लाइव न्यूज़ :

स्वरा भास्कर निभाएंगी लैस्बियन का किरदार, इस धुरंधर एक्ट्रेस के साथ करती दिखेंगी रोमांस

By मेघना वर्मा | Published: July 05, 2019 12:56 PM

स्वरा भास्कर आखिरी बार फिल्म वीरे दी वेडिंग में दिखाई दी थीं। इस फिल्म में उनके एक सीन के लिए उनकी काफी आलोचना की गई थी। मगर स्वरा ने सोशल मीडिया पर इंटर्व्यू में सभी जगहों पर अपनी बातें खुलकर रखी थीं।

Open in App

स्वरा भास्कर चैलेंजिंग रोल किरदार निभाने के लिए जानी जाती हैं। फिर चाहे वो गांव की लड़की का रोल हो या शादी-शुदा अमीर औरत का। स्वरा एक बार फिर से एक चैलेंजिग रोल निभाने के लिए तैयार है। खबर है कि जल्द ही स्वरा भास्कर ऑन स्क्रीन लैस्बियन का रोल निभाती नजर आएंगी। 

डीएनए की खबर की मानें तो फराज आरिफ अंसारी की नेक्स्ट फिल्म शीर कुमार में स्वरा भास्कर लैसबियन के किरदार में दिखेंगी। एलजीबीटी पर बनी इस फिल्म में उनके साथ धुरंधर एक्ट्रेस दिव्या दत्ता दिखाई देंगी। वहीं इस फिल्म में सुरेखा सिकरी भी दिखाई देंगी। 

जब फराज से दिव्या दत्ता को कास्ट करने को लेकर पूछा गया तो उन्होंने बताया कि दिव्या उनके दिमाग में तभी से थी जब से फिल्म को लिखा जा रहा था। उन्होंने कहा, 'दिव्या दत्ता और स्वरा भास्कर इंडस्ट्री की दो ऐसी स्ट्रॉग एक्ट्रेसेस हैं जो एलजीबीटी को स्ट्रॉन्गली सपोर्ट करती हैं। उनको अप्रोच करना काफी आसान था। जब मैं फिल्म लिख रही थी दिव्या तभी से मेरे दिमाग में थीं।'

अपने रोल पर बोलते हुए दिव्या दत्ता कहा, 'मैंने उनके साथ पहले भी काम किया है। मेरे लिए ये सिर्फ एक फिल्म ही नहीं है बल्कि ये एक रिश्ते की कहानी है इसके साथ इसमें जुड़ी है एक फैमिली और पार्टनर की कहानी। ये कहानी समाज के कई रूढीवादी सोच को तोड़ेगी। मैंने ये रोल इसलिए चुना क्योंकि मैं खुद को चैलेंज करना चाहती थी खुद को डिस्कवर करना चाहती थी। मैं खुश हूं मेरी को-स्टार सुरेखा और स्वरा हैं।' ये फिल्म इस साल के अंत में बनकर तैयार हो जाएगी।

टॅग्स :स्वरा भाष्करदिव्या दत्ता
Open in App

संबंधित खबरें

भारतउत्तर प्रदेश: गाजियाबाद में नाबालिग रिक्शा चालक की पिटाई से भड़की स्वरा भास्कर, सीएम योगी से पूछे तीखे सवाल

बॉलीवुड चुस्कीSwara Bhaskar Birthday: स्वरा के बर्थडे पर पति फहद अहमद ने लुटाया प्यार, कुछ इस तरह किया विश

भारतSwara Bhaskar Jan Nyay Padyatra: 'भगवान का नाम लेकर कत्ल कर रहे हैं', फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने कहा

बॉलीवुड चुस्कीसाल 2023 में ये बॉलीवुड सितारे शादी के बंधन में बंधे, इस अभिनेता ने 61 साल की उम्र में लिए सात फेरे

बॉलीवुड चुस्कीSwara Bhaskar Baby: स्वरा भास्कर ने बेटी का नाम रखा राबिया, तस्वीरें शेयर कर दी गुड न्यूज

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health: ट्यूमर के ऑपरेशन से पहले टूटी राखी, ऑन कैमरा फैन्स से की दुआ मांगने की अपील

बॉलीवुड चुस्कीWatch: मुंबई एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा के घेरे में नजर आए सलमान खान, सिक्योरिटी देख उड़े फैन्स के होश

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान्स के दूसरे दिन गिराई 'बिजली', लुक देख निगाहें नहीं हटा पाएंगे आप

बॉलीवुड चुस्कीGhatkopar Hoarding Tragedy: मृतकों में कार्तिक आर्यन के मामा-मामी भी शामिल, अंतिम संस्कार में पहुंचा बॉलीवुड अभिनेता

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: कैंसर की खबरों के बीच राखी सावंत ने बताया सच, बोलीं- "मेरे गर्भाशय में 10 सेमी का ट्यूमर...जल्द होगी सर्जरी"