लाइव न्यूज़ :

'इंडस्ट्री ने सोचा वो पैसा नहीं ला पाएंगे', रणवीर सिंह को बॉम्बे वेलवेट से ड्रॉप करने पर बोले अनुराग कश्यप

By मनाली रस्तोगी | Published: August 18, 2022 12:14 PM

Open in App
ठळक मुद्देकरण जौहर के सेलेब्रिटी चैट शो 'कॉफी विद करण' के 7वें सीजन में रणवीर सिंह को आलिया भट्ट के साथ देखा गया था।इस दौरान रणवीर ने कहा था कि न्हें बॉम्बे वेलवेट से अनौपचारिक रूप से हटा दिया गया।रणवीर को फिल्म से हटाए जाने पर अनुराग कश्यप ने अब प्रतिक्रिया दी।

मुंबई: फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने हालिया इंटरव्यू में इस बात का कारण बताया कि फिल्म बॉम्बे वेलवेट में बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह को ड्रॉप क्यों किया गया था। इस फिल्म में रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में थे। कश्यप ने ये भी बताया कि कैसे बॉम्बे वेलवेट बनाने के समय उन्होंने इंडस्ट्री एक्सपर्ट्स से सुझाव लिए थे। उन्होंने बताया कि कैसे फिल्म का बजट कंट्रोल में नहीं था और उन्हें इसके लिए दोषी ठहराया जाना चाहिए क्योंकि उन्होंने 'इसके लिए पर्याप्त संघर्ष नहीं किया'।

पिंकविला को दिए इंटरव्यू में अनुराग कश्यप ने कहा, "फिल्में उतनी गलत नहीं होतीं, जितना बजट का चुनाव होता है। उस फिल्म को उस बजट में बनाया जाना चाहिए था जो इसके लिए तय किया गया था, जिस तरह से इसका मूल रूप से इरादा था वैसा नहीं हुआ। मेरे अलावा किसी को दोष नहीं दिया जाना चाहिए क्योंकि मैंने इसके लिए पर्याप्त संघर्ष नहीं किया। उस समय हम एक ऐसे संक्रमणकालीन दौर में थे जहां मैं ऐसे लोगों को सुन रहा था जो खुद को इस इंडस्ट्री एक्सपर्ट्स कहते हैं, ये इंडस्ट्री एक्सपर्ट्स के सुझाव के अनुसार बनाई गई थी और ये सभी बड़े एक्सपर्ट्स सामूहिक रूप से विफल रहे। मेरा मानना ​​है कि बेशक यह मेरी विफलता है, लेकिन यह इन सभी बड़े इंडस्ट्री एक्सपर्ट्स के लिए भी विफलता है।"

करण जौहर के सेलेब्रिटी चैट शो 'कॉफी विद करण' के 7वें सीजन में रणवीर सिंह को आलिया भट्ट के साथ देखा गया था। इस दौरान रणवीर ने कहा था कि न्हें बॉम्बे वेलवेट से अनौपचारिक रूप से हटा दिया गया। रणवीर को फिल्म से हटाए जाने पर कश्यप ने उसी इंटरव्यू में कहा, "रणवीर सिंह को इसलिए हटा दिया गया क्योंकि इंडस्ट्री ने सोचा था कि वह पैसा नहीं ला पाएंगे। लेकिन आज वे खुद उनके साथ फिल्में बना रहे हैं। तो ये फिल्म इंडस्ट्री अजीब सी जगह है।"

उन्होंने आगे कहा, "परिणाम मेरे हैं और इसलिए मैंने तुरंत उन जगहों को बदल दिया जहां मैं खुश हूं। छोटे, नियंत्रित बजट के साथ फिल्में बना रहा हूं। यहां हर कोई अपना काम करता है और किसी को नुकसान नहीं उठाना पड़ता। मैं ब्लॉकबस्टर नहीं बनाना चाहता, मैं प्रतियोगिता में नहीं आना चाहता। विचार बड़े हों, बजट पर नियंत्रण हो, फिल्म बड़ी हो या न हो यह आपके हाथ में नहीं है।" 

टॅग्स :अनुराग कश्यपरणवीर सिंहफिल्म डायरेक्टर
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीबेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं दीपिका पादुकोण, येलो ड्रेस में प्रेग्रेंसी ग्लो देख फैन्स हुए खुश; देखें

बॉलीवुड चुस्कीLok Sabha Elections 2024: अक्षय कुमार से लेकर दीपिका पादुकोण तक, इन सेलेब्स ने डाले वोट, देखें वीडियो

बॉलीवुड चुस्कीबेबी बंप छुपाती दिखीं दीपिका पादुकोण, एयरपोर्ट पर वीडियो बना रहे फैन का कैमरा छीना; देखें वीडियो

बॉलीवुड चुस्कीहबी रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के साथ अनबन की अफवाहों पर लगाया ताला, वेडिंग रिंग दिखाते हुए कही ये बात

बॉलीवुड चुस्कीरणवीर सिंह के बाद दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया से रिमूव की शादी की फोटो, जानें क्या है माजरा?

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीयूट्यूब पर सबसे ज्यादा सब्सक्राइबर के मामले में टी-सीरीज की बादशाहत खत्म, 26 वर्षीय इन्फ्लुएंसर ने भूषण कुमार के चैनल को पछाड़ा

बॉलीवुड चुस्कीWatch: एयरपोर्ट पर सलमान खान के आते ही सुरक्षा गार्ड ने 'जवान' डायरेक्टर एटली को रोका, फिर 'भाईजान' ने किया कुछ ऐसा; वीडियो वायरल

बॉलीवुड चुस्कीरवीना टंडन की गाड़ी ने 3 लोगों को मारी टक्कर! गुस्साई भीड़ ने एक्ट्रेस पर किया हमला, हैरान करने वाला वीडियो आया सामने

बॉलीवुड चुस्कीMalaika-Arjun Breakup News: अर्जुन कपूर से अलग होने की खबरों के बीच मलाइका अरोड़ा का पोस्ट वायरल, लिखा- "जो हमें प्यार करते है..."

बॉलीवुड चुस्कीMalaika-Arjun Breakup: मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का हुआ ब्रेकअप, आपसी सहमति से टूटा रिश्ता