Aaj Ka Rashifal 27 September 2022: आज वृषभ, सिंह और वृश्चिक राशिवालों को होगा धनलाभ, जानिए सभी राशियों का भविष्य

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: September 27, 2022 06:43 AM2022-09-27T06:43:40+5:302022-09-27T06:43:40+5:30

Next

मेष: आज शत्रुपक्ष आपके ऊपर हावी होने का प्रयास करेगा। लोग आपकी तरक्की से ईर्ष्या कर सकते हैं। अपनी सेहत का ख्याल रखें। अपने क्रोध पर नियंत्रण रखें अन्यथा झगड़ा हो सकता है।

वृषभ: आज का दिन आपके लिए शुभ संकेत कर रहा है। प्रॉपर्टी डीलिंग के काम में खूब धन प्राप्त करेंगे। विपरीत लिंगीय व्यक्ति के प्रति आकर्षण आपके लिए संकट खड़ा करेंगे। रिश्तों में मधुरता आएगी।

मिथुन: आज जमीन, मकान, वाहन से जुड़े कामकाज में सफलता मिलेगी। आपकी प्रॉपर्टी में इजाफा हो सकता है। यात्रा सुखद और लाभकारी हो सकती है। काम में अधिक जिम्मेदारी मिल सकती है।

कर्क: आज कार्यक्षेत्र में आप काम का दबाव महसूस कर सकते हैं। सीनियर के रवैये से थोड़े तनाव में रहेंगे। सफलता के लिए अधिक मेहनत करेंगे। करीबी आपके भरोसे को तोड़ सकते हैं।

सिंह: आज व्यापार में धनलाभ के योग बन रहे हैं। पैसे कमाने के मौके हाथ लगेंगे। इससे आपकी आमदनी बढ़ती हुई नजर आएगी। अपनी जिद्दी छोड़कर आपको समाधान करने पड़ेंगे। 

कन्या: आज भाग्य आपके साथ है। कोई शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है। निजी जीवन में मित्रों तथा स्नेहीजनों की तरफ से उपहार मिलने से आनंद अनुभव करेंगे। छात्रों को शिक्षा के क्षेत्र में सफलता मिलेगी। 

तुला: आज घरवालों अथवा पड़ोसियों से किसी बात को लेकर अनबन होने की संभावना है। किसी ऐसे व्यक्ति से मुलाकात कर सकते हैं जो आपको प्रभावित करेगा। किसी घरेलू समस्या को लेकर परेशान रहेंगे।

वृश्चिक: आज का दिन आपके लिए शानदार हैं। विभिन्न स्रोतों से धनागमन होगा। मित्रों, सम्बंधियों के साथ की मुलाकात आनंदित करेगी। पारिवारिक जीवन में भी आनंद आएगा। किसी धार्मिक स्थल पर जा सकते हैं।  

धनु: आज आपके प्रयास सफल होंगे। अचानक से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। कोई भी निर्णय लेने से पहले, पेशेवरों और विपक्षों पर ध्यान से विचार करें। 

मकर: आज तीर्थ स्थल पर जाने की संभावना है। धार्मिक और सामाजिक कार्य में मन लगेगा। भाग्य की बदौलत सफलता मिलने की संभावना है। परंतु पूरी तरह से भाग्य पर निर्भर न रहें। मेहनत पर भरोसा रखें।

कुंभ: आज नए कार्य की शुरुआत के लिए शुभ समय नहीं है। प्रवास में आकस्मिक कठिनाइयां आएंगी। सामाजिक स्तर पर आपकी लोकप्रियता बढ़ेगी। किसी मुद्दे पर दोस्तों या सहकर्मियों पर बहस हो सकती है।