लाइव न्यूज़ :

Holi 2024: अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ ने मनाई क्रेजी होली, बॉलीवुड सितारों ने ऐसे सेलिब्रेट किया त्योहार

By अंजली चौहान | Published: March 25, 2024 1:36 PM

Holi 2024: बी-टाउन के सेलेब्स ने मनाई होली

Open in App

Holi 2024: पूरे देश में रंगों का त्योहार होली सेलेब्रेट किया जा रहा है। क्या आम क्या खास हर कोई होली के रंग में डूबा हुआ है। लोग अपने दोस्तों और परिजनों के संग होली मना रहे हैं। नेता कार्यकर्ताओं संग होली मिलन समारोह में जश्न मना रहे हैं तो वहीं हमारे बॉलीवुड सेलेब्स होली के जश्न में पूरी तरह से क्रेजी हो गए हैं।

कई मशहूर हस्तियों ने सोमवार सुबह सोशल मीडिया पर अपने जश्न की झलकियां साझा कीं। इनमें अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और सामंथा रुथ प्रभु शामिल हैं। कुणाल खेमू और सोहा अली खान को भी बेटी इनाया नौमी खेमू के साथ होली खेलते हुए देखा गया। अक्षय ने अपने बड़े मियां छोटे मियां के सह-कलाकार टाइगर के साथ एक नासमझ वीडियो साझा किया, जो जुहू स्थित पूर्व घर पर शूट किया गया था।

अक्षय और टाइगर की होली 

अक्षय और टाइगर ने फैन्स के लिए होली का शानदार वीडियो शेयर किया जिसमें उनकी मस्ती देखने को मिली। वीडियो में अक्षय अपनी बिल्डिंग से बाहर निकल रहे हैं, तभी गेट पर उनकी मुलाकात एक शर्टलेस टाइगर से होती है, जो रंगीन पानी की बाल्टी लेकर तैयार था।

हालाँकि, अक्षय उन्हें एक नारियल दिखाते हैं कि अगर टाइगर उन पर पानी फेंकेगा तो वह उन्हें मारने में संकोच नहीं करेंगे। टाइगर बेहतर समझ को हावी होने देता है और बाल्टी अपने ही सिर पर डाल लेता है। अक्षय ने वीडियो को कैप्शन के साथ शेयर किया, “बुरा ना मानो, होली है। #हैप्पीहोली सभी को।”

सोमवार सुबह कुणाल खेमू और सोहा अली खान को भी मुंबई के पत्रकारों ने देखा। सोहा के चेहरे पर रंग डालने और बेटी इनाया के साथ अपनी कार में बाहर निकलने से पहले सोहा और कुणाल ने पैपराजी के लिए एक बड़ी 'पिचकारी' लहराते हुए पोज दिया।

एक्ट्रेस सामंथा ने अपने घर से एक वीडियो साझा किया जिसमें वह अपने पिल्लों के साथ रंगों से खेलती हुई दिखाई दे रही है। वह काले टैंक टॉप और काले शॉर्ट्स में कुत्ते को सहलाते हुए मुस्कुराते हुए दिखाई दे रही है।

रविवार को राजनीति में कदम रखने की घोषणा करने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी अपने गृह राज्य हिमाचल में होली खेलने के बाद अपनी एक तस्वीर साझा की। उसने नीला सूट और हिमाचली टोपी पहनी हुई थी और उसके गाल रंगीन पाउडर से ढके हुए थे। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, "हैप्पी होली।"

टॅग्स :होलीहिन्दी सिनेमा समाचारबॉलीवुड अभिनेत्रीबॉलीवुड हीरोहिंदू त्योहार
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीक्या तापसी पन्नू ने गुपचुप तरीके से रचाई शादी? जानें क्या है सच

पूजा पाठHoli 2024: राम मंदिर में रामलला की पहली होली, रंगों में सराबोर हुए भक्त

भारतLok Sabha Election 2024: बीजेपी से मंडी सीट का टिकट मिलने पर कंगना रनौत ने दी पहली प्रतिक्रिया, कहा- "सम्मानित महसूस कर रही हूं"

भारतHoli 2024: आज सुबह नहीं बल्कि दोपहर को चलेगी मेट्रो, DMRC ने जारी किया शेड्यूल

पूजा पाठब्लॉग: अहं के विसर्जन और प्रकृति के उल्लास का पर्व

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीBox Office Collection Day 2: 'मडगांव एक्सप्रेस' के सामने फीकी पड़ी 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' जानें दूसरे दिन का कलेक्शन

बॉलीवुड चुस्कीEmraan Hashmi Birthday: पवन कल्याण की OG से इमरान हाशमी का फर्स्ट लुक आउट, एक्टर का किलर लुक देख फैन्स हैरान

बॉलीवुड चुस्कीEmraan Hashmi Birthday Special: इमरान हाशमी के बर्थडे पर सुने उनके ऑल टाइम हिट सॉन्ग, दिल में जाग जाएगा प्यार

बॉलीवुड चुस्कीएक-दूसरे के प्यारे में डूबे कृति-पुलकित, कपल ने शेयर की शादी की मजेदार तस्वीरें

बॉलीवुड चुस्कीSwatantrya Veer Savarkar VS Madgaon Express Box Office Collection Day 1: कुणाल खेमू की कॉमेडी फिल्म ने की अच्छी शुरुआत, रणदीप हुड्डा की 'सवारक' से कांटे की टक्कर