लाइव न्यूज़ :

BJP-AAP के लिए पैसे लेकर प्रचार के लिए तैयार हो गए कई स्टार, विद्या बालन समेत ने इन सितारों ने कर दिया इनकार

By मेघना वर्मा | Published: February 22, 2019 10:03 AM

बॉलीवुड के सर्किट यानी अरशद वारसी से भी जब पैसे लेकर राजनीतिक दलों को स्पोर्ट करने की बात कही गई तो उनकी असिस्टेंट अहूति ने बताया कि अरशद किसी भी तरह की पॉलिटिकल पार्टी को प्रमोट करने में इंटरस्टेड नहीं हैं।

Open in App

बॉलीवुड और राजनीति का बहुत पुराना नाता है। बॉलीवुड के कई बड़े सेलिब्रिटीज अब देश की कमाल लोकसभा और राज्यसभा में संभाल रहे हैं। वहीं कुछ सेलिब्रिटीज ऐसे भी हैं जो सिर्फ पैसों के लिए किसी भी पॉलिटिकल पार्टी की तारीफ और उसका प्रमोशन कर डालने को भी तैयार होते हैं। ऐसे में कोबरापोस्ट की ओर से ओपरेशन कारीओके में बी-टाउन के कुछ एक्टर्स ऐसे हैं जो सिर्फ और सिर्फ अपने आदर्शों पर टिके रहते दिखे। उन्होंने पैसों के लिए किसी भी तरह की पॉलिटिकल एक्टिविटिज करने या उनका स्पोर्ट करने से साफ मना कर दिया। 

कोबरा पोस्ट की ओर से बीते कुछ दिनों में स्टिंग ऑपरेशन चलाया जा रहा था। इस ऑपरेशन को कारीओके के नाम से चलाया जा रहा था। इसमें  आपके चहेते सितारों को पैसे लेकर किसी पॉलिटिकल पार्टी को स्पोर्ट करना था। मगर उनमें से कुछ ऐसे निकले जिन्होंने ऐसा करने से साफ मना कर दिया। 

1. विद्या बालन

बॉलीवुड की मंजुलिका यानी विद्या बालन ने इस काम के लिए साफ मना कर दिया। विद्या बालन की मैनेजर अदिती से जब संवाददाता ने बात की तो उन्होंने साफ कह दिया कि विद्या किसी भी तरह से इस पॉलिटिकल एक्टिविटी से नहीं जुड़ना चाहती। ओपरेशन से जुड़े संवाददाता ने हर तरह से उन्हें मनाने की बात कही मगर अदिती ने यही कहा कि विद्या किसी भी तरह से पॉलिटिकल चीजों को स्पोर्ट करना चाहती हैं।

2. अरशद वारसी

बॉलीवुड के सर्किट यानी अरशद वारसी से भी जब पैसे लेकर राजनीतिक दलों को स्पोर्ट करने की बात कही गई तो उनकी असिस्टेंट अहूति ने बताया कि अरशद किसी भी तरह की पॉलिटिकल पार्टी को प्रमोट करने में इंटरस्टेड नहीं हैं। जब संवाददाता ने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है कि अरशद को पॉलिटिकल पार्टीज का कैंपेन करना है उन्हें बस अप्रीशियेट करना है। अहूति ने साफ कह दिया कि ऐसा कुछ भी नहीं होगा और अरशद ऐसा कुछ भी नहीं करना चाहते।  3. सौम्या टंडन

भाबी जी घर पर हैं की गोरी मेम यानी सौम्या टंडन से सीधे बात करने पर पता चला कि वो अपने आदर्शों की पक्की हैं। अपनी बात में उन्होंने साफ कर दिया की वो किसी भी तरह से पॉलिटिकल पार्टी का अप्रीसिएशन या पैसों के लिए ये सब नहीं करेंगी। हां उन्हें अगर जेनुएनली कुछ चीज पसंद आएगी तो उसकी तारीफ करेंगी मगर ऐसे कुछ भी नहीं। 

इन सभी बातों के बाद तीनो पांचों स्टार्स की लोग तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। वहीं इसी ऑपरेशन के तहत कुछ बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ऐसे भी निकले जिन्होंने पैसों के लिए पॉलिटिकल कैंपेन करने को हामी भर दी। इन स्टार्स में जैकी श्राफ, शक्ति कपूर, विवेक ओबेराय, सोनू सूद, अमीषा पटेल, महिमा चौधरी, श्रेयस तलपड़े, पुनीत इस्सर, सुरेंद्र पाल, पंकज धीर और उनका बेटा निकितिन धीर, टिस्का चोपड़ा, दीपशिखा नागपाल, अखिलेंद्र मिश्रा, रोहित रॉय, राहुल भट्ट, सलीम जैदी, राखी सावंत, अमन वर्मा, हितेन तेजवानी, गौरी प्रधान, इवलिन शर्मा, मिनीषा लांबा, कोयना मित्रा, पूनम पांडे, सनी लियोनी आदि। 

टॅग्स :कोबरापोस्टविद्या बालनअरशद वारसी
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीजब विद्या बालन पर लगा 'मनहूस' होने का ठप्पा, बॉलीवुड में शोहरत हासिल करने की राह नहीं थी आसान, बोलीं- "इंडस्ट्री किसी के बाप की नहीं..."

बॉलीवुड चुस्कीDo Aur Do Pyaar Teaser: विद्या बालन का बोल्ड किरदार, 'दो और दो प्यार' का टीजर हुआ रिलीज

बॉलीवुड चुस्कीमुंबई थाने पहुंची विद्या बालन, अज्ञात शख्स के खिलाफ दर्ज कराई FIR; जानें क्या है मामला?

टीवी तड़काRituraj Singh's Last Rites: एक्टर ऋतुराज सिंह के अंतिम दर्शन के लिए लोगों का घर पर लगा जमावड़ा, नकुल मेहता-हितेन तेजवानी समेत इन सेलेब्स ने दी अंतिम श्रद्धांजलि

बॉलीवुड चुस्कीBhool Bhulaiyaa 3: फिर डराएगी 'भूल भुलैया 3' की मंजुलिका, कार्तिक आर्यन ने दी जानकारी

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीPushpa Pushpa Song Teaser: अल्लू अर्जुन अभिनीत फिल्म का पहला प्रोमो सॉन्ग 'पुष्पा-पुष्पा...' आया सामने

बॉलीवुड चुस्कीChaava: विक्की कौशल का धांसू लुक देख फैन्स हुए दंग, छावा के सेट से तस्वीरें हुई वायरल

बॉलीवुड चुस्कीVarun Dhawan Birthday: 'स्टूडेंट' बन बॉलीवुड में किया डेब्यू, आज है इंडस्ट्री के सुपरस्टार, जानिए कैसे वरुण धवन बनें सबके फेवरेट

बॉलीवुड चुस्कीबहन काजोल से दूर होने पर रानी मुखर्जी ने तोड़ी चुप्पी, जानें क्या बताया कारण

बॉलीवुड चुस्कीBigg Boss OTT3:सलमान खान के शो बिग बॉस ओटीटी 3 में हुआ बड़ा बदलाव, नया अपडेट आया सामने