क्या तापसी पन्नू ने गुपचुप तरीके से रचाई शादी? जानें क्या है सच

By अंजली चौहान | Published: March 25, 2024 12:37 PM2024-03-25T12:37:45+5:302024-03-25T12:40:33+5:30

अटकलों और अफवाहों के बवंडर के बाद, रिपोर्टों से पता चलता है कि तापसी पन्नू और मैथियास बो ने उदयपुर में शादी कर ली है।

Did Taapsee Pannu get married secretly | क्या तापसी पन्नू ने गुपचुप तरीके से रचाई शादी? जानें क्या है सच

क्या तापसी पन्नू ने गुपचुप तरीके से रचाई शादी? जानें क्या है सच

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है कि उन्होंने गुपचुप तरीके से शादी रचा ली है। मीडिया में ऐसी अफवाह तेज से ही एक्ट्रेस ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड मैथियास बो के साथ सात फेरे ले लिए हैं। जिसकी भनक उन्होंने किसी को नहीं होने दी। हालिया रिपोर्टों से पता चलता है कि इस जोड़े ने 23 मार्च को उदयपुर में सात फेरे लिए हैं।

पहले की रिपोर्टों से पता चला था कि तापसी और मैथियास ने अपने समारोह को एक आरामदायक कार्यक्रम बनाने की योजना बनाई थी, जिसमें केवल उनके जोड़े को आमंत्रित किया गया था। सबसे पास का और सबसे प्यारा। इसके अलावा, उन्होंने अपनी शादी के लिए सिख और ईसाई परंपराओं के मिश्रण को चुना।

हालाँकि तापसी ने कभी भी मैथियास बो के साथ अपने रिश्ते पर सार्वजनिक रूप से चर्चा नहीं की, लेकिन बॉयफ्रेंड ने एक साथ एक प्यारी सी तस्वीर साझा करके अपने रोमांस की पुष्टि की। बो ने अपने जन्मदिन को एक हार्दिक संदेश के साथ मनाया, उम्र बढ़ने के बारे में चिढ़ाया और उनके संबंध के लिए आभार व्यक्त किया।

तापसी पन्नू और मैथियास बो ने की शादी?

न्यूज 18 की खबर के मुताबिक, शादी उदयपुर में हुई और एक बेहद अंतरंग मामला था। शादी से पहले का उत्सव 20 मार्च को शुरू हुआ। जोड़े को पूरा यकीन था कि वे अपने बड़े दिन पर कोई मीडिया का ध्यान नहीं चाहते थे। दोनों उनमें से बहुत ही निजी और आरक्षित लोगों के रूप में जाने जाते हैं और उनके पास यह किसी अन्य तरीके से नहीं होता।

न्यूज 18 के अनुसार, शादी समारोह में कुछ बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुईं। तापसी ने विशेष रूप से चाहा कि समारोह में केवल उनके करीबी दोस्त ही मौजूद रहें। तापसी की दोबारा और थप्पड़ के सह-कलाकार पावेल गुलाटी उनकी और मैथियास की शादी में मेहमानों में शामिल थे। अनुराग कश्यप, जो तापसी के साथ घनिष्ठ संबंध साझा करते हैं और उन्हें मनमर्जियां और दोबारा जैसी फिल्मों में निर्देशित कर चुके हैं और सांड की आंख का निर्माण कर चुके हैं, ने भी उदयपुर में हाजिरी लगाई।

तापसी पन्नू और मैथियास बो की प्रेम कहानी

बता दें कि दोनों करीब साल 2013 से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इन्होंने अपना रिश्ता सभी से छुपा कर रखा है। मैथियास बो एक पूर्व बैडमिंटन खिलाड़ी हैं। डेनमार्क में जन्मे मैथियास 2012 लंदन ओलंपिक और 2013 विश्व चैंपियनशिप में रजत पदक विजेता हैं। अपने उल्लेखनीय करियर के दौरान, जो दो दशकों तक फैला रहा, मैथियास ने माइकल जेन्सेन, थॉमस होवगार्ड और माइकल लैंप जैसे खिलाड़ियों के साथ मिलकर काम किया।

Web Title: Did Taapsee Pannu get married secretly

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे