लाइव न्यूज़ :

Avengers: Endgame का ट्रेलर हिंदी, इंग्लिश के साथ तमिल और तेलगु भाषा में भी हुआ रिलीज, देखें यहां

By मेघना वर्मा | Published: December 08, 2018 11:44 AM

Avengers: Endgame trailer - कई महीनों से ही एवेंजर्स 4 को लेकर लोगों के अंदर रोमांच था। ट्रेलर को लेकर तो नवंबर महीने के आखिरी हफ्तों से ही बातें होने लगी थी।

Open in App

रोमांच की दुनिया यानी Marvel's Avengers: Infinity War के एंड के बाद फैंस को बहुत बेसब्री से Marvel Studios Avengers 4 का इंतजार था। लोग कब से  इस फिल्म के आने का उसकी कहानी पर चर्चा कर रहे थे। शुक्रवार को इंतजार के बाद इसका ट्रेलर लॉन्च हुआ। हलांकि ट्रेलर लॉन्च होने के बाद इस बात का खुलासा किया है कि इसका नाम Marvel Studios Avengers: Endgame है।  आप इस फिल्म के दीवाने पर का  अंदाजा इस बात से लगा सकते हैं कि इस फिल्म का ट्रेलर सिर्फ हिंदी और इंग्लिश में ही नहीं तमिल और तेलगु भाषा में भी रिलीज हुआ है। 

नीचे इंग्लिश, हिंदी, तमिल और तेलगु चारों भाषा के ट्रेलर आप देख सकते हैं। सात दिसंबर की रात यू-ट्यूब पर इसे रिलीज किया गया और अब तक इसके तीन करोड़ से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

Marvel's Avengers: Endgame तमिल भाषा में ट्रेलर 

Marvel Studios Avengers: Endgame तेलगु भाषा में 

कई महीनों से ही Avengers: Endgame को लेकर लोगों के अंदर रोमांच था। ट्रेलर को लेकर तो नवंबर महीने के आखिरी हफ्तों से ही बातें होने लगी थी। ट्रेलर आने के बाद लोगों के बीच इसकी एक्साइटमेंट को देखा जा सकता है। Marvel Studios की इस फिल्म के लिए लोगों में अलग ही रोमांच है। 

फिल्म में Robert Downey Jr, Chris Evans, Chris Hemsworth, Mark Ruffalo, Scarlett Johannson, Jeremy Renner और  Josh Brolin नजर आएंगे। Avengers: Endgame का निर्देशन किया है Russo Brothers, Anthony औक Joe ने। Avengers: Endgame 26 अप्रैल 2019 को रिलीज होगी। 

ऐसा नहीं है कि इस फिल्म की दीवानगी सिर्फ हिंदी या अंग्रेजी दर्शकों को ही पसंद हैं।सात दिसंबर की रात यू-ट्यूब पर इसे रिलीज किया गया और अब तक इसके तीन करोड़ से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

टॅग्स :एवेंजर्स 4
Open in App

संबंधित खबरें

बिदेशी सिनेमाHawk Eye in India: मार्वल अभिनेता जेरेमी रेनर भारत में, अलवर में बच्चों के साथ क्रिकेट खेलने की फोटो पोस्ट की

बिदेशी सिनेमाAvengers: Endgame सबसे कमाऊ फिल्म बनी, 'अवतार' को पछाड़ कर रचा इतिहास

बिदेशी सिनेमाAvengers Endgame Public Review: पब्लिक को कैसी लगी अवेंजर्स एंड गेम, सुनिए उन्हीं की जुबानी

टीवी तड़कायू-ट्यूबर्स पर भी चढ़ा Avengers Endgame का बुखार, श्वेता त्रिपाठी के साथ स्क्रीनिंग पर दिखे वेब-सीरीज के ये एक्टरर्स

बिदेशी सिनेमाAvengers Endgame 1st Day Box Office Collection: पहले ही दिन छा गई सुपरहीरोज की दीवानगी, तोड़ दिए कई रिकॉर्ड

बिदेशी सिनेमा अधिक खबरें

बिदेशी सिनेमाOscar 2024: क्रिस्टोफर नोलन की 'ओपेनहाइमर' को मिला सर्वश्रेष्ठ फिल्म का ऑस्कर, एम्मा स्टोन ने जीता सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार

बिदेशी सिनेमाएडल्ड फिल्म स्टार सोफिया लियोन का निधन, घर में पाई गईं मृत; इंडस्ट्री में तीन महीने में चौथी मौत

बिदेशी सिनेमाRIP Akira Toriyama: ड्रैगन बॉल के निर्माता अकीरा तोरियामा का निधन, 68 वर्ष की आयु में कहा दुनिया को अलविदा

बिदेशी सिनेमाOppenheimer OTT Release Date: अब घर बैठे देख सकेंगे 'ओपेनहाइमर', जानें ओटीटी पर कब हो रही रिलीज

बिदेशी सिनेमाCarl Weathers Death: रॉकी स्टार, 'कार्ल वेदर्स' का 76 वर्ष की आयु में निधन, देखें तस्वीरें