कानून से ऊपर कोई नहीं, साजिद के खिलाफ पुलिस शिकायत करने के बाद बोलीं शर्लिन- फिल्ममेकर को सलाखों के पीछे डाला जाए

By अनिल शर्मा | Published: October 21, 2022 10:21 AM2022-10-21T10:21:35+5:302022-10-21T10:24:10+5:30

शर्लिन ने बीते दिनों मुंबई के जुहू पुलिस स्टेशन में साजिद के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज कराई। शर्लिन ने कहा कि साजिद को बिग बॉस शो से बाहर निकाला जाए और उन्हें जेल में डाला जाए।

Sherlyn chopra police complaint against Sajid khan No one above law put them behind bars | कानून से ऊपर कोई नहीं, साजिद के खिलाफ पुलिस शिकायत करने के बाद बोलीं शर्लिन- फिल्ममेकर को सलाखों के पीछे डाला जाए

कानून से ऊपर कोई नहीं, साजिद के खिलाफ पुलिस शिकायत करने के बाद बोलीं शर्लिन- फिल्ममेकर को सलाखों के पीछे डाला जाए

Highlightsसाजिद खान बिग बॉस 16 में बतौर प्रतिभागी नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर साजिद को शो से बाहर निकाले जाने की बात कही जा रही है।शर्लिन चोपड़ा समेत कई अभिनेत्रियां साजिद पर यौन उत्पीड़ने का आरोप लगा चुकी हैं।

मुंबई: फिल्ममेकर साजिद खान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री और मॉडल शर्लिन चोपड़ा ने उन्हें जेल में डालने की मांग की है। शर्लिन ने कहा,  वह चाहती हैं कि फिल्ममेकर को सलाखों के पीछे डाला जाए क्योंकि कानून से कोई ऊपर नहीं है।

मीटू के दौरान साजिद खान पर साल 2018 में बॉलीवुड से जुड़ीं 9 महिलाओं ने यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया था। शर्लिन के साथ, सलोनी चोपड़ा, अहाना कुमरा और मंदाना करीमी सहित अभिनेत्रियों ने उन पर आरोप लगाए। वहीं भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी ने भी साजिद पर उनको गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया है। 

शर्लिन ने बीते दिनों मुंबई के जुहू पुलिस स्टेशन में साजिद के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज कराई। शर्लिन ने कहा कि साजिद को बिग बॉस शो से बाहर निकाला जाए और उन्हें जेल में डाला जाए। एएनआई से बात करते हुए शर्लिन ने कहा, "मैंने हाल ही में यौन शोषण, आपराधिक बल और आपराधिक धमकी के लिए जुहू पुलिस स्टेशन में #MeToo आरोपी साजिद खान के खिलाफ शिकायत दर्ज की है।

अभिनेत्री ने पुलिस को बताया कि साजिद ने उनका यौन उत्पीड़न 2005 में किया था। शर्लिन से जब पूछा गया कि पुलिस तक पहुंचने में इतनी देरी क्यों हुई तो, उन्होंने कहा कि तब मुझमें साजिद खान जैसे बड़े नाम के खिलाफ यौन शोषण की शिकायत दर्ज करने की हिम्मत नहीं थी। अभिनेता ने बताया कि #MeToo आंदोलन के दौरान जब अन्य महिलाएं "मीडिया के सामने अपने अनुभव साझा करने के लिए निडर होकर बाहर आईं, तो उन्हें भी बोलने का साहस मिला। 

बकौल शर्लिन "कोई भी उन मीडिया साक्षात्कारों को पढ़ सकता है या सोशल मीडिया पर जाकर यह जान सकता है कि #MeToo के आरोपी साजिद खान ने उन महिलाओं के साथ कैसा अनुचित व्यवहार किया। साजिद ने उनमें से कुछ से सेक्स के बारे में पूछा, जैसे कि आप दिन में कितनी बार सेक्स करती हैं, कितने बॉयफ्रेंड हैं।''  शर्लिन ने कहा कि साजिद ने मुझे अपना गुप्तांग दिखाया और मुझे छुआ।

अभिनेत्री ने कहा कि सवाल यह उठता है कि क्या एक महिला घटना के वर्षों बाद भी अपना दर्द साझा नहीं कर सकती है, जाहिर है वह कर सकती है। उस समय मुझमें हिम्मत नहीं थी लेकिन आज है। आज, मुझे लगता है कि साजिद खान हो या राज कुंद्रा, अगर उन्होंने गलत किया है तो मैं उनके खिलाफ आवाज उठा सकती हूं। हालांकि शर्लिन ने कहा कि उनके पास कोई सबूत नहीं है। क्योंकि उनके साथ ये घटना पेशेवर मुलाकात के दौरान हुई थी और वह जासूसी कैमरा लेकर नहीं गई थीं। 

Web Title: Sherlyn chopra police complaint against Sajid khan No one above law put them behind bars

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे