लाइव न्यूज़ :

Asansol Bypoll Result: जीत के बाद बोले शत्रुघ्न सिन्हा, 2024 के चुनावों में ममता बनर्जी होंगी गेम-चेंजर

By रुस्तम राणा | Published: April 16, 2022 5:25 PM

शत्रुघ्न सिन्हा ने सीएम ममता की तारीफ करते हुए कहा, ममता बनर्जी देश की पसंदीदा और लोकप्रिय नेता हैं। वह एक गेम-चेंजर (2024 के चुनावों में) होंगी।

Open in App

कोलकाता: आसनसोल लोकसभा उपचुनाव जीतने के बाद टीएमसी उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा ने ममता बनर्जी को साल 2024 के लोकसभा चुनाव में गेम-चेंजर बताया है। जीत को लेकर उन्होंने कहा, यह सीएम ममता बनर्जी और आसनसोल के लोगों की जीत है। शत्रुघ्न सिन्हा ने सीएम ममता की तारीफ करते हुए कहा, ममता बनर्जी देश की पसंदीदा और लोकप्रिय नेता हैं। वह एक गेम-चेंजर (2024 के चुनावों में) होंगी।

उन्होंने कहा, जो हमारे साथ ज्यादतियां हुई हैं, पहले भी ईवीएम का कई जगह खेला होता था, लेकिन इस बार बिना किसी भय के और निष्पक्ष चुनाव हुए हैं। ये जीत ममता बनर्जी की है, ये जीत कार्यकर्ताओं और आसनसोल की जनता की है।

आसनसोल लोकसभा सीट पर शत्रुघ्न सिन्हा ने BJP की प्रत्याशी अग्निमित्रा पॉल को 2 लाख 64 हजार 913 वोटों के अंतर से हराया है। ये सीट पिछले साल बाबुल सुप्रियो के इस्तीफे के बाद खाली हुई थी। सुप्रियो भारतीय जनता पार्टी का दामन छोड़कर बंगाल में सत्तारूढ़ पार्टी टीएमसी में शामिल हो गए थे।

सुप्रियो भी बालीगंज विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में जीते हैं। उन्होंने बीजेपी उम्मीदवार केया घोष को 20 हजार 228 वोटों के अंतर से हराया है। यह सीट पर पूर्व विधायक और राज्य के मंत्री रहे सुब्रत मुखर्जी के निधन के बाद खाली हुई थी।

टॅग्स :शत्रुघ्न सिन्हाAsansolटीएमसीममता बनर्जी
Open in App

संबंधित खबरें

भारत"बुलडोजर कहां चलाना है ये यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ से सीखिए": इंडी गठबंधन से बोले पीएम मोदी, देखें वीडियो

भारतWest Bengal storm and rain: पश्चिम बंगाल के तीन जिलों में तूफान और बारिश से आफत, 3 बच्चे समेत 13 की मौत, दो-दो लाख रुपये मुआवजे की घोषणा

भारतममता बनर्जी पर की गई टिप्पणी को लेकर बुरे फंसे भाजपा उम्मीदवार अभिजीत गंगोपाध्याय, TMC ने किया चुनाव आयोग का रुख

भारतBihar Lok Sabha Elections 2024: तेजस्वी बोले- महंगाई भाजपा की मां और बेरोजगारी बाप, केंद्रीय मंत्री चौबे ने कहा-चुनावी पोस्टर में अपने मां-बाप का नाम क्यों नहीं दे रहे हैं?

भारतLok Sabha Elections 2024: "ममता बनर्जी पर भरोसा नहीं, वो पलटकर भाजपा खेमे में जा सकती हैं", अधीर रंजन चौधरी का तृणमूल प्रमुख पर एक और जबरदस्त हमला

भारत अधिक खबरें

भारतपूर्व आप नेता शाजिया इल्मी का आरोप- 'AAP में रहते हुए सहा दुर्व्यवहार, वहां मारपीट करना बहुत सामान्य बात'

भारतVIDEO: स्टाफ से बहस करते हुए स्वाति मालीवाल की वीडियो फुटेज वायरल; 'आप' सांसद ने दी प्रतिक्रिया

भारतस्वाति मालीवाल मारपीट मामले को लेकर सीतारमण ने केजरीवाल पर बोला हमला, कहा- "ये सीएम क्या महिलाओं को सुरक्षा देगा"

भारतSaran Lok Sabha Elections 2024: लालू यादव की बेटी और राजद उम्मीदवार रोहिणी आचार्य की उम्मीदवारी पर खतरा!, पटना हाई कोर्ट में याचिका दायर, जानिए

भारतSaran Lok Sabha Elections 2024: लालू यादव की बेटी और राजद उम्मीदवार रोहिणी आचार्य की उम्मीदवारी पर खतरा!, पटना हाई कोर्ट में याचिका दायर, जानिए