लाइव न्यूज़ :

'रामायण' के इस सीन को शूट करते समय रो पड़ा था हर शख्स, रामानंद सागर की आंखों में भी आ गए थे आंसू

By अमित कुमार | Published: May 20, 2020 2:55 PM

रामायण ने टीवी की दुनिया में नया इतिहास लिखा था। इस पौराणिक सीरियल के सभी किरदार हो या एक्टर्स की शानदार एक्टिंग, इस सीरियल को आज भी देख कर लोग भावुक हो जाते हैं।

Open in App
ठळक मुद्देलक्ष्मण का किरदार निभाने वाले कलाकार सुनील लहरी 'रामायण' के दोबारा प्रसारण से सबसे खुश दिखाई दे रहे हैं। वह लगातार सोशल मीडिया के जरिए लोगों के साथ अपने काम का अनुभव शेयर करते रहते हैं।

लॉकडाउन की वजह से दूरदर्शन पुराने शोज को दोबारा टीवी पर प्रसारित कर रहा है। रामानंद सागर की धारावाहिक 'रामायण' एक बार फिर टीआरपी के मामले को सबको पछाड़ते हुए सबसे आगे निकल गई। रामायण का क्रेज देखते हुए उसे दोबारा स्टार प्लस पर रिटेलीकास्ट किया जा रहा है। 'रामायण' को अब भी लोगों से वहीं प्यार मिल रहा है जो सालों पहले मिला करता था।

लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले कलाकार सुनील लहरी 'रामायण' के दोबारा प्रसारण से सबसे खुश दिखाई दे रहे हैं। वह लगातार सोशल मीडिया के जरिए लोगों के साथ अपने काम का अनुभव शेयर करते रहते हैं। लक्ष्मण की भूमिका निभाने वाले सुनील लहरी हर एपिसोड के बाद लोगों से उस एपिसोड से जुड़ी पुरानी बातों का जिक्र करते हैं। 

सुनील लहरी ने बताया कि कैसे एक सीन को शूट करते समय वहां मौजूद सभी लोगों की आंखों में आंसू आ गए थे। इस सीन को शूट करने के बाद रामायण की पूरी कास्ट के साथ रामानंद सागर भी खूब रोए थे। सुनील के मुताबिक जब राम के वनवास जाने के बाद राजा दशरथ का निधन का सीन शूट करना सबसे मुश्किल था। इस एपिसोड को शूट करते हुए सभी लोग भावुक होकर रोने लगे थे। 

सुनील लहरी के अलावा 'रामायण' में भगवान राम का किरदार निभाने वाले अभिनेता अरुण गोविल इन दिनों अपने पुराने शो की वजह से चर्चा में हैं। भगवान राम के जीवन पर आधारित “रामायण” का पहली बार दूरदर्शन पर 1987 में प्रसारण किया गया था और इसे बेहद लोकप्रियता मिली थी। इसके बाद साल 2020 में लॉकडाउन की वजह से इसका प्रसारण दोबारा किया गया।

टॅग्स :रामायणसुनील लहरीअरुण गोविलदीपिका चिखलिया
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीRamayana: रणबीर कपूर की 'रामायण' में कैकेयी का रोल करने पर लारा दत्ता ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- "कौन नहीं चाहेगा..."

पूजा पाठLord Hanuman: हर मंगलवार सुंदर कांड के इन 15 दोहे का करें पाठ, पवनसुत हरेंगे सारे कष्ट

भारतLok Sabha Elections 2024: अरुण गोविल ने जनता से किया वोट डालने का अनुरोध, कहा- हमें अपने मत का प्रयोग करना चाहिए

भारतArun Govil Meerut Lok Sabha Seat: 'बीजेपी एकमात्र पार्टी है, जो राष्ट्रवाद की बात करती है', बीजेपी उम्मीदवार अरुण गोविल ने कहा

भारतArun Govil Meerut Lok Sabha Seat: दलित के घर में 'टीवी के राम', घरवालों ने उतारी आरती, देखें वीडियो

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीGhatkopar Hoarding Tragedy: मृतकों में कार्तिक आर्यन के मामा-मामी भी शामिल, अंतिम संस्कार में पहुंचा बॉलीवुड अभिनेता

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: कैंसर की खबरों के बीच राखी सावंत ने बताया सच, बोलीं- "मेरे गर्भाशय में 10 सेमी का ट्यूमर...जल्द होगी सर्जरी"

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने रेड कार्पेट पर ढाया कहर, हाथ की चोट भी नहीं कम कर पाया एक्ट्रेस का जलवा

बॉलीवुड चुस्कीHappy Birthday Vicky Kaushal: 'मेड फॉर ईच अदर' हैं विक्की कौशल और कैटरीना कैफ, इन मौकों पर झलका कपल का प्यार; देखें फोटोज

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: हाथ की चोट भी कम नहीं कर पाया ऐश्वर्या राय बच्चन का ग्लैमर, कान्स के लिए एक्ट्रेस ने पहना 64 हजार का कोट; देखें तस्वीरें