लाइव न्यूज़ :

शादी के बंधन में बंधे प्रतीक बब्बर- सान्या, देखें शादी की दिल छू जानें वाली खास फोटोज

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 24, 2019 10:01 AM

अभिनेता और कांग्रेस के दिग्गज नेता राज बब्बर और एक्ट्रेस स्मिता पाटिल के बेटे प्रतीक बब्बर ने गर्लफ्रेंड सान्या सागर ने सात फेरे ले लिए हैं।

Open in App

अभिनेता और कांग्रेस के दिग्गज नेता राज बब्बर और एक्ट्रेस स्मिता पाटिल के बेटे प्रतीक बब्बर ने गर्लफ्रेंड सान्या सागर ने सात फेरे ले लिए हैं। लखनऊ में दोनों परिवार और कुछ खास लोगों के सामने हमेशा के लिए एक दूजे का दामन थाम लिया है।

अब सोशल मीडिया पर दोनों की वेडिंग फोटोज वायरल हो रही हैं। खास बात ये है कि  प्रतीक की शादी मराठी रीति-रिवाज से हुई । सामने आई प्रतीक दूल्हा बने नजर आ रहे हैं । उन्होंने क्रीम कलर का कुर्ता पायजामा पहना । प्रतीक ने रश्मों के दौरान लाल रंग की पारंपरिक चुनरी भी ओढ़ी । 

वहीं सान्या लाल रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं । ब्राइडल लुक में सान्या बेहद खूबसूरत लग रही हैं. कपल ने इस खास दिन रेड कलर के वेडिंग आउटफिट पहने. मराठी रीति रिवाजों से हुई इस शादी में सान्या और प्रतीक परफेक्ट कपल लग रहे हैं।

शादी लखनऊ के गोमतीनगर स्थित एक होटल से हुई । शादी समारोह में कई बड़े नेताओं ने पहुंचकर दूल्हा-दुल्हन को आशीर्वाद दिया। प्रतीक बब्बर की पत्नी सान्या बसपा सुप्रीमो मायावती के पूर्व ओएसडी पवन सागर की बेटी हैं । सान्या पेशे से एक फैशन डिजाइनर हैं । 

यहां होगा रिसेप्शन

 प्रतीक और सान्या की शादी के बाद दोनों का रिसेप्शन मुंबई में आयोजित किया जाएगा। हालांकि अभी रिसेप्शन की तारीख और जगह फाइनल नहीं हो पाए हैं। हाल ही में प्रतीक ने कहा था कि मैं अब शादी करना चाहती हूं। 

साथ ही अभिनेता अपनी शादी को पूरी तरह से  प्राइवेट रखना चाहते हैं। इसमें सिर्फ इनके घर वाले और करीबी ही मौजूद होंगे। वहीं प्रतीक सान्या एक दूसरे को तकरीबन 10 सालों से जानते हैं और तकरीबन दो सालों से डेट कर रहे हैं। अब ये दोनों अपने रिश्ते तो शादी के बंधन में तबदील कर रहे हैं।

बताते चलें कि सान्या सागर ने लंदन फिल्म अकादमी से प्रैक्टिकल फिल्म निर्माण में डिप्लोमा किया है। फैशन कम्युनिकेशन में राष्ट्रीय फैशन टेक्नोलॉजी संस्थान से ग्रेजुएशन किया है। जबकि प्रतीक अपने जमाने की प्रसिद्ध अभिनेत्री स्मिता पाटिल के बेटे हैं। 

टॅग्स :प्रतीक बब्बरराज बब्बर
Open in App

संबंधित खबरें

भारतब्लॉग: राजनीति में ज्यादा नहीं चमकते हिंदी सितारे

भारतLok Sabha Elections 2024: गुरुग्राम में लगे "काम नहीं तो वोट नहीं" लिखे पोस्टर, मतदान के बहिष्कार का फैसला, जानें मामला

भारतLok Sabha Polls 2024: कांग्रेस की ताजा उम्मीदवारों की सूची में राज बब्बर, आनंद शर्मा का नाम शामिल

भारतLok Sabha Elections 2024: यूपी कांग्रेस की मांग- 'गांधी परिवार लड़े अमेठी, रायबरेली से चुनाव', नरेंद्र मोदी को अजय राय दे सकते हैं टक्कर, जानिए संभावित प्रत्याशियों के नाम

भारतCongress:अब राज बब्बर ने की मोदी सरकार की तारीफ, बीजेपी की योजना को बताया क्रांतिकारी-किया मनमोहन सरकार से तुलना

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीWatch: मुंबई एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा के घेरे में नजर आए सलमान खान, सिक्योरिटी देख उड़े फैन्स के होश

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान्स के दूसरे दिन गिराई 'बिजली', लुक देख निगाहें नहीं हटा पाएंगे आप

बॉलीवुड चुस्कीGhatkopar Hoarding Tragedy: मृतकों में कार्तिक आर्यन के मामा-मामी भी शामिल, अंतिम संस्कार में पहुंचा बॉलीवुड अभिनेता

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: कैंसर की खबरों के बीच राखी सावंत ने बताया सच, बोलीं- "मेरे गर्भाशय में 10 सेमी का ट्यूमर...जल्द होगी सर्जरी"

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने रेड कार्पेट पर ढाया कहर, हाथ की चोट भी नहीं कम कर पाया एक्ट्रेस का जलवा