Aaj Ka Rashifal 02 October 2022: आज अतिरक्त धन प्राप्ति के लिए होंगे मार्ग प्रशस्त, कार्य करने में आएगा आनंद

By रुस्तम राणा | Published: October 2, 2022 06:47 AM2022-10-02T06:47:34+5:302022-10-02T06:47:34+5:30

Next

Aaj Ka Rashifal 02 October 2022: आज किन राशियों के लिए खास है दिन, किसके लिए है भारी, पढ़ें आज का राशिफल और जानें क्या कहते हैं आपके सितारे?

मेष: आज आपको मिलेजुले परिणाम प्राप्त होंगे। दोस्तों की मदद से समस्या का समाधान निकालने में सफल होंगे। कार्यस्थल पर आपके लिए प्रशंसा का दिन है। आलस से बचने की जरूरत है।

वृषभ: आज आपको संतान प्राप्ति का सुख मिलेगा। अतिरिक्त धन कमाने में सफल होंगे। बिजनेस के लिए भी दिन अच्छा है। वाणी पर जरूर संय रखें नहीं तो बने हुए काम बिगड़ सकते हैं।

मिथुन: आज पैतृक संपत्ति को लेकर घर में तनाव की स्थिति बन सकती है। बड़े-बुजुर्गों का साथ मिलेगा। पैसे या संपत्ति निवेश की योजना को फिलहाल टालना बेहतर रहेगा।

कर्क: आप अच्छे स्वास्थ्य का आनंद लेंगे। आपकी सामाजिक स्थिति में विस्तार होगा। इससे नुकसान होने की आशंका बनी रहेगी। पेट संबंधी रोग परेशान कर सकते हैं।

सिंह: आज का दिन मिश्रित परिणामकारी देने वाला रहेगा। आप अपनी वर्तमान स्थिति से संतुष्ट रहेंगे। आर्थिक रूप से लाभ और यश की संभावना है। सामाजिक जीवन में सफलता मिलेगी।

कन्या: आज आर्थिक समस्या का सामना करना पड़ सकता है। जल्दबाजी में काम करना आपके ठीक नहीं होगा, इसलिए सोच-समझकर निर्णय लें। 

तुला: आज आप भावुक होकर निर्णय न लें अन्यथा आपको नुकसान होने की संभावना है। नए कार्यों की शुरुआत के लिए दिन अच्छा है। आज घर के लिए कुछ महत्वपूर्ण चीज की खरीदारी कर सकते हैं।

वृश्चिक: आज आपके विवाद आसानी से सुलझ सकते हैं। आज आपको काम में नया अनुभव होगा। धन की बचत करने में कठिनाई का सामना करना पड़ सकता है।

धनु: आज लोगों के बीच आपकी लोकप्रियता बढ़ेगी, कोई खास आपके करीब आने की कोशिश करेगा। मन को शांत रखने की जरूरत है और वाणी पर भी संयम बरतें।

मकर: आज कार्यस्थल अथवा निजी जीवन में अधिक काम करना पड़ेगा। परिजनों को कम समय दे पाएंगे। स्त्री का स्नेह और सहयोग मिलेगा। अतिरिक्त आमदनी होगी।

कुंभ: आज का दिन आपके लिए शुभकारी रहेगा। मनोवांछित फल मिलने की संभावना है। घर में मांगलिक कार्य संपन्न करा सकते हैं। लोग आपके कार्य की तारीफ करेंगे।

मीन: आज आप लगातार यात्रा और प्रतिबद्धताओं से घिरे रहेंगे। संतान की नौकरी या विवाह के लिए चिंतित हैं, तो इस संबंध में अच्छा समाचार मिल सकता है।