लाइव न्यूज़ :

पीएम मोदी की बायोपिक में बोमन ईरानी निभाएंगें इस बड़े बिजसमैन का किरदार

By मेघना वर्मा | Published: February 21, 2019 1:38 PM

अमित शाह के किरदार की बात की जाए को मनोज जोशी अमित शाह के किरदार में नजर आने वाले हैं। जिनके लुक को सभी पसंद कर रहे हैं।

Open in App

बॉलीवुड में बायोपिक फिल्मों का ट्रेंड बनता जा रहा है। इसी फैशन में अब पीएम मोदी की बायोपिक का भी नाम शामिल है। विवेक ओबेरॉय के पीले रंग के कुर्ते पहने पीएम मोदी के लुक में पोस्टर जारी होने के बाद से ही फिल्म की चर्चा अक्सर हो जाया करती है। वहीं इस फिल्म के स्टारकास्ट में एक और खुलासा किया गया है। बताया जा रहा है कि बोमन ईरानी इस फिल्म में बिजनेस मैन रतन टाटा के किरदार में दिखाई देंगे। 

ये निभाएंगी जरोदाबेन का किरदार

सिर्फ यही नहीं बल्कि पीएम मोदी की बायोपिक में और भी बहुत से स्टारकास्ट का नाम सामने आया है। मुंबई मिरर की खबर के अनुसार टीवी एक्ट्रेस बरखा बिष्ट पीएम नरेन्द्र मोदी की बायोपिक में उनकी पत्नी 'जसोदाबेन' का किरदार निभाती नजर आएंगी। इसस पहले भी बरखा, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'गोलियों की रासलीला राम लीला' में नजर आ चुकी हैं। खुद एक्ट्रेस ने अपने रोल को लेकर हामी भी भर दी है। 

 

 

अमित शाह के रोल में दिखेंगे ये एक्टर

अगर अमित शाह के किरदार की बात की जाए को मनोज जोशी अमित शाह के किरदार में नजर आने वाले हैं। जिनके लुक को सभी पसंद कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। अमित शाह के लुक की उनकी फोटो भी सोशल मीडिया पर छाई हुई है। बोमन ईरानी, जरीना वहाब और मनोज जोशी जैसे बेहतरीन कलाकार नजर आने वाले हैं।

बॉलीवुड में बीते कई दिनों से बायोपिक का ट्रेंड जोरों पर है। किसी ना किसी हस्ती के जीवन पर आधारित फिल्म पर्दे पर उतारी जा रही है। खेल के बाद अब राजनेताओं के जीवन पर भी फिल्में बन रही हैं। द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर, नितिन गडकरी, माई नेम इज रागा ऐसे ही फिल्मों के नाम है। 

 

टॅग्स :बोमन ईरानी
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीDunki Teaser: शाहरुख के बर्थडे पर 'डंकी' का टीजर रिलीज, टीजर को 'ड्रॉप 1' नाम दिया गया

बॉलीवुड चुस्की3 इडियट्स के सीक्वल पर 'वायरस' और 'चतुर' हुए गुस्सा, करीना कपूर ने दी जानकारी

बॉलीवुड चुस्कीJayeshbhai Jordaar Trailer: अजन्मे बेटी को बचाने परिवार के खिलाफ खड़ा हुआ 'जयेशभाई जोरदार', रणवीर सिंह ने फिल्म से दिया बड़ा संदेश

बॉलीवुड चुस्कीहोटल में वेटर और रूम स्टाफ का काम कर चुके हैं बोमन ईरानी, जानिए इनसे जुड़ी कुछ रोचक बातें

बॉलीवुड चुस्कीबोमन ईरानी की मां का 94 साल के उम्र निधन, इंस्टाग्राम पर भावुक पोस्ट-32 वर्ष की आयु से मेरे लिए मां और पिता दोनों थीं...

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीबहन काजोल से दूर होने पर रानी मुखर्जी ने तोड़ी चुप्पी, जानें क्या बताया कारण

बॉलीवुड चुस्कीBigg Boss OTT3:सलमान खान के शो बिग बॉस ओटीटी 3 में हुआ बड़ा बदलाव, नया अपडेट आया सामने

बॉलीवुड चुस्कीराखी सावंत पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार! आदिल खान का दावा, सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका

बॉलीवुड चुस्कीफर्जी वीडियो के खिलाफ रणवीर सिंह का एक्शन, दर्ज कराई FIR, एक्टर के प्रवक्ता ने की पुष्टि

बॉलीवुड चुस्कीहनी सिंह के शो को लेकर Bookmyshow शो पर लगा धोखाधड़ी का आरोप