लाइव न्यूज़ :

अस्पताल में भर्ती हैं साउथ सुपरस्टार महेश बाबू के पिता कृष्णा! जानिए क्या है वजह

By मनाली रस्तोगी | Published: November 14, 2022 1:42 PM

महेश बाबू के पिता कृष्णा 13 नवंबर को तबीयत खराब होने पर अस्पताल में भर्ती हुए थे। उनके अस्पताल में भर्ती होने की कई खबरें हैं, हालांकि कुछ भी कन्फर्म नहीं है।

Open in App
ठळक मुद्दे13 नवंबर को तबीयत खराब होने पर महेश बाबू के पिता कृष्णा अस्पताल में भर्ती हुए थे।कई रिपोर्ट्स से पता चलता है कि अनुभवी अभिनेता कथित तौर पर श्वसन संबंधी विकारों से पीड़ित हैं।रिपोर्ट्स के एक अन्य खंड में दावा किया गया है कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा था।

हैदराबाद: साउथ सुपरस्टार महेश बाबू के पिता और दिग्गज अभिनेता कृष्णा कथित तौर पर हैदराबाद के अस्पताल में भर्ती हैं। सुपरस्टार को 13 नवंबर को कॉन्टिनेंटल अस्पताल में भर्ती कराया गया था और वह अब स्थिर है। हालांकि, उन्हें अस्पताल क्यों ले जाया गया, इसका सही कारण अज्ञात है। इस बारे में आधिकारिक पुष्टि का इंतजार है।

अस्पताल में भर्ती हैं कृष्णा घट्टामनेनी

कई रिपोर्ट्स से पता चलता है कि अनुभवी अभिनेता कथित तौर पर श्वसन संबंधी विकारों से पीड़ित हैं। रिपोर्ट्स के एक अन्य खंड में दावा किया गया है कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा था। हालांकि, पीआर सुरेश कोंडी ने ट्वीट करते हुए फैंस और शुभचिंतकों को सूचित किया कि चिंता की कोई बात नहीं है। उन्होंने ट्वीट किया, "सुपरस्टार कृष्णा की तबीयत स्थिर है। सामान्य जांच के लिए अस्पताल गए। चिंता करने की जरूरत नहीं है।"

सुपरस्टार कृष्णा ने पिछले दो वर्षों में अपनी दोनों पत्नियों विजया निर्मला और इंदिरा देवी को खो दिया। कृष्णा अपनी इंदिरा देवी और विजया निर्मला की मृत्यु से उभरने की कोशिश कर रहे हैं। विजया निर्मला का 2019 में निधन हो गया था। यही नहीं, सुपरस्टार कृष्णा ने अपने बड़े बेटे रमेश बाबू को भी 8 जनवरी 022 को लंबी बीमारी के कारण खो दिया। वहीं, इंदिरा देवी का इसी साल निधन हुआ है। 

कौन हैं कृष्णा घट्टामनेनी?

महान तेलुगु अभिनेता कृष्णा घट्टामनेनी ने अपने अभिनय की शुरुआत तेने मनसुलु से की। अदुरथी सुब्बा राव द्वारा निर्देशित रोमांटिक ड्रामा 31 मार्च 1965 को रिलीज हुई थी। इसने 1968 में ताशकंद फिल्म समारोह में आलोचकों की प्रशंसा हासिल की। ​​उन्होंने पौराणिक, नाटक, पश्चिमी, फंतासी, एक्शन, जासूसी और ऐतिहासिक फिल्मों सहित विभिन्न शैलियों में भूमिकाएं निभाई हैं।

टॅग्स :महेश बाबूहार्ट अटैक (दिल का दौरा)
Open in App

संबंधित खबरें

स्वास्थ्यदिल का दौरा: इन संकेतों से पहचानें, समय रहते करें उपाय, जानिए हार्ट अटैक के लक्षण, कारण और बचाव के तरीके

स्वास्थ्यHeart: ....कहीं ये दिल जीना हराम न कर दे!, नए शोध में कई खुलासे, पढ़िए रिपोर्ट और हो जाएं सतर्क

स्वास्थ्यchia seeds: क्या आप भी नाश्ते में खाते हैं चिया सीड्स! फायदे और नुकसान दोनों जान लीजिए

बॉलीवुड चुस्कीक्या श्रेयस तलपड़े को कोविड वैक्सीन के कारण आया हार्ट अटैक? एक्टर ने खुद बताई सच्चाई

भारतWatch: जिम में वॉर्मअप करते समय शख्स को आया हार्ट अटैक, मौके पर हुई मौत, दिल दहला देने वाला वीडियो आया सामने

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health: ट्यूमर के ऑपरेशन से पहले टूटी राखी, ऑन कैमरा फैन्स से की दुआ मांगने की अपील

बॉलीवुड चुस्कीWatch: मुंबई एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा के घेरे में नजर आए सलमान खान, सिक्योरिटी देख उड़े फैन्स के होश

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान्स के दूसरे दिन गिराई 'बिजली', लुक देख निगाहें नहीं हटा पाएंगे आप

बॉलीवुड चुस्कीGhatkopar Hoarding Tragedy: मृतकों में कार्तिक आर्यन के मामा-मामी भी शामिल, अंतिम संस्कार में पहुंचा बॉलीवुड अभिनेता

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: कैंसर की खबरों के बीच राखी सावंत ने बताया सच, बोलीं- "मेरे गर्भाशय में 10 सेमी का ट्यूमर...जल्द होगी सर्जरी"