लाइव न्यूज़ :

#MeToo: रैचल वाइट ने कहा, साजिद खान ने मुझे 5 मिनट में सिड्यूस करने के लिए कहा था, हो जाएगा सिलेक्शन

By ललित कुमार | Published: October 16, 2018 12:31 PM

Open in App
1 / 9
तनुश्री दत्ता के बाद एक के बाद एक एक्ट्रेस मी टू कैंपेन के तहत आवाज उठा रही हैं। जी हां अब हाल ही में एक्ट्रेस रैचल वाइट ने भी डायरेक्टर साजिद खान पर गंभीर आरोप लगाए हैं।
2 / 9
रैचल वाइट के द्वारा दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने साजिद खान को लेकर कई बातों के खुलासे किए हैं, जिन्हें सुनकर आपको शायद यकीन न हो।
3 / 9
रैचल कहती हैं कि फिल्म हमशकल्स के ऑडिशन के दौरान साजिद ने उन्हें अपने घर पर बुलाया था।
4 / 9
इसके बाद रैचल कहती हैं कि उन्होंने घर पर आने के लिए साजिद को मना किया था, लेकिन साजिद ने उन्हें कहा मेरी मम्मी है घर आप सेफ हो ऐसा कुछ नहीं है।
5 / 9
रैचल जब साजिद के घर पहुची तो साजिद नौकर उन्हें सीधे उन्हें बेडरूम की तरह ले गया। रैचल बताती हैं कि जब वो बेडरूम में पहुंची तो साजिद उनकी चेस्ट की तरफ देख रहे हैं।
6 / 9
इसके बाद साजिद ने रैचल से कहा अपने कपड़े उतारों मुझे आपको 2 पीस में देखना है, इसके बाद रैचल कहती है कि मेरी एजेंसी ने आपको तस्वीरें भेजी हैं।
7 / 9
असल में साजिद ने रैचल से कहा कि मेरी फिल्म में बिकीनी शॉट्स हैं तो मुझे देखना की आपकी बॉडी कैसी है और आपका कम्फर्ट लेवल कैसा है।
8 / 9
इसके बाद रैचल कहती है कि अगर आप कम्फर्ट लेवल की बात कर रहे हो और मेरी फिटनेस चेक करनी है तो आप मुझे अपने ऑफिस में बुलाओ में वहा बिकीनी में परेड करूंगी, लेकिन घर में नहीं।
9 / 9
इसके बाद सारी बातों को साइड में रखने के बाद साजिद रैचल से कहते हैं कि 5 मिनट में मुझे सिड्यूस करो इसके बाद आपका इस फिल्म में सिलेक्शन हो जाएगा, लेकिन रैचल ने इन सब बातों को करने से इंकार किया और वहां से चली गई।
टॅग्स :# मी टूसाजिद खान
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीमिनिषा लांबा ने साजिद खान को 'जानवर' कहा, मी-टू आंदोलन पर कही ऐसी बात

बॉलीवुड चुस्कीकानून से ऊपर कोई नहीं, साजिद के खिलाफ पुलिस शिकायत करने के बाद बोलीं शर्लिन- फिल्ममेकर को सलाखों के पीछे डाला जाए

बॉलीवुड चुस्कीसाजिद खान के खिलाफ शर्लिन चोपड़ा ने दर्ज कराई शिकायत, प्राइवेट पार्ट दिखाने का लगा चुकी हैं आरोप

भोजपुरीघर बुलाकर मुझसे ब्रेस्ट साइज और कितनी बार सेक्स करती हूं पूछा था, भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी का साजिद खान पर सनसनीखेज आरोप

भारतदिल्ली महिला आयोग चीफ स्वाति मालीवाल को रेप की धमकी, साजिद खान को बिग बॉस से निकालने को लेकर लिखा था खत, दर्ज करायी शिकायत

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीशादी से पहले आमिर की बेटी इरा खान और नुपुर शिखरे का रोमांटिक अंदाज, 3 जनवरी 2024 को शादी!

बॉलीवुड चुस्कीरणबीर कपूर की 'एनिमल' ने शाहरुख खान की 'पठान' को पीछे छोड़ा, सिर्फ 31 दिन में बना दिया रिकॉर्ड

बॉलीवुड चुस्कीजनवरी में रिलीज होंगी ये बड़ी फिल्में, ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की 'फाइटर' का है सबसे ज्यादा इंतजार

बॉलीवुड चुस्कीSalaar Box Office Collection Day 9: सालार का बॉक्स ऑफिस पर गदर, 500 करोड़ से इतना दूर

बॉलीवुड चुस्कीBollywood Films of 2023: शाहरुख की 'जवान' का रहा जलवा, औंधे मुंह गिरी 'आदिपुरुष', जानिए इस साल रिलीज हुई फिल्मों का लेखा-जोखा