लाइव न्यूज़ :

उदय चोपड़ा ने 'भगवान की पूजा' पर किया पोस्ट, इंस्‍टाग्राम पर मिली धमकी

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 26, 2018 3:44 PM

बॉलीवुड एक्टर उदय चोपड़ा काफी समय से पर्दे पर से गायब हैं। लेकिन हाल ही में ऐसा कुछ हुआ है जिसके बाद से वह इन दिनों सुर्खियों में आ गए हैं।

Open in App

मुंबई(26 मार्च): बॉलीवुड एक्टर उदय चोपड़ा काफी समय से पर्दे पर से गायब हैं। लेकिन हाल ही में ऐसा कुछ हुआ है जिसके बाद से वह इन दिनों सुर्खियों में आ गए हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले उदय ने हाल ही में एक में एक पोस्ट डाली है जिसके बाद वह छा से गए हैं। उन्होंने अपने अपने फैंस के साथ एक पोस्ट शेयर किया। यह पोस्ट एक स्क्रीन शॉट था, जो किसी के द्वारा उन्हें भेजा गया था।

 इश पोस्ट के बाद इंस्टाग्राम पर उदय चोपड़ा को एक मेसेज मिला जिसमें एक यूजर ने उन्हें धमकी दी हुई थी। उस यूजर ने धमकी देते हुए उदय को लिखा कि वह उनकी पूरी फैमिली को खत्म कर देगा। फाइनेंशियली उन्हें बर्बाद कर देगा। जिसके बाद से वह सुर्खियों में आ गए हैं।

उदय को दी गई धमकी में लिखा गया है, ‘मैंने इसे अपनी लाइफ का मिशन बना लिया है। मैं उसकी पूरी फैमिली को खत्म कर दूंगा। पूरी तरह से तोड़ दूंगा। अपनी फाइनेंशियल सिक्योरिटी के लिए अपना टोन बदलो। नहीं तो पर्सनली मैं तुम्हारी बहुत बेइज्जती करूंगा। तुम्हारी फैमिली जिस अमीरी के शिखर पर है उन्हें वहां से उतार दूंगा। इससे पहले कि मैं तुम्हें ये सब कुछ दिखाऊं अपनी मां को बताओ कि तुम कैसे उनको परेशान कर रहे हो और उन पर हमला कर रहे हो जो प्रे कर रहे हैं।’

उदय ने खुद इस धमकी वाले पोस्ट को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इतना ही नहीं इश पोस्ट का एक लिंग उन्होंने ट्विटर पर भी शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि हां, मुझे ये धमकी इंस्टाग्राम पर मिली है। 

टॅग्स :उदय चोपड़ाबॉलीवुड
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीभाई उदय चोपड़ा के सफल एक्टर न बन पाने पर बोले आदित्य चोपड़ा- हम उन्हें स्टार नहीं बना सके

बॉलीवुड चुस्कीब्रेकअप के सालों बाद उदय चोपड़ा को लेकर नरगिस फाखरी ने किया खुलासा, बोली अब मुझे अफसोस है

स्वास्थ्यउदय चोपड़ा ही नहीं, शाहरुख, दीपिका जैसे ये 10 बड़े स्टार भी थे डिप्रेशन से पीड़ित, डिप्रेशन के लक्षण और बचने के उपाय

बॉलीवुड चुस्कीकाम ना मिलने से उदय चोपड़ा हुए डिप्रेशन का शिकार, सुसाइड को लेकर किया चौंकाने वाला ट्वीट!

बॉलीवुड चुस्की#MeToo: एक्ट्रेस ने लगाया डायरेक्टर सुभाष घई पर जबरन किस करने का आरोप, दर्ज कराया केस

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीWatch: विक्रांत मैसी की कैब ड्राइवर के साथ बहस, ड्राइवर ने लगाया गाली गलौच का आरोप; जानें वायरल वीडियो की सच्चाई

बॉलीवुड चुस्कीमनोज बाजपेयी की फिल्म 'भैया जी' का ट्रेलर हुआ रिलीज, फिल्म इस दिन होगी रिलीज

बॉलीवुड चुस्कीफिल्म गो गोवा गॉन ने पूरे किए 11 साल, कुणाल खेमू बोले- "एक ऐसी फिल्म है जो मुझे बहुत गर्व और खुशी देती है"

बॉलीवुड चुस्कीगौहर खान की टीम के साथ BMC अधिकारियों की झड़प, एक्ट्रेस के बेटे की बर्थडे पार्टी की सजावट को तोड़ा; देखें

बॉलीवुड चुस्कीमिर्जापुर का 'गुड्डू पंडित' साउथ सिनेमा में करेगा धमाल, फिल्म 'ठग लाइफ' से डेब्यू करेंगे अली फजल