लाइव न्यूज़ :

शादी को लेकर बोलीं सारा अली खान- ऐसा लड़का बनेगा लाइफ पार्टनर जो मां संग रहने को हो तैयार

By मनाली रस्तोगी | Published: June 22, 2022 9:36 PM

सारा अली खान ने कहा कि वो एक ऐसे लड़के से शादी करेंगी जो उनकी मां के साथ रहने को तैयार से हो। सारा ने ये भी कहा कि उन्हें हर काम के लिए अपनी मां के लिए जरूरत होती है। 

Open in App
ठळक मुद्देसारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।उन्हें अक्सर ही अपनी मां अमृता सिंह और छोटे भाई इब्राहिम अली खान के साथ पोस्ट्स शेयर करते हुए देखा जाता है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने बेहद कम समय में फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक पहचान बना ली है। अब सारा की गिनती बी-टाउन की बेहतरीन अभिनेत्रियों में होती है। यही नहीं, अब वो एक कांफिडेंट और मैच्योर एक्ट्रेस हो गई हैं। वैसे सारा एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ एक शानदार फैमिली पर्सन भी हैं। उन्हें अक्सर अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा जाता है।

इसी क्रम में एक्ट्रेस को अपनी मां और एक्ट्रेस अमृता सिंह के बारे में बात करते हुए देखा गया। Etimes को दिए एक इंटरव्यू में सारा ने कहा कि मेरी औकात नहीं है मम्मी से दूर भागने की। कहीं भी भाग जाओ घर तो वहीं जाना है रोज। उन्होंने ये भी कहा कि वो एक ऐसे लड़के से शादी करेंगी जो उनकी मां के साथ रहने को तैयार से हो। सारा ने ये भी कहा कि उन्हें हर काम के लिए अपनी मां के लिए जरूरत होती है। 

बताते चलें कि सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उन्हें अक्सर ही अपनी मां अमृता सिंह और छोटे भाई इब्राहिम अली खान के साथ पोस्ट्स शेयर करते हुए देखा जाता है। वहीं, एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही विक्की कौशल के साथ रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वो गैसलाइट में भी विक्रांत मैसी के साथ नजर आएंगी।

टॅग्स :सारा अली खानअमृता सिंह
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीदीपक तिजोरी का दावा- सैफ अली खान को अमृता सिंह ने उनकी फिल्म पहला नशा को सपोर्ट करने से किया था मना

बॉलीवुड चुस्कीMurder Mubarak Review: एक मर्डर और कई सवाल..., होमी अदजानिया की 'मर्डर मुबारक' में फंसे सितारे, फिल्म देखने से पहले पढ़ लें रिव्यू

बॉलीवुड चुस्कीMaha Shivratri 2024: महादेव की भक्ति में लीन रहते हैं बॉलीवुड के ये सेलेब्स, करते हैं रोजाना पूजा

बॉलीवुड चुस्कीMaha Shivratri 2024: शिवरात्रि लुक के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस से लें इंस्पिरेशन, लगेंगी बला की खूबसूरत

बॉलीवुड चुस्कीMurder Mubarak Trailer OUT: मर्डर मिस्ट्री को सुलझाते हुए नजर आएंगे पकंज त्रिपाठी, सारा-करिश्मा समेत कई सितारें जांच के घेरे में... मर्डर मुबारक का ट्रेलर रिलीज

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health: ट्यूमर के ऑपरेशन से पहले टूटी राखी, ऑन कैमरा फैन्स से की दुआ मांगने की अपील

बॉलीवुड चुस्कीWatch: मुंबई एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा के घेरे में नजर आए सलमान खान, सिक्योरिटी देख उड़े फैन्स के होश

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान्स के दूसरे दिन गिराई 'बिजली', लुक देख निगाहें नहीं हटा पाएंगे आप

बॉलीवुड चुस्कीGhatkopar Hoarding Tragedy: मृतकों में कार्तिक आर्यन के मामा-मामी भी शामिल, अंतिम संस्कार में पहुंचा बॉलीवुड अभिनेता

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: कैंसर की खबरों के बीच राखी सावंत ने बताया सच, बोलीं- "मेरे गर्भाशय में 10 सेमी का ट्यूमर...जल्द होगी सर्जरी"