लाइव न्यूज़ :

मदरहुड एन्जॉय कर रहीं सोनम कपूर काम पर वापस लौटीं, सेट से शेयर की अनदेखी तस्वीर

By मनाली रस्तोगी | Published: April 27, 2022 9:44 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर पोस्ट की है। इसी तस्वीर के साथ उन्होंने यह जानकारी साझा की कि वो काम पर वापस लौट आई हैं।

Open in App
ठळक मुद्देसोनम कपूर और उनके पति आनंद आहूजा ने पिछले महीने ही घोषणा की थी कि वो जल्द पेरेंट्स बनने वाले हैं।सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं सोनम कपूर। 

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर जल्द ही मम्मी बनने वाली हैं। वो मदरहुड को काफी एन्जॉय कर रही हैं। सोनम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। यही कारण है कि बेबी बंप के साथ फैंस को उनकी तस्वीरें देखने को मिल जाती हैं। फिलहाल, एक्ट्रेस ने अपने एक ताजा पोस्ट के जरिए फैंस को बताया है कि वो काम पर वापस लौट आई हैं। दरअसल, सोनम ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर पोस्ट की है। इसी तस्वीर के साथ उन्होंने यह जानकारी साझा की।

बता दें कि सोनम कपूर और उनके पति आनंद आहूजा ने पिछले महीने ही घोषणा की थी कि वो जल्द पेरेंट्स बनने वाले हैं। इस खुशखबरी के बारे में जानकर फैंस भी काफी उत्साहित हैं। सोनम ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए फैंस को खुशखबरी दी थी। एक्ट्रेस ने अपने अकाउंट से पति आनंद के साथ तीन तस्वीरें शेयर की थीं। उन्होंने तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "चार हाथ। आपको बड़ा करने के लिए हम जो भी सबसे अच्छा कर सकते हैं, करेंगे। दो दिल, जो तुम्हारे साथ एक ही सुर में धड़केंगे। एक परिवार जो आपको प्यार और सपोर्ट से नहलाएगा। हम आपका स्वागत करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते।"

फिलहाल, सोनम कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा में देखा गया था। उनके साथ इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव भी नजर आए थे। राजकुमार राव और सोनम कपूर के अलावा इस फिल्म में अनिल कपूर और जूही चावला भी मुख्य भूमिका में थीं। फिल्म को विधु विनोद चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया था, जबकि निर्देशन शेली चोपड़ा धर ने किया था। हालांकि, यह फिल्म लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आई और बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही। 

टॅग्स :सोनम कपूरआनन्द आहूजा
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीSonam Kapoor की फिल्म 'ब्लाइंड' 7 जुलाई को होगी रिलीज, जानें OTT

बॉलीवुड चुस्कीएप्पल के CEO टिम कुक के साथ दिल्ली-कोलकाता का मैच देखने स्टेडियम पहुंचे सोनम कपूर और आनंद आहूजा, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड चुस्कीफॉर्मल आउटफिट में बेहद स्टाइलिश दिखीं सोनम कपूर, पति आनंद आहूजा संग दिए रोमांटिक पोज

बॉलीवुड चुस्कीजानिए आनंद आहूजा को सोनम कपूर ने पति के रूप में क्यों चुना, एक्ट्रेस ने खुद बताई वजह

बॉलीवुड चुस्कीसोनम कपूर ने भाई हर्षवर्धन के साथ बेटे वायु की क्यूट तस्वीर शेयर करते हुए कहा- 'बेस्ट मामा'

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीFighter: सेना की वर्दी में ऋतिक-दीपिका को किसिंग सीन करना पड़ा भारी, वायुसेना के अधिकारी ने निर्माताओं को भेजा लीगल नोटिस

बॉलीवुड चुस्की'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' की एडवांस बुकिंग शुरू, क्या चलेगा शाहिद कपूर-कृति सेनन की फिल्म का जादू?

बॉलीवुड चुस्कीआमिर खान के बचाव में उतरी एक्स वाइफ किरण राव, संदीप रेड्डी वांगा को दिया जवाब

बॉलीवुड चुस्कीजावेद अख्तर ने फिल्म 'एनिमल' की आलोचना, तो डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने काउंटर अटैक करते हुए पूछा- 'क्या उन्होंने यही बात अपने बेटे फरहान को भी कही थी जिसने 'मिर्ज़ापुर' का निर्माण किया था?'

बॉलीवुड चुस्कीBollywood: अंकिता का रो-रोकर बुरा हाल, बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत की आई याद