लाइव न्यूज़ :

Elvish Yadav FIR: सांप के खेल में बुरे फसे एल्विश यादव, FIR दर्ज, जानें पूरा मामला

By संदीप दाहिमा | Published: November 03, 2023 4:11 PM

Open in App
1 / 6
Elvish Yadav: सोशल मीडिया के स्टार और बिग बॉस सीजन-2 के ओटीटी विनर एल्विश यादव पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। एल्विश पर आरोप है कि वह पार्टियों में सांप का जहर सप्लाई करवाते थे। उनकी एक वीडियो भी सामने आई है।
2 / 6
जिसमें वह एक सांप को हाथ में रखे हुए हैं और बगल में एक महिला भी साथ में है। दरअसल, नोएडा पुलिस ने गुरुवार देर रात एक रेव पार्टी का भंडाभोड़ किया है। पुलिस ने यहां से पांच लोगों को गिरफ्तार किया है और एक कोबरा (सांप) भी बरामद किया है।
3 / 6
सोशल मीडिया पर एल्विश यादव ट्रेंडिंग में हैं और कहा जा रहा है कि एल्विश यादव गिरफ्तार हो गए हैं। इधर, एल्विश ने सामने आकर सच्चाई बताई है।
4 / 6
एल्विश ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से करीब एक मिनट की वीडियो शेयर करते हुए कहा कि मैं हूं आपका अपना एल्विश यादव। आज सुबह उठा हूं तो देखा है कि मेरे खिलाफ मीडिया में कैसी कैसी खबरें फैल रही हैं। एल्विश ने इन सभी खबरों को फेक और बेबुनियाद बताया।
5 / 6
खबरें चलाई जा रही हैं कि मैं गिरफ्तार हो गया हूं मैं नशीली उत्पादों को सप्लाई करवाता हूं। यह सब बेबुनियाद है। उन्होंने कहा कि मैं उत्तर प्रदेश पुलिस को सहयोग करने के लिए तैयार हूं।
6 / 6
उन्होंने कहा कि अगर मेरे खिलाफ जो भी आरोप लगाए जा रहे हैं अगर 0.1 फीसदी मैं शामिल हूं या यह साबित हो जाए मैं इन सब चीजों में हूं तो मैं इसकी सारी जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार हूं। साथ ही उन्होंने मीडिया से अनुरोध किया है कि जब तक कोई ठोस सबूत न मिल जाए मेरे खिलाफ गलत खबर चलाकर मेरा नाम खराब न करें।
टॅग्स :FIRBigg Bossउत्तर प्रदेशNoida Policeuttar pradeshup police
Open in App

संबंधित खबरें

क्राइम अलर्टMaharajganj Court: बहला फुसला कर नाबालिग से रेप, दोषी को 20 वर्ष सश्रम कारावास की सजा, 9,000 रुपये का जुर्माना

ज़रा हटकेBhagalpur love marriage: पति ने साली से लड़ाई आंख तो पत्नी ने भी ढूंढा साथी, चार बच्चों को छोड़कर फरार, रचाई दूसरी शादी

क्राइम अलर्टBijnor: मुझसे फ्रेंडशिप कर लो, महिला शिक्षिका ने किया मना तो बदले में मिली गोली

क्राइम अलर्टहिमाचल प्रदेश: सरकारी टीचर ने की शर्मनाक हरकत, नाबालिग छात्रा को जबरन दिखाया अश्लील वीडियो, केस दर्ज

ज़रा हटकेViral Video: स्कूल में लेट पहुंचने के लिए प्रिंसिपल ने महिला टीचर को पीटा, वीडियो इंटरनेट पर वायरल, देखिए

क्राइम अलर्ट अधिक खबरें

क्राइम अलर्ट'शादी के बाद पत्नी के साथ पति का बनाया संबंध, बलात्कार की श्रेणी में नहीं', मध्य प्रदेश HC ने कहा

क्राइम अलर्टKochi Murder Crime Case: जन्म के बाद मां ने सड़क पर नीचे फेंका, खोपड़ी को नुकसान पहुंचा, मृत मिले बच्चे की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में कई खुलासा

क्राइम अलर्टझारखंड एक बार फिर हुआ शर्मसार, विदेशी पर्यटक के बाद छत्तीसगढ़ की स्टेज परफॉर्मर के साथ हुआ सामूहिक बलात्कार

क्राइम अलर्टSMS बना ऑनलाइन ठगी का नया तरीका, बेंगलुरु की व्यवसायी से धोखाधड़ी की कोशिश, जानें मामला

क्राइम अलर्टThane Rape Crime Case: नवंबर 2023 से बार-बार दुष्कर्म, 14 वर्षीय किशोरी को शादी का झांसा देकर युवक ने ऐसे दिया धोखा