प्रज्वल रेवन्ना मामले में एचडी देवेगौड़ा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'और भी लोग' शामिल'

By मनाली रस्तोगी | Published: May 18, 2024 12:28 PM2024-05-18T12:28:11+5:302024-05-18T13:44:50+5:30

जनता दल (सेक्युलर) सुप्रीमो ने अपने 91वें जन्मदिन पर कहा, "इस मामले में जो भी लोग शामिल हैं उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। मैं उनका नाम नहीं लूंगा।" प्रज्वल के खिलाफ आरोपों पर यह देवेगौड़ा की पहली प्रतिक्रिया है, माना जा रहा है कि वह जर्मनी में हैं।

Deve Gowda breaks silence in Prajwal Revanna case, says ‘more people’ involved | प्रज्वल रेवन्ना मामले में एचडी देवेगौड़ा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'और भी लोग' शामिल'

प्रज्वल रेवन्ना मामले में एचडी देवेगौड़ा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'और भी लोग' शामिल'

Highlightsएचडी देवेगौड़ा ने अपने पोते प्रज्वल रेवन्ना से जुड़े कथित सेक्स स्कैंडल में और लोगों के शामिल होने के संकेत दिएउन्होंने कहा कि सभी के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए।प्रज्वल के खिलाफ आरोपों पर यह देवेगौड़ा की पहली प्रतिक्रिया है, माना जा रहा है कि वह जर्मनी में हैं।

बेंगलुरु: पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा ने अपने पोते प्रज्वल रेवन्ना से जुड़े कथित सेक्स स्कैंडल में और लोगों के शामिल होने का संकेत देते हुए शनिवार को कहा कि सभी के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए।

जनता दल (सेक्युलर) सुप्रीमो ने अपने 91वें जन्मदिन पर न्यूज18 को बताया, "इस मामले में जो भी लोग शामिल हैं उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। मैं उनका नाम नहीं लूंगा।" प्रज्वल के खिलाफ आरोपों पर यह देवेगौड़ा की पहली प्रतिक्रिया है, माना जा रहा है कि वह जर्मनी में हैं।

उन्होंने कहा, "प्रज्वल के खिलाफ कार्रवाई होगी। लेकिन रेवन्ना के संबंध में लोगों ने देखा है कि उनके खिलाफ क्या किया गया है। उन्हें कोर्ट से जमानत मिल गई है और एक और आदेश लंबित है।" इस महीने की शुरुआत में रेवन्ना को कर्नाटक पुलिस ने कथित तौर पर एक महिला का अपहरण करने के आरोप में गिरफ्तार किया था, जो प्रज्वल की पीड़ितों में से एक थी। उन्हें हाल ही में जमानत दी गई थी।

इस बीच जद (एस) नेता ने पीड़ितों के लिए वित्तीय मुआवजे की भी मांग की और कहा कि एचडी कुमारस्वामी पहले ही ऐसी मांग उठा चुके हैं। कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री कुमारस्वामी देवेगौड़ा के छोटे बेटे और प्रज्वल के चाचा हैं। 

न्यूज18 की रिपोर्ट के मुताबिक, देवेगौड़ा विवाद के मद्देनजर अपना जन्मदिन मनाने के मूड में नहीं हैं और उन्होंने समारोह रद्द कर दिया है। प्रज्वल के खिलाफ आरोपों की जांच कांग्रेस के नेतृत्व वाली राज्य सरकार द्वारा गठित कर्नाटक पुलिस की एक विशेष जांच टीम (एसआईटी) द्वारा की जा रही है।

Web Title: Deve Gowda breaks silence in Prajwal Revanna case, says ‘more people’ involved

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे