World Governments Summit 2024: खुद को लीजेंड नहीं बॉन्ड मनाते हैं शाहरुख खान, बोले- "जेम्स बॉन्ड का किरदार निभाने के लिए निभाने के लिए वह अभी बहुत छोटे है..."

By अंजली चौहान | Published: February 14, 2024 05:14 PM2024-02-14T17:14:36+5:302024-02-14T17:18:06+5:30

World Governments Summit 2024: हाल ही में दुबई में एक कार्यक्रम में शाहरुख खान ने बताया कि वह हमेशा से जेम्स बॉन्ड की भूमिका निभाना चाहते थे, लेकिन उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वह इस भूमिका के लिए फिट नहीं हैं।

World Governments Summit 2024 Shahrukh Khan considers himself a legend and not a Bond said He is too young to play the role of James Bond | World Governments Summit 2024: खुद को लीजेंड नहीं बॉन्ड मनाते हैं शाहरुख खान, बोले- "जेम्स बॉन्ड का किरदार निभाने के लिए निभाने के लिए वह अभी बहुत छोटे है..."

World Governments Summit 2024: खुद को लीजेंड नहीं बॉन्ड मनाते हैं शाहरुख खान, बोले- "जेम्स बॉन्ड का किरदार निभाने के लिए निभाने के लिए वह अभी बहुत छोटे है..."

World Governments Summit 2024: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के फैन्स दुनियाभर में हैं। ऐसा शायद ही कोई होगा जो शाहरुख खान को पसंद नहीं करता। बॉलीवुड में अपनी खास जगह बना चुके शाहरुख खान बुधवार को दुबई में वर्ल्ड गवर्नमेंट समिट 2024 में हिस्सा लेने पहुंचें। मदिनत जुमेराह में वर्ल्ड गवर्नमेंट समिट (डब्ल्यूजीएस) के 11वें संस्करण का हिस्सा बनने के बारे में शाहरुख खान ने समारोह में अपने विचार साझा किए साथ ही अपने करियर को लेकर भी बात की। 

उन्होंने अपने करियर के बारे में खुलकर बात की और इस दौरान उन्हें होस्ट ने लेजेंड बताया। जब उनसे सवाल किया गया कि उनका नाम क्या है? तो इस सवाल के जवाब में उन्होंने मजाकिया लहजे में कहा, "आप बहुत स्वीट हैं लेकिन मैं लेजेंड नहीं हूं... आई एम बॉन्ड, जेम्स बॉन्ड..."

जेम्स बॉन्ड का किरदार निभाना चाहते हैं शाहरुख खान

जब उनसे पूछा गया कि क्या वह बॉन्ड का किरदार निभाना चाहेंगे, तो जवान स्टार ने कहा, "मैं वास्तव में चाहता था लेकिन मुझे लगता है कि मैं बहुत छोटा हूं... लेकिन मैं बॉन्ड खलनायक का किरदार निभाने के लिए काफी भूरा हूं।"

इस बीच, शाहरुख खान के पास ऐसे कई प्रोजेक्ट हैं लेकिन एक प्रोजेक्ट ऐसा है जिस पर हर किसी का ध्यान है। खबरों के मुताबिक, साल की शुरुआत में, यश, गीतू मोहनदास और टॉक्सिक निर्माताओं ने गैंगस्टर-आधारित एक्शन फिल्म में एक विस्तारित कैमियो के लिए शाहरुख खान से संपर्क किया था। यह एक लेखक-समर्थित भूमिका है और केवल नौटंकी के लिए जोड़ी गई भूमिकाओं में से एक नहीं है। किरदार के लिए एक उचित ट्रैक है जो शाहरुख को पेश किया गया है और निर्माता उन्हें इसमें शामिल करने की उम्मीद कर रहे हैं।

Web Title: World Governments Summit 2024 Shahrukh Khan considers himself a legend and not a Bond said He is too young to play the role of James Bond

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे