लाइव न्यूज़ :

डब्बू रतनानी कैलेंडर 2018: अमिताभ से लेकर मानुषी तक, बॉलीवुड स्टार्स ने कराया हॉट फोटोशूट- देखें टीजर

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 17, 2018 9:38 AM

डब्बू रतनानी के कैलेंडर में शाहरूख खान सहित 24 बड़े सितारो नजर आएंगे।

Open in App

बॉलीवुड के जानेमाने फैशन फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने अपने नए साल कैलेंडर शूट का एक टीजर फेसबुक पर जारी किया है।इस कैलेंडर के लिए डब्बू ने शाहरूख खान, सनी लियोनी, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन सहित कई बड़े सितारों के साथ फोटोशूट किया है. डब्बू रतनानी के कैलेंडर का ये 19वां साल है।

डब्बू ने शाहरुख़ खान की कुछ तस्वीरों को अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। किंग खान इस लुक में काफी स्टाइलिश नज़र आ रहे हैं। लेकिन आपने अगर गौर किया हो तो शाहरुख़ खान का यह लुक सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट से काफी मिलता जुलता है।

सलमान की फिल्म में किंग खान एक जादूगर के किरदार में नजर आये थे। उन्होंने अपने लुक के लिए बालों को जेल लगाया था और आँखों में काजल भी लगाया था। 

डब्बू  के इस फोटोशूट में किंग खान का यह लुक सलमान खान की फिल्म याद दिलाता है।पिछले साल इस कैलेंडर में सनी लियॉन के हॉट बॉडी की काफी तारीफें हुई थी। अब इस कैलेंडर को कल मुंबई में लांच किया जाएगा।

इस साल के कैलेंडर का ये टीजर करीब 11 मिनट का है और बेहद शानदार है। इसमें सभी सितारे अपने शूट के अनुभवों को शेयर करते नजर आ रहे हैं। इस साल 17 जनवरी के ये कैलेंडर लॉन्च होगा।

 

टॅग्स :डब्बू रतनानीअमिताभ बच्चनशाहरुख़ खानसलमान खानकाजोलबॉलीवुड
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीअमिताभ बच्चन के 55 सालों के फिल्मी करियर का AI वर्जन वायरल, बिग बी ने कुछ यूं मनाया जश्न

बॉलीवुड चुस्कीWorld Governments Summit 2024: खुद को लीजेंड नहीं बॉन्ड मनाते हैं शाहरुख खान, बोले- "जेम्स बॉन्ड का किरदार निभाने के लिए निभाने के लिए वह अभी बहुत छोटे है..."

बॉलीवुड चुस्कीशाहरुख खान ने कतर से भारतीय नौसेना अधिकारियों की रिहाई कराने में अपनी भूमिका की अफवाह पर दी सफाई

बॉलीवुड चुस्कीAmitabh Bachchan Visits Ayodhya: राम की नगरी पहुंचे अमिताभ बच्चन, भगवान के किए दर्शन; बोले- "अब तो आना-जाना..."

टीवी तड़काBigg Boss 17 के घर से बाहर निकलते ही नई लड़की के साथ दिखें मुनव्वर फारूकी! वायरल वीडियो में मिस्ट्री गर्ल के क्लोज दिखें कॉमेडियन

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीरश्मिका मंदाना की फ्लाइट की हुई इमरजेंसी लैंडिंग, घबराई एक्ट्रेस ने कहा- "हम मौत से बच गए..."

बॉलीवुड चुस्कीRakul-Jackky Wedding: रकुल प्रीत सिंह-जैकी भगनानी की शादी का जिम्मा संभालेंगे आलिया-रणबीर के सिक्योरिटी एक्सपर्ट! गोवा में होगी लग्जरियस वेडिंग

बॉलीवुड चुस्कीक्या तलाक के बाद राजनीति में शामिल होंगी ईशा देओल? मां हेमा मालिनी ने कही ये बात

बॉलीवुड चुस्कीSuhani Bhatnagar Dies: 'दंगल' गर्ल सुहानी भटनागर का 19 साल की उम्र में निधन, आमिर खान के साथ छोटी बबीता फोगाट के किरदार में किया था काम

बॉलीवुड चुस्कीअनिल कपूर ने शेयर की खून से लथपथ फोटो, 'द नाइट मैनेजर' को पूरा हुआ 1 साल, ऐसे मनाई सालगिरह