लाइव न्यूज़ :

पीएम मोदी को बोमन ईरानी ने दी बधाई, शपथ सामारोह में शामिल होने पर एक्टर ने दिया ये खास जवाब

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 30, 2019 10:55 AM

एयरपोर्ट पर एएनआई ने जब बोमन से मोदी के शपथ समारोह में शामिल होने पर सवाल किया तो उन्होंने कुछ भी साफ साफ नहीं बोला और गोलमोल जवाब दिया है।

Open in App
ठळक मुद्दे आज पीएम मोदी एक बार फिर से प्रधानमंत्री पद की शपथ लेगें। एक्टर बोमन ईरानी ने कहा कि मैं पीएम मोदी और बीजेपी को बधाई देता हूं।

लोकसभा चुनावों में एनडीए ने भारी बहुमत से अपनी सरकार बनाई है। कांग्रेस को पस्त करते हुए अकेले अपने दम पर बीजेपी ने 303 सीटें अपने नाम कर ली हैं। बीजेपी को मिले प्रचंड बहुमत पर हर कोई पीएम नरेंद्र मोदी को एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनने पर शुभकामनाएं दे रहा है। अब इस लिस्ट में एक्टर बोमन ईरानी का नाम भी शामिल हो गया है।

आज पीएम मोदी एक बार फिर से प्रधानमंत्री पद की शपथ लेगें। ऐसे में एयरपोर्ट पर एएनआई ने जब बोमन से मोदी के शपथ समारोह में शामिल होने पर सवाल किया तो उन्होंने कुछ भी साफ साफ नहीं बोला  और गोलमोल जवाब दिया है।

एक्टर  बोमन ईरानी ने कहा कि मैं पीएम मोदी और बीजेपी को बधाई देता हूं। मुझे उम्मीद है कि उन्होंने पिछले 5 वर्षों में हमारे लिए बहुत अच्छा किया है। इसके साथ की सवाल भी छोड़ा कि उनको उम्मीद है कि मोदी आगे के भी पांच सालों में अच्छा ही काम करेंगे। हालांकि उन्होंने ये नहीं बताया कि वह सामारोह में शामिल होंगे या फिर नहीं। लेकिन वह एयरपोर्ट पर देखें गए हैं और सवालों के जवाब से भी बचते नजर आए हैं इससे साफ हो रहा है कि शायद वह आज पीएम मोदी के शपथ समारोह का हिस्सा बनें। आज मोदी के शपथ समारोह में बॉलीवुड के अनगिनत सेलेब्स आने के कयास लगाए जा रहे हैं।

टॅग्स :बोमन ईरानी
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीDunki Teaser: शाहरुख के बर्थडे पर 'डंकी' का टीजर रिलीज, टीजर को 'ड्रॉप 1' नाम दिया गया

बॉलीवुड चुस्की3 इडियट्स के सीक्वल पर 'वायरस' और 'चतुर' हुए गुस्सा, करीना कपूर ने दी जानकारी

बॉलीवुड चुस्कीJayeshbhai Jordaar Trailer: अजन्मे बेटी को बचाने परिवार के खिलाफ खड़ा हुआ 'जयेशभाई जोरदार', रणवीर सिंह ने फिल्म से दिया बड़ा संदेश

बॉलीवुड चुस्कीहोटल में वेटर और रूम स्टाफ का काम कर चुके हैं बोमन ईरानी, जानिए इनसे जुड़ी कुछ रोचक बातें

बॉलीवुड चुस्कीबोमन ईरानी की मां का 94 साल के उम्र निधन, इंस्टाग्राम पर भावुक पोस्ट-32 वर्ष की आयु से मेरे लिए मां और पिता दोनों थीं...

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीबहन काजोल से दूर होने पर रानी मुखर्जी ने तोड़ी चुप्पी, जानें क्या बताया कारण

बॉलीवुड चुस्कीBigg Boss OTT3:सलमान खान के शो बिग बॉस ओटीटी 3 में हुआ बड़ा बदलाव, नया अपडेट आया सामने

बॉलीवुड चुस्कीराखी सावंत पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार! आदिल खान का दावा, सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका

बॉलीवुड चुस्कीफर्जी वीडियो के खिलाफ रणवीर सिंह का एक्शन, दर्ज कराई FIR, एक्टर के प्रवक्ता ने की पुष्टि

बॉलीवुड चुस्कीहनी सिंह के शो को लेकर Bookmyshow शो पर लगा धोखाधड़ी का आरोप