लाइव न्यूज़ :

रामविलास पासवान की जयंती पर भावुक पर हुए चिराग पासवान, कहा- 'शेर का बेटा हूं, लड़ता रहूंगा'

By विनीत कुमार | Published: July 05, 2021 10:57 AM

रामविलास पासवान की जयंती के मौके पर दिल्ली में चिराग पासवान ने एक किताब लॉन्च किया। इस मौके पर वे अपनी मां के साथ नजर आए। चिराग पासवान आज से हाजीपुर से 'आशीर्वाद यात्रा' की भी शुरुआत कर रहे हैं।

Open in App
ठळक मुद्देरामविलास पासवान की जयंती के मौके पर चिराग पासवान ने एक किताब लॉन्च कीइस दौरान मीडिया से बात करते हुए चिराग पासवान भावुक भी नजर आएलोजपा में दो फाड़ के बीच चिराग पासवान आज से हाजीपुर से 'आशीर्वाद यात्रा' की भी शुरुआत करने जा रहे हैं

नई दिल्ली: लोक जनशक्ति पार्टी के नेता चिराग पासवान ने सोमवार को अपने पिता रामविलास पासवान की जयंती पर कहा कि वे एक शेर के बेटे हैं और किसी से नहीं डरेंगे। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि लोग भले ही उन्हें तोड़ने की कोशिश करते रहें लेकिन वे अपनी लड़ाई जारी रखेंगे।

चिराग पासवान ने पिता की जयंती के मौके पर अपनी मां और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मिलकर दिल्ली में 'पासवान' नाम से एक किताब भी लॉन्च किया। इसी मौके पर मीडिया से बात करते हुए वे भावुक भी नजर आए।

गौरतलब है कि रामविलास पासवान का पिछले साल निधन हो गया था। इसके बाद एलजेपी ने चिराग पासवान के नेतृत्व में बिहार चुनाव लड़ा था। हालांकि पार्टी का प्रदर्शन बेहद खराब रहा। इसके बाद पिछले दिनों पार्टी दो फाड़ होती नजर आ रही है। ऐसे में चिराग पासवान के सामने पार्टी पर अपना दावा मजबूत करने की चुनौती है।

हाजीपुर से चिराग करेंगे 'आशीर्वाद यात्रा' की शुरुआत

चिराग पासवान सोमवार से बिहार के हाजीपुर में 'आशीर्वाद यात्रा' भी शुरू करने जा रहे हैं। रामविलास पासवान हाजीपुर से लंबे समय तक सांसद रहे हैं। ऐसे में चिराग की यहां से यात्रा की शुरुआत करना ज्यादा समर्थकों को अपने पक्ष में करने की कोशिश के तौर पर देखा जा रहा है।

चिराग पासवान ने आशीर्वाद यात्रा को लेकर कहा कि इसका मकसद शक्ति प्रदर्शन नहीं है बल्कि हर जिले में जाकर लोगों से आशीर्वाद लेने का है। उन्होंने कहा, 'मुझे किसी को अपनी शक्ति नहीं दिखानी है। मेरे अपने लोगों ने मेरे साथ धोखा किया है।'

इससे पहले दिल्ली में रामविलास पासवान के घर पर सोमवार सुबह पूजा-पाठ का भी आयोजन किया गया। इस दौरान पार्टी के समर्थकों सहित उनके परिवार के सदस्य मौजूद रहे। चिराग आज ही पटना के लिए रवाना होंगे और फिर हाजीपुर जाएंगे।

इससे पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने भी ट्वीट कर रामविलास पासवान को याद किया। इस बीच बताते चलें कि दूसरी तरफ चिराग पासवान के चाचा पशुपति कुमार पारस का गुट भी पटना में रामविलास पासवान को श्रद्धांजलि देगा। ये कार्यक्रम पटना में रखा गया है।

पटना में पिछले कुछ दिनों से दोनों गुट में पोस्टर वॉर भी देखा जा रहा है। दोनों गुटों के समर्थक अपने अपने नेता के समर्थन में जगह-जगह पर पोस्टर लगाए हैं।

रामविलास पासवान की जयंती के मौके पर लगाये गए पोस्टर बैनर में चाचा-भतीजा की लड़ाई साफ देखी जा सकती है। चिराग गुट के पोस्टर में चाचा गायब हैं तो पारस गुट के पोस्टर में भतीजा नहीं दिख रहे हैं।  

टॅग्स :रामविलास पासवानचिराग पासवानबिहार समाचारनरेंद्र मोदी
Open in App

संबंधित खबरें

भारतArunachal Pradesh election results 2024: पेमा खांडू की हैट्रिक, लगातार तीसरी बार सत्ता में लौटी भाजपा, 60 सीट में से 46 पर प्रचंड जीत, कांग्रेस को 1 सीट, जानें

भारतSikkim election results 2024: सिक्किम क्रांतिकारी मोर्चा की आंधी में भाजपा और कांग्रेस साफ, जीरो पर आउट, एसकेएम को 32 में से 31 सीट

भारतएक्जिट पोल के आंकड़ों को अखिलेश यादव ने साजिश बताया, शेयर मार्केट से जोड़ा लिंक, समर्थकों से चौकन्ना रहने की अपील की

भारतExit Poll: हिंदी भाषी राज्यों में भाजपा और पीएम मोदी का जलवा बरकरार, इन चार राज्यों से जीत सकती है 145 सीटें

भारतLok Sabha Elections 2024: 45 घंटे घ्यान के बाद दिल्ली लौटे पीएम मोदी, बाढ़ और भीषण गर्मी को लेकर करेंगे बैठक, नई सरकार के 100 दिन कार्यक्रम पर चर्चा

भारत अधिक खबरें

भारतHeat Wave Red Alert: हीटस्ट्रोक के 24,849 मामले, 56 लोगों की मौत, जानिए अपने राज्य का हाल

भारतहैदराबाद पर आज से तेलंगाना का पूरा अधिकार, संयुक्त राजधानी का दर्जा हटा, आंध्र प्रदेश से हुई अलग

भारतDelhi water crisis: दिल्ली में गहराती जा रही पानी की समस्या, आतिशी ने योगी आदित्यनाथ और नायब सिंह सैनी को लिखा पत्र

भारतBomb Threat: पेरिस-मुंबई विस्तारा फ्लाइट को मिली बम से उड़ाने की धमकी, इमरजेंसी अलर्ट जारी

भारतVIDEO: राहुल गांधी से जब पत्रकारों ने पूछा इंडिया ब्लॉक की कितनी सीटें आएंगी? कांग्रेस नेता ने जवाब में कहा, "आपने सिद्धू मूसेवाला का गाना 295 सुना है?"