नताशा नोएल ने इस हॉट अदाज़ में योग करते हुए इंस्टा पर शेयर की तस्वीर, कभी हुईं थी यौन उत्पीड़न का शिकार

By ललित कुमार | Published: October 24, 2018 03:01 PM2018-10-24T15:01:44+5:302018-10-24T15:01:44+5:30

Next

सोशल मीडिया स्टार और लाखों फैंस के दिलों पर राज करने वाली नताशा नोएल ने महज 3 घंटे पहले बेहद हॉट अंदाज़ में योग करते हुए इंस्टा पर अपनी तस्वीर शेयर की है।

मात्र 3 घंटे के अंदर नताशा की इस तस्वीर को 7 हजार से भी जायदा फैंस इंस्टा पर लाइक कर चुके हैं, नताशा का इंस्टा अकाउंट उनकी योग करती हुईं तस्वीरों से भरा हुआ है।

इंस्टा पर नताशा तो 1 लाख 77 हजार से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

नताशा की कहानी काफी प्रेरित करने वाली है, नताशा जब 7 साल की थी के पुरुष नौकर द्वारा का उनका कई बार शोषण किया जाता रहा सिर्फ इतना सुनकर आपको हैरानी होगी की उस नौकर की मां ने नताशा को उसके साथ भागकर शादी करने की बात भी की थी।

हद पार तो जब हुई जब नताशा 15 साल की हुईं तब उनके रिश्तेदारों यानि चाचाओं, भतीजों और भाई बहनों के द्वारा उन्हें छेड़ा गया और उनका शोषण हुआ।

इंग्लिश वेबसाइट स्कूप-व्हूप के मुताबिक जब नताशा साढ़े 3 साल की थी जब उनकी मां ने आग लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इस हादसे को होते हुए नताशा ने खुद अपनी आंखों से देखा था।

नताशा जब 17 साल हुईं तो उन्हें डांस करना शुरू कर दिया था लेकिन एक दुर्घटना में उन्हें चोट लगने के कारण डॉक्टर ने उन्हें आराम करने की सलाह दी, हफ्ते भर आराम करने के बाद नताशा ने खुद बार भरोसा करते हुए डांस को जारी रखा।

नताशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, अपनी ज्यादातर तस्वीरों को नताशा सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

सेल्फी लेते हुए नताशा की फिटनेस को आप इन तस्वीरों में बखूबी देख सकते हैं।