लाइव न्यूज़ :

Lok Sabha Elections 2024: "माननीय मोदीजी, क्या वाकई आपको पता नहीं कि ईडी, आईटी, सीबीआई देश में क्या कर रही हैं?', मुख्यमंत्री स्टालिन ने पीएम मोदी के इंटरव्यू पर उन्हें घेरा

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: April 04, 2024 7:50 AM

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री और डीएमके नेता एमके स्टालिन ने देश में केंद्रीय एजेंसियों की कार्रवाइयों को लेकर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला।

Open in App
ठळक मुद्देएमके स्टालिन ने देश में केंद्रीय एजेंसियों की कार्रवाइयों को लेकर पीएम मोदी पर साधा निशाना मोदीजी, क्या वाकई आपको पता नहीं कि ईडी, आईटी, सीबीआई देश में क्या कर रही हैं?स्टालिन ने कहा कि आईटी कांग्रेस के बैंक खातों को फ्रीज किया क्या यह भी आपको पता नहीं है

तिरुवन्नामलाई: तमिलनाडु के मुख्यमंत्री और द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (डीएमके) नेता एमके स्टालिन ने देश में केंद्रीय एजेंसियों की कार्रवाइयों को लेकर बीते बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला।

सीएम स्टालिन ने तमिलनाडु के एक क्षेत्रीय चैनल द्वारा पीएम मोदी के हालिया साक्षात्कार की ओर इशारा करते हुए कहा, "मोदीजी, अपका इंटरव्यू लेने वाला भी हैरान था, जब आपने कहा कि ईडी की कार्रवाइयों और आपके बीच कोई संबंध नहीं है। माननीय प्रधानमंत्री, क्या आप झारखंड के मुख्यमंत्री और दिल्ली के मुख्यमंत्री के गिरफ्तारियों के बारे में नहीं जानते थे?”

डीएमके नेता ने कहा, "यहां तक ​​कि आईटी ने कांग्रेस के बैंक खातों को फ्रीज किया, क्या यह भी आपको पता नहीं है? अफ़सोस। आप नहीं जानते कि आईटी, सीबीआई और ईडी देश में क्या कर रहे हैं। हमें आप पर भरोसा है। वास्तव में, हमें आपकी बातों पर भरोसा है। लेकिन लोगों को गलत मत समझिएगा।''

मुख्यमंत्री स्टालिन ने चुनावी मंच से राज्य के लिए भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की उपलब्धियों के बारे में भी प्रधानमंत्री मोदी से जमकर सवाल किया।

उन्होंने कहा, "हाल ही में पीएम मोदी ने एक तमिल चैनल के लिए इंटरव्यू के नाम पर धोती पहनकर शूट किया था। हम इसकी सराहना कर सकते थे, कम से कम अगर उन्होंने सच बोला होता। अगर उन्होंने कहा होता कि उन्होंने प्रति वर्ष 2 करोड़ युवाओं को नौकरी दी है। यदि उन्होंने कहा होता कि उन्होंने विदेशी बैंकों से सारा काला धन वापस ले लिया है, यदि उन्होंने कहा होता कि किसानों की आय दोगुनी हो गई है, उनके जीवन यापन की लागत कम हो गई है और तमिलनाडु के मछुआरों की गिरफ्तारी रोक दी गई है। हमने उनकी सराहना की होती लेकिन उनके इंटरव्यू में ऐसा कुछ नहीं था।”

स्टालिन ने कहा, "मैं तो बार-बार मोदीजी से पूछता रहता हूं कि पिछले 10 वर्षों में तमिलनाडु के लिए भाजपा सरकार की क्या उपलब्धियां रही। उन्होंने अपने इंटरव्यू से केवल भ्रम पैदा किया है, उसमें जानकारी कम कॉमेडी ज्यादा थी।"

मालूम हो कि तमिलनाडु के सभी 39 संसदीय क्षेत्रों में 19 अप्रैल को एक ही चरण में मतदान होगा और सभी चरणों की मतगणना 4 जून को निर्धारित की गई है। तमिलनाडु लोकसभा में 39 सदस्य भेजता है, जिनमें से 7 अनुसूचित जाति (एससी) उम्मीदवारों के लिए आरक्षित हैं।

साल 2019 के चुनावों में डीएमके के नेतृत्व वाले यूपीए ने 39 में से 38 सीटें जीतकर भारी जीत हासिल की। साल 2014 के लोकसभा चुनाव में ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (एडीएमके) ने 37 सीटें जीतीं, जबकि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और पट्टाली मक्कल काची (पीएमके) को एक-एक सीट मिली।

देश की 543 लोकसभा सीटों पर 19 अप्रैल से सात चरणों में चुनाव होंगे। आम चुनाव में करीब 97 करोड़ मतदाता वोट डालने के पात्र हैं।

टॅग्स :लोकसभा चुनाव 2024तमिलनाडु लोकसभा चुनाव २०२४एमके स्टालिनडीएमकेनरेंद्र मोदी
Open in App

संबंधित खबरें

भारतब्लॉग: दो पहाड़ियों की एक जैसी है चुनावी दास्तान

भारतअमिताभ श्रीवास्तव का ब्लॉग: अब आर या पार के मुहाने पर पहुंचा चुनाव

भारतआज दिल्ली में पहली चुनावी रैलियां करेंगे पीएम मोदी और राहुल गांधी, बढ़ाई गई सुरक्षा

भारतVIDEO: उत्तर पूर्वी दिल्ली में कन्हैया कुमार पर हमला, बीजेपी प्रतिद्वंद्वी मनोज तिवारी पर लगाया हमले का आरोप

भारतNitish Kumar On Lalu Yadav Family: बेटा नहीं हो रहा था, 9-9 बच्चा पैदा कर दिए..., सीएम नीतीश ने लालू यादव परिवार पर किया हमला, देखें वीडियो

भारत अधिक खबरें

भारतPetrol Diesel Price Today: दिल्ली में 1 लीटर पेट्रोल की कीमत 94.76 रु, मुंबई में 104.19 रु, जानिए आपके शहर में क्या है रेट

भारतब्लॉग: मेघालय के पर्यावरण में जहर घोलती रैट होल माइनिंग

भारतDelhi Heatwave: नजफगढ़ में पारा 47 डिग्री सेल्सियस के पार, सीजन का सबसे गर्म दिन, 21 मई तक राहत की संभावना नहीं

भारतआदित्य ठाकरे को रास नहीं आया रश्मिका मंदाना का 'अटल सेतु' की तारीफ करना, एक्ट्रेस पर कसा तंज

भारतSwati Mailwal Assault Case: केजरीवाल के पीएम बिभव कुमार पर क्यों नहीं हुई अभी तक कार्रवाई, पढ़ें केस की 10 बड़ी अपडेट