Bigg Boss 17 के घर से बाहर निकलते ही नई लड़की के साथ दिखें मुनव्वर फारूकी! वायरल वीडियो में मिस्ट्री गर्ल के क्लोज दिखें कॉमेडियन

By अंजली चौहान | Published: February 7, 2024 11:50 AM2024-02-07T11:50:49+5:302024-02-07T11:51:54+5:30

मुनव्वर फारुकी को अपनी नवीनतम उपस्थिति में एक नई लड़की के साथ देखा गया; नेटिजेंस ने बिग बॉस 17 की विजेता को महिला धोखेबाज़ टैग के बारे में याद दिलाया।

Munawar Faruqui seen with new girl as soon as he came out of Bigg Boss 17 house! Comedian seen close to mystery girl in viral video | Bigg Boss 17 के घर से बाहर निकलते ही नई लड़की के साथ दिखें मुनव्वर फारूकी! वायरल वीडियो में मिस्ट्री गर्ल के क्लोज दिखें कॉमेडियन

फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

मुंबई: सलमान खान का टेलीविजन का सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस 17 फाइनली खत्म हो चुका है। शो के विजेता मुनव्वर फारूकी ने ट्रॉफी अपने नाम कर सभी को चौंका दिया। ऐसे में शो जीतने के बाद से वह अपने प्रियजनों के साथ मुलाकात और पार्टियां कर रहे हैं। मंगलवार रात वह बिग बॉस के अपने साथियों के साथ पार्टी करते हुए नजर आए जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

सभी प्रतियोगियों के अलावा वीडियो में फैन्स को कुछ ऐसा दिखा जिसने उनकी उत्सुकता को बढ़ा दिया है और फैन्स अपने स्टार के इस नए दोस्त के बारे में जानना चाहते हैं। दरअसल, पार्टी के वायरल वीडियो में मुनव्वर के साथ एक खूबसूरत मिस्ट्री गर्ल नजर आ रही है जो उनकी काफी करीबी लग रही है। वीडियो में लड़की ने खूबसूरत ड्रेस पहनी हुई है और वह मुनव्वर से कुछ बात कर रही हैं। 

हालांकि, वीडियो सामने आने के बाद कॉमेडियन के फैन्स और आलोचकों को एक-दूसरे के खिलाफ कर दिया है। सोशल मीडिया पर एक वॉर छिड़ गया है।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि मुनव्वर और यह नई लड़की काफी करीब हैं और काफी अच्छी बॉन्डिंग है और बाद में इन दोनों को एक ही कार में बैठे हुए देखा गया। जैसा कि वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, नेटिज़ेंस ने स्टैंडअप कॉमेडियन को उनके महिलावादी टैग पर कायम रहने के लिए आलोचना की, मुनव्वर के प्रशंसक उनके बचाव में आए और दावा किया कि वह ओरी की प्रेमिका है और बस सभी के साथ घुलमिल रही थी और इसकी कोई आवश्यकता नहीं है बिग बॉस 17 के विजेता को शर्म आनी चाहिए।

मुनव्वर पर कई महिलाओं को धोखा देने का आरोप

मालूम हो कि बिग बॉस 17 शो में मुनव्वर के साथ उनकी पूर्व प्रेमिका आयशा खान की एंट्री के साथ जमकर बवाल मचा। शो में आयशा खान ने फारूकी पर कई महिलाओं के साथ संबंध होने और उन्हें धोखा देने का आरोप लगाया था। नेशनल टेलीविजन पर कॉमेडियन की पर्सनल लाइफ को लेकर काफी बातें सामने आई जिन्हें लेकर सोशल मीडिया पर कई यूजर्स फारूकी के खिलाफ हो गए। हालांकि, इस बीच उनके फैन्स हमेशा अपने स्टार के साथ खड़े दिखें और आयशा खान के दावों को झूठा बताते रहे। 

इस बीच, मुनव्वर फारूकी का एक अन्य महिला के साथ दिखना इस विवाद को फिर से हवा दे रहा है। कई यूजर्स ने मुनव्वर के नई लड़की के साथ दिखने पर ऐतराज किया और बिग बॉस में मन्नारा के साथ उनकी बॉन्डिंग को उजागर किया। 

Web Title: Munawar Faruqui seen with new girl as soon as he came out of Bigg Boss 17 house! Comedian seen close to mystery girl in viral video

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे