard takes her out of CM Kejriwal house holding her hand | Swati Maliwal Assault Case: स्वाति मालीवाल का नया वीडियो आया सामने, सीएम केजरीवाल के घर से गार्ड ने हाथ पकड़ कर निकाला

Swati Maliwal Assault Case: स्वाति मालीवाल का नया वीडियो आया सामने, सीएम केजरीवाल के घर से गार्ड ने हाथ पकड़ कर निकाला

Swati Maliwal Assault Case: राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल का सीएम अरविंद केजरीवाल के घर से निकलने का एक नया वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में स्वाति मालीवाल महिला गार्ड के साथ नजर आ रही है जिसमें उन्हें हाथ पकड़कर महिला गार्ड बाहर निकाल रही हैं। यह घटना सोमवार को हुई, उसी दिन जब आप सांसद ने मुख्यमंत्री के सहयोगी विभव कुमार पर हमला करने का आरोप लगाया था।

मालीवाल ने अपनी प्राथमिकी में आरोप लगाया कि जब वह मुख्यमंत्री आवास पर गयीं तो विभव कुमार ने उन पर बेरहमी से हमला किया। उन्होंने आरोप लगाया कि कुमार, जो केजरीवाल के निजी सचिव हैं, ने उन्हें लात मारी, घूंसा मारा और दुर्व्यवहार किया। 39 वर्षीय महिला ने यह भी कहा कि उसके कपड़े फट गए थे और हमले के दौरान उसके सिर और पैर पर गंभीर चोटें आईं।

हालांकि, नए वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि स्वाति मालीवाल को चोटे नहीं आई है। वह सही से चल पा रही हैं और उन्हें महिला गार्ड ने जब हाथ पकड़कर निकाला तो वह बाहर जाकर हाथ झटक देती हैं। खुदको छुड़ा कर स्वाति हाथों का इशारा करके कुछ कहती हैं।

इस वीडियो को शेयर होने के बाद आम आदमी पार्टी ने अपनी ही सांसद स्वाति मालीवाल पर तीखा हमला बोला है। वहीं, स्वाति भी अब अपने ऊपर हमलों का कड़ा जवाब दे रही है।

आप मंत्री आतिशी ने मालीवाल पर आम चुनाव के दौरान पार्टी को बदनाम करने के लिए भारतीय जनता पार्टी के साथ मिलीभगत करने का आरोप लगाया। इस घटना से राजनीतिक तूफान खड़ा हो गया है। भाजपा ने केजरीवाल की चुप्पी के लिए कड़ी आलोचना की है, इसके प्रवक्ता गौरव भाटिया ने यहां तक कि हमले के दौरान उनकी स्पष्ट निष्क्रियता के कारण  केजरीवाल को "मुख्य अपराधी" करार दिया है।

Web Title: Swati Maliwal Assault Case New video of Swati Maliwal surfaced guard takes her out of CM Kejriwal house holding her hand

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे