यू-ट्यूबर्स पर भी चढ़ा Avengers Endgame का बुखार, श्वेता त्रिपाठी के साथ स्क्रीनिंग पर दिखे वेब-सीरीज के ये एक्टरर्स

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: April 27, 2019 02:38 PM2019-04-27T14:38:09+5:302019-04-27T14:38:09+5:30

Avengers Endgame फिल्म की बात करें तो फिल्म ने पहले ही दिन कमाई के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। फिल्म ने पहले दिन 53.10 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है।

UFO Moviez organised a special screening of the most awaited film Avengers Endgame | यू-ट्यूबर्स पर भी चढ़ा Avengers Endgame का बुखार, श्वेता त्रिपाठी के साथ स्क्रीनिंग पर दिखे वेब-सीरीज के ये एक्टरर्स

यू-ट्यूबर्स पर भी चढ़ा Avengers Endgame का बुखार, श्वेता त्रिपाठी के साथ स्क्रीनिंग पर दिखे वेब-सीरीज के ये एक्टरर्स

Avengers Endgame फिल्म का बुखार लोगों के सिर चढ़ कर बोल रहा है। 26 अप्रैल को भारत में रिलीज हुई इस फिल्म ने लोगों का अपना दीवाना बना लिया है। सिर्फ कॉमन फैंस ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सितारो पर भी फिल्म की दीवानगी दिख रही है। सिर्फ यही नहीं आपके फेवरेट यू-ट्यूबर्स पर भी फिल्म का जादू चल रहा है। 

तभी तो UFO मूवीज ने कल न्यू एक्सेलसियर थिएटर में सबसे Avengers Endgame की एक विशेष स्क्रीनिंग के आयोजन में यू-ट्यूब सेंसेशन्स का जलवा देखने को मिला। यू-ट्यूब पर अपनी वेब सीरीज से लोगों को दीवाना बनाने वाले रणविजय सिंह हों या श्वेता त्रिपाठी या विपिन शर्मा सभी इस स्क्रीनिंग में दिखाई दिए। 

सिर्फ यही नहीं यूएफओ की ओर से अपने सोशल प्लेटफॉर्म पर एक कॉम्पटिशन भी ऑर्गनाइज की गई थी। जिनके विनर्स को फिल्म देखने का मौका दिया गया। इसकी स्क्रीनिंग पर बच्चे भी अपने फेवरेट सुपरहीरो की ड्रेस पहन कर इन्जॉए करते दिखाई दिए। 

स्क्रीनिंग के दौरान प्रशंसकों के लिए बहुत सारी एक्टिविटी आयोजित की गईं। एवेंजर्स के रूप में सबने वहां गेट अप किया और  लोगों ने तस्वीरों के लिए प्रशंसकों के साथ तस्वीरें खिंचवाईं। वहीं फिल्म की बात करें तो फिल्म ने पहले ही दिन कमाई के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। फिल्म ने पहले दिन 53.10 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है।
 

Web Title: UFO Moviez organised a special screening of the most awaited film Avengers Endgame

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे