Assembly Elections 2019, Maharashtra Assembly Elections, Haryana Assembly Elections, Live Updates, Live blog, Live streaming | Assembly Elections 2019: मीडिया भयभीत है, मीडियाकर्मी कह रहे हैं कि ‘हम सच्चाई जानते हैं लेकिन हम इसे नहीं दिखा सकते क्योंकि हमारी नौकरी चली जाएगी’:राहुल
हरियाणा के होडल में हेमा मालिनी (फोटो-एएनआई)

इन दोनों राज्यों में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के चुनाव प्रचार की कमान पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह समेत बीजेपी के कई वरिष्ठ नेताओं ने संभाल रखी है, तो वहीं कांग्रेस के चुनाव प्रचार की बागडोर राहुल गांधी समेत अन्य दिग्गज नेताओं के हाथ में हैं।

पीएम मोदी की हरियाणा, महाराष्ट्र में रैलियां, अमित शाह भी महाराष्ट्र में करेंगे चुनाव प्रचार

पीएम मोदी आज यानी शुक्रवार को हरियाणा में दो और महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। पीएम आज हरियाणा के गोहना और हिसार में रैलियां करेंगे जबकि मुंबई में शाम को वह मेगा रैली करेंगे।

वहीं बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह आज महाराष्ट्र में चार जनसभाओं को संबोधित करेंगे। वह आज अनहेरी, राजौरा, वानी और खापरखेड़ा में चुनावी रैलियां करेंगे।

पीएम मोदी ने आर्टिकल 370 पर कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना 

इससे पहले पीएम ने गुरुवार को महाराष्ट्र के परली में कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा था कि उन्होंने कहा था कि आर्टिकल 370 हटाने से कश्मीर हमसे छिन जाएगा, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। 

मोदी ने कहा, 'एक कांग्रेस नेता ने कहा था कि ये फैसला देश को बर्बाद कर देगा, तीन महीने हो गए, क्या देश बर्बाद हो गया? एक और कांग्रेस नेता ने कहा था कि आर्टिकल 370 हटाकर हमने कश्मीर को खो दिया है, क्या हमने कश्मीर को खो दिया? अगर आप कश्मीर जाना चाहते हैं तो मुझे बताइए मैं इंतजाम कर दूंगा।'

05:07 PM

मोदी ने मनरेगा की आलोचना की, लेकिन उन्हें अर्थव्यवस्था की कुछ भी समझ नहीं है: राहुल का आरोप।

05:06 PM

मीडिया भयभीत है, मीडियाकर्मी कह रहे हैं कि ‘हम सच्चाई जानते हैं लेकिन हम इसे नहीं दिखा सकते क्योंकि हमारी नौकरी चली जाएगी’:राहुल।

05:06 PM

हरियाणा के होडल में चुनावी रैली में हेमा मालिनी ने कहा- 'नरेंद्र मोदी की तरह हमें कोई और प्रधानमंत्री नहीं मिल सकता। देश की स्थिति 10 से 15 साल पहले बहुत खराब थी। लेकिन आज हमारा देश सुरक्षित हाथों में है, इसलिए दूसरी पार्टी को समर्थन देने के बारे में आप सोचें भी नहीं।'  



 

05:06 PM

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के समक्ष मौजूद वास्तविक मुद्दों से लोगों का ध्यान भटका रहे हैं: राहुल ने महेंद्रगढ़ में कहा।

05:06 PM

नोटबंदी और ‘गब्बर सिंह टैक्स’ (जीएसटी) ने छोटे एवं मझोले उद्योगों को बर्बाद कर दिया :राहुल गांधी ने हरियाणा में रैली में कहा।

05:04 PM

हरियाणा के होडल में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचीं मथुरा से बीजेपी सांसद हेमा मालिनी। 



 

03:45 PM

मैं एक बार ठान लेता हूं तो उसे करके ही रहता हूं। आपके हक का पानी अब पाकिस्तान में नहीं बहेगा। इसके लिए जरूरी कदम भी उठाए गए हैं। हर घर को, खेत को पर्याप्त जल मिले इसके लिए, इसके लिए भारत के इतिहास का सबसे बड़ा जल अभियान शुरु किया गया है: पीएम मोदी
 

03:42 PM

हिसार में पीएम मोदी की रैली: हम अगले पांच साल में 3.5 लाख करोड़ रुपये खर्च करना चाहते हैं ताकि हमारी माताएं और बहनें और किसानों को पानी की कमी का सामना नहीं करना पड़े। हमारी कोशिश है कि किसानों को मौसम पर निर्भर नहीं रहना पड़े। 



 

12:12 PM

भड़काऊ भाषण के लिए बीजेपी के मुंबई चीफ को नोटिस

11:40 AM

बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गुरुवार को महाराष्ट्र चुनावों के लिए उल्हासनगर में किया चुनावी जनसभा को संबोधित।

10:13 AM

सोनिया गांधी की हरियाणा की रैली रद्द

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की आज हरियाणा के महेंद्रगढ़ में होने वाली रैली रद्द हो गई है, अब इस रैली को राहुल गांधी संबोधित करेंगे। 

09:38 AM

अमित शाह की आज महाराष्ट्र में चार रैलियां


केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज महाराष्ट्र के अहेरी राजौरा, वानी और खापरखेड़ा में करेंगे रैलियों को संबोधित करेंगे। 

09:38 AM

पीएम मोदी की आज हरियाणा में दो चुनावी रैलियां

पीएम मोदी आज हरियाणा में मोहाना और हिसार में करेंगे चुनावी रैलियां।


 

08:05 AM

अमित शाह की महाराष्ट्र में चार चुनावी जनसभाएं

अमित शाह की महाराष्ट्र में जनसभाएं

अहेरी-दोपहर 12 बजे

राजौरा-दोपहर 2.15 बजे

वानी-दोपहर 3.50 बजे

खापरखेड़ा-शाम 6 बजे

08:02 AM

पीएम मोदी की महाराष्ट्र, हरियाणा में तीन चुनावी जनसभाएं

पीएम मोदी की हरियाणा में जनसभाएं

गोहाना-दोपहर 12.45 बजे

हिसार-दोपहर 2.30 बजे

पीएम मोदी का महाराष्ट्र में जनसभा

मुंबई-शाम 7 बजे


Web Title: Assembly Elections 2019, Maharashtra Assembly Elections, Haryana Assembly Elections, Live Updates, Live blog, Live streaming
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे