लाइव न्यूज़ :

CM शिवराज के काफिले पर हुए हमले पर बोले कमलनाथ, जनता के गुस्से का प्रतीत है ये पथराव

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: September 18, 2018 7:58 PM

कमलनाथ ने मंगलवार को पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान की जनआशीर्वाद यात्रा पर पथराव की घटना की वे निंदा करते हैं।

Open in App

राजेंद्र पराशरभोपाल, 18 सितंबर: मध्यप्रदेश कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान की जनआशीर्वाद यात्रा पर पथराव की घटना जनता का आक्रोश है। 

कमलनाथ ने मंगलवार को पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान की जनआशीर्वाद यात्रा पर पथराव की घटना की वे निंदा करते हैं।  लेकिन यह देखना चाहिए कि जनता का आक्रोश सरकार के प्रति बढ़ता जा रहा है। 

उन्होंने कहा कि जनता कहीं न कहीं खुद को ठगा महसूस कर रही है, जिसके चलते इस तरह की घटनाएं हो रही है। 

वहीं नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने इस घटना को लेकर मुख्यमंत्री पर तंज कसा है।  उन्होंने कहा कि जनआशीर्वाद यात्रा पर पथराव किया गया अब मुख्यमंत्री और गृह मंत्री ने यह नहीं बताया कि महिदपुर में उनके रथ पर किसने पत्थर फिंकवाए।  

किसने मुख्यमंत्री की हत्या की साजिश रही। यहां उल्लेखनीय है कि 2 अक्तूबर को शिवराज सिंह चौहान की जनआशीर्वाद यात्रा के दौरान रथ पर पथराव होने के बाद अजय सिंह पर भाजपा की ओर से सीधा हमला बोला गया था, इसके पीछे घटना चुरहट जो कि उनका निर्वाचन क्षेत्र है का होना था। 

राज्य के उच्च शिक्षा मंत्री जयभान सिंह पवैया ने महिदपुर की इस घटना पर कांग्रेस पर प्रहार किया। पवैया ने कहा कि मुख्यमंत्री के काफिले पर कांग्रेस हमला करा रही है।  उन्होंने कहा कि यह कांग्रेस की निकृष्ट राजनीति है। 

 

(राजेंद्र पराशर लोकमत समाचार के संवादाता हैं) 

टॅग्स :कमलनाथकांग्रेसशिवराज सिंह चौहान
Open in App

संबंधित खबरें

भारतVIDEO: उत्तर पूर्वी दिल्ली में कन्हैया कुमार पर हमला, बीजेपी प्रतिद्वंद्वी मनोज तिवारी पर लगाया हमले का आरोप

भारतAlamgir Alam Resignation: ग्रामीण विकास मंत्री और कांग्रेस नेता आलम ने दिया इस्तीफा, चंपई सोरेन कैबिनेट में थी नंबर दो की हैसियत, ईडी ने कई खुलासे किए...

भारत'मैं अपना बेटा आपको सौंप रही हूं, राहुल आपको निराश नहीं करेंगे': रायबरेली में सोनिया गांधी की भावुक स्पीच

भारतParliament House Complex 2024: संसद सौध में आपका स्वागत है माननीय, 'महा' तैयारी शुरू, बैटरी चालित वाहन, अतिथि गृह और वेस्टर्न कोर्ट हॉस्टल में रंग रोगन, यहां जानें क्या-क्या...

भारतब्लॉग: कुछ नेताओं का सब कुछ दांव पर है इन चुनावों में

भारत अधिक खबरें

भारतDelhi Heatwave: नजफगढ़ में पारा 47 डिग्री सेल्सियस के पार, सीजन का सबसे गर्म दिन, 21 मई तक राहत की संभावना नहीं

भारतआज दिल्ली में पहली चुनावी रैलियां करेंगे पीएम मोदी और राहुल गांधी, बढ़ाई गई सुरक्षा

भारतआदित्य ठाकरे को रास नहीं आया रश्मिका मंदाना का 'अटल सेतु' की तारीफ करना, एक्ट्रेस पर कसा तंज

भारतSwati Mailwal Assault Case: केजरीवाल के पीएम बिभव कुमार पर क्यों नहीं हुई अभी तक कार्रवाई, पढ़ें केस की 10 बड़ी अपडेट

भारतSwati Maliwal case: केजरीवाल के सहयोगी बिभव कुमार ने AAP सांसद के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई, 'दुर्भावनापूर्ण कार्रवाई' का आरोप लगाया