दिल्ली महिला आयोग चीफ स्वाति मालीवाल को रेप की धमकी, साजिद खान को बिग बॉस से निकालने को लेकर लिखा था खत, दर्ज करायी शिकायत

By अनिल शर्मा | Published: October 12, 2022 01:26 PM2022-10-12T13:26:30+5:302022-10-12T13:35:48+5:30

स्वाति मालीवाल ने बताया  है कि मीटू (MeToo) कैंपेन में 10 महिलाओं ने निर्देशक व बिग बॉस प्रतियोगी साजिद खान के खिलाफ गंभीर यौन शोषण के आरोप लगाए थे।

Delhi Women's Commission Chief Swati Maliwal was threatened with rape Sajid Khan metoo Bigg Boss | दिल्ली महिला आयोग चीफ स्वाति मालीवाल को रेप की धमकी, साजिद खान को बिग बॉस से निकालने को लेकर लिखा था खत, दर्ज करायी शिकायत

दिल्ली महिला आयोग चीफ स्वाति मालीवाल को रेप की धमकी, साजिद खान को बिग बॉस से निकालने को लेकर लिखा था खत, दर्ज करायी शिकायत

Highlights10 अक्टूबर के स्वाति ने साजिद खान को शो से बाहर निकालने को लेकर ट्वीट किया था।स्वाति ने साजिद खान को बिग बॉस में जगह देने को गलत ठहराया था और उन्हें शो से बाहर निकालने की अपील की थी।

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस से शिकायत की हैं कि निर्देशक साजिद खान को बिग बॉस शो से बाहर निकालने को लेकर अनुराग ठाकुर को खत लिखने के बाद से रेप की धमकियां मिल रही हैं। 

एएनआई से बातचीत में स्वाति मालीवाल ने बताया  है कि मीटू (MeToo) कैंपेन में 10 महिलाओं ने निर्देशक व बिग बॉस प्रतियोगी साजिद खान के खिलाफ गंभीर यौन शोषण के आरोप लगाए थे। बकौल स्वाति, उनमें से कुछ ने कहा था कि हासफुल-4 फिल्म के ऑडिशन के दौरान जब वे नाबालिग थी साजिद खान ने उनसे कहा था कि अपने पूरे कपड़े उतार दें।

दिल्ली महिला आयोग चीफ स्वाति मालीवाल आगे कहा कि एक और महिला ने कहा था कि हमशकल फिल्म के ऑडिशन के दौरान कपड़े उतारने को कहा गया। मालीवाल ने बताया कि साजिद खान को शो से बाहर निकालने को लेकर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर को पत्र लिखा था। उन्होंने कहा, मैंने केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर से शिकायत की थी कि उन्हें बिग बॉस शो से निकाला जाए। जिसके बाद मुझे रेप की धमकियां मिल रही हैं। 

स्वाति मालीवाल ने इसको लेकर कई ट्वीट भी किए। उन्होंने लिखा,  "जब से मैंने साजिद खान को बिग बॉस से बाहर करने के लिए आई एंड बी मंत्री को पत्र लिखा है, तब से मुझे इंस्टाग्राम पर दुष्कर्म की धमकी मिल रही है। जाहिर है, वह हमारा काम रोकना चाहते हैं। मैं दिल्ली पुलिस से इसकी शिकायत कर रही हूं। प्राथमिकी दर्ज करें और जांच करें। जो लोग भी इनके पीछे हैं उन्हें गिरफ्तार करें।"

10 अक्टूबर के स्वाति ने साजिद खान को शो से बाहर निकालने को लेकर ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था, साजिद खान के ख़िलाफ़ 10 महिलाओं ने मीटू मूव्मेंट के दौरान यौन शोषण के  आरोप लगाए थे। ये सभी कम्प्लेंट साजिद की घिनौनी मानसिकता दिखाती है। अब ऐसे आदमी को बिग बॉस में जगह दी गयी है जो कि पूरी तरह गलत है। मैंने अनुराग ठाकुर जी को पत्र लिखा है की साजिद खान को इस शो से हटवाएँ!

Web Title: Delhi Women's Commission Chief Swati Maliwal was threatened with rape Sajid Khan metoo Bigg Boss

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे